सही पहलू क्या है?




विभिन्न लोगों और विभिन्न अवसरों के लिए कई अलग-अलग हेयर स्टाइल हैं। यदि आप ऑनलाइन इंटरनेट पर एक खोज करते हैं, तो आपको इस विषय के लिए समर्पित वेबसाइटों और लेखों की अविश्वसनीय संख्या मिल जाएगी। आप विशिष्ट लेखों के साथ क्विर्की और जंगली हेयर स्टाइल से सबकुछ पा सकते हैं और आपके पास महंगी फिट की किस तरह की शैली के बारे में गंभीर है। संभावनाएं लगभग अंतहीन हैं।

बालों की शैलियों पर जानकारी की तलाश करने वाले लोगों की सबसे आम इच्छाओं में से एक यह है कि जब आपको लंबा चेहरा होता है तो आपको क्या करना चाहिए। यह विशेष रूप से कुछ लोगों के साथ एक समस्या है जो वास्तव में आनुपातिक रूप से बड़े चेहरे हैं। ऐसे लोगों के लिए बहुत सारे विकल्प हैं जिनके पास यह विशेष समस्या है। सीधे बाल वाले कोई भी बैंग्स के साथ व्यापक चौड़ाई की उपस्थिति बना सकता है। बॉब्स ठोड़ी की ऊंचाई और कटौती प्रभावी विकल्प भी हो सकते हैं क्योंकि वे प्रभावी चौड़ाई के भ्रम पैदा करने के लिए भी अच्छी तरह से काम करते हैं। कर्ल और तरंगें भी चौड़ाई जोड़ती हैं, लेकिन सामान्य अच्छे के लिए, कुछ ऐसी चीजें जो छोटी परतों से बचने के लिए समझदार हो सकती हैं जो शीर्ष पर वॉल्यूम जोड़ती हैं। बैंग्स आपके चेहरे को कम दिख सकते हैं क्योंकि वे बड़े चेहरे को ढंकते हैं।

हालांकि ये अच्छे विकल्प हैं, कुछ शैलियों हैं जिन्हें आपको टालना चाहिए। किसी भी प्रकार की शैली जिसमें बहुत लंबे बाल होते हैं या बहुत छोटे बाल होते हैं, चेहरे को फैलाते हैं, जिसे आप पहली जगह से बचने की कोशिश कर रहे हैं। यदि एक लंबा चेहरा कोई समस्या नहीं है, तो आप एक ऐसी शैली को ढूंढने पर विचार करना चाहेंगे जिसमें लंबे घुंघराले बाल शामिल हों। बहुत कम दिखने वाले हैं जो लंबे घुंघराले बालों से अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं। यदि आप लंबे घुंघराले बाल वाली लड़की हैं, और फ्रिज के साथ समस्याएं हैं, तो इसे रोकने के लिए एक तरीका कर्ल को ब्रश नहीं करना है। कर्ल तोड़ने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करने के लिए समय निकालें, या आप जिन समस्याओं का सामना कर रहे हैं उन्हें जारी रखना जारी रहेगा।

बाल देखभाल के लिए विशेष रूप से इस प्रकार के विषयों के लिए समर्पित कई पत्रिकाएं और इलेक्ट्रॉनिक पत्रिकाएं हैं। प्रत्येक व्यक्ति के लिए, एक अलग शैली है। तस्वीरें ढूंढें और आप पर सभी आंखों की कल्पना करने की कोशिश करें। क्या आपकी सबसे अच्छी विशेषताएं ज़ोरदार हैं? वह सबसे बुरी तरह छुपाता है? की तरह? यह सबसे अच्छा और सबसे महत्वपूर्ण निर्णय है। यदि आप अपने बालों को पसंद करते हैं, तो आपका रवैया रवैया और शो है जो अन्य लोगों के ध्यान को किसी और चीज़ से ज्यादा आकर्षित करता है। याद रखें, और यदि आपको ऐसी शैली मिलती है जो आंखों में काम करती है, तो यह भी हर किसी के लिए काम करेगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीकामानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीका
गोल चेहरों के लिए बाल कटवानेगोल चेहरों के लिए बाल कटवाने
कॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएंकॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएं
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
ची बाल लोहाची बाल लोहा
घुंघराले बाल सीधे करने का वह मानेघुंघराले बाल सीधे करने का वह माने
स्टाइल युक्तियाँस्टाइल युक्तियाँ
जेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइलजेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइल
बाल कैंची पतलाबाल कैंची पतला
कम के लिए हेयर ड्रायर कहाँ खरीदेंकम के लिए हेयर ड्रायर कहाँ खरीदें
» » सही पहलू क्या है?
© 2022 TonMobis.com