जेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइल




कई लोग टेलीविज़न श्रृंखला दोस्तों के स्टार, सुंदर अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन से परिचित हो सकते हैं। उन्हें क्या पता नहीं है कि वे अपने बालों को इस तरह से देखने के लिए कैसे लगाते हैं। जेनिफर एनिस्टन सेडु हेयर स्टाइल के रूप में पहचाने जाने वाले और अधिक आदत से खेल लिया गया।

लोहे के उपयोग से हेयर स्टाइल की इस शैली का आधार संभव बनाया गया है। Sedu लोहे सेलिब्रिटी के लिए फैशनेबल जगह हो जाता है, लेकिन लौह नौकरी बहुत अच्छी तरह से करना चाहिए। यदि आप ध्यान देते हैं, तो सेडू के फ्लैट लोहे का नाम छेड़छाड़ से मिलता है। यह नींव की पहल थी कि इस लोहे का उपयोग गरम किया जाता है, संभवतः एक बहुत ही मोहक सौंदर्य की महिला बनाते हैं। हम सहमत होंगे ताकि आप इसके बारे में निर्णय ले सकें। हालांकि, यह तर्क नहीं दिया जा सकता है कि यह लौह सबसे कांटेदार बाल भी क्रश करता है। इसे नरम, चमकीले, चिकनी, सीधे और फ्रीज़ से मुक्त छोड़कर।

फिर, प्रत्येक लोहे को चाल बहुत अच्छी तरह से करना चाहिए। कई मॉडल दूसरों की तुलना में लम्बे हैं। कई तेजी से गर्म हो जाएंगे, और बालों को गर्मी की क्षति से बचाएंगे। आपको सही फ्लैट लोहा खोजने के लिए वेबसाइटों पर टिप्पणियों की जांच करनी चाहिए। निम्न लिंक आपको सीधे इस साइट पर ले जाएगा।

अपने बालों को गंभीर लोहा की गर्मी से बचाने के लिए थोड़ा मॉइस्चराइज़र और गर्मी के खिलाफ थोड़ा संरक्षण स्प्रे का उपयोग करना आवश्यक है। गर्म लोहा से शुरू करने के लिए पिछले समूह का प्रयोग करें। हमेशा बालों की जड़ से शुरू करें, और बालों के सिरों तक गर्म लोहे को स्लाइड करें। आप उच्च लोहे की दिशा के माध्यम से और आंदोलन के समान दृष्टिकोण में खोपड़ी से दूर एक सरल आंदोलन जोड़ सकते हैं क्योंकि यह बालों की लंबाई के अंत में स्थित है।

प्रभावशाली बाल वास्तव में शरीर के भीतर ही उपलब्ध है। स्वस्थ रहने के लिए आपके बालों को पोषक तत्व, प्रोटीन और खनिजों की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए खमीर में बी विटामिन होते हैं जो बालों को मोटा करने में मदद करते हैं। बालों के विकास के साथ सल्फर भी मदद करेगा क्योंकि बालों में डाइसल्फाइड बॉन्ड होते हैं। अन्य चीजों के अलावा, ठीक है, डाइसल्फाइड बॉन्ड की मात्रा और ताकत यह तय करेगी कि आपके बाल घुंघराले, चिकनी या लहरदार होंगे या नहीं।

---------;

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
बाल बाल के लिए बाल straightenersबाल बाल के लिए बाल straighteners
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
सही प्लेट चुनेंसही प्लेट चुनें
गोल चेहरों के लिए बाल कटवानेगोल चेहरों के लिए बाल कटवाने
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
» » जेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइल
© 2022 TonMobis.com