बाल कैंची पतला




मोटा और घुंघराले बाल कैंची स्लिमिंग वे हैं जिन्हें वे डिजाइन किए गए हैं। संतुलित उपकरण बनाने के लिए वॉल्यूम को कम करने और परतों को मिश्रण करने के लिए प्रत्येक पेशेवर सैलून में इन बचाव उपकरण का उपयोग किया जाता है, जो इसे संभालना आसान होगा।

पतला कैंची को आसानी से पहचाना जा सकता है जो एक कंघी जैसा दिखने वाले सरे हुए ब्लेड को देखकर आसानी से पहचाना जा सकता है। कुछ प्रकार के स्लिमिंग कैंची हैं, जो हेयर स्टाइल के प्रकार के अनुसार भिन्न होते हैं और वे सामान्य रूप से विशेषज्ञ होते हैं, स्लिमिंग कैंची के पास हर जगह 7-40 दांत होते हैं ताकि आपको आवश्यक हेयर स्टाइल के लिए सही टूल मिल सके।

सबसे पहले, आप जानना चाहेंगे कि दो मुख्य प्रकार के स्लिमिंग कैंची हैं जो एक तरफ हैं, और डबल-पक्षीय हैं। एकल पतला काटने वाला पक्ष एक ब्लेड पर दांतों को दिखाता है, जबकि दूसरा ब्लेड सीधे किनारा होता है। बाल पतले होने के लिए ये आदर्श मोटे और घुंघराले हैं। डबल-पक्षीय कतरनी पतला दोनों चादरों में दांत प्रदान करता है और उसी तरह व्यक्तिगत पक्ष कैंची के रूप में उपयोग किया जा सकता है, लेकिन इस बार कम हटाए गए बालों में जो चिकनी उपस्थिति देता है। डबल पक्षीय कैंची शरीर को बाल देने के लिए पतले पतले के लिए सबसे अच्छे हैं।

एक बड़े दाँत पतले कैंची भी हैं जो फ्रिंज और गर्दन के लिए बेहतर हैं। ये मोटी या घुंघराले बालों के लिए सबसे अच्छे हैं जिन्हें अधिक से अधिक बड़े ब्लॉक से हटा दिया जाता है, लेकिन वे जड़ों या सिरों के बहुत करीब बाल कटौती करने के लिए अपने उपयोग से दूर रहते हैं।

अब, बालों के प्रकार के अनुसार विभिन्न प्रकार के दांतों के साथ कैंची की पतली होती है। एक जोड़े के लिए जो ब्लेड पर 46 दांतों के साथ पार्श्व कटौती द्वारा एक ही कमजोर पड़ने में ठीक या ठीक बाल खोज प्रकारों के लिए है। मोटे बालों के लिए या 30 दांतों के साथ एक डबल पक्षीय कतरनी या पतला चेहरा का उपयोग करें। यह उन शुरुआती लोगों के लिए भी आदर्श है जो अभी तक काटने के अपने तरीके के बारे में अनिश्चित थे। मोटे और मोटे बाल प्रकारों के लिए जिनके लिए अतिरिक्त द्रव्यमान को हटाने की आवश्यकता होती है, 24 दांतों के साथ एक पतला कतरनी एक आदर्श विकल्प है। लेकिन स्लिमिंग कैंची सभी प्रकार के आकार और डिज़ाइनों में उपलब्ध हैं, इसलिए निर्णय लेने से पहले आपको उनके बारे में कुछ और पता लगाना होगा।

अपने बालों को नरम और अधिक प्रबंधनीय बनाएं, जो सभी हेयर स्टाइलर अपने ग्राहकों के लिए हासिल करना चाहते हैं, इसलिए एक अच्छी जोड़ी में निवेश करना या स्लिमिंग कैंची के कुछ जोड़े की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर कुत्ते के बाल कैसे कटौती करें?घर पर कुत्ते के बाल कैसे कटौती करें?
घर पर बिल्ली के बाल कैसे कटौती करेंघर पर बिल्ली के बाल कैसे कटौती करें
कुत्ते के बाल देखभालकुत्ते के बाल देखभाल
आईपॉड के लिए यूएसबी केबल कैसे बनाएंआईपॉड के लिए यूएसबी केबल कैसे बनाएं
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
मधुमक्खियों के बारे में जिज्ञासामधुमक्खियों के बारे में जिज्ञासा
यॉर्कशायर बालों को कैसे कटौती करेंयॉर्कशायर बालों को कैसे कटौती करें
कैनाइन दांतकैनाइन दांत
कैंची के साथ एक यॉर्कशायर बाल कटौती कैसे करेंकैंची के साथ एक यॉर्कशायर बाल कटौती कैसे करें
» » बाल कैंची पतला
© 2022 TonMobis.com