सर्वश्रेष्ठ हेयर स्टाइल 2010 रेटिंग




हेयर स्टाइल एक व्यक्ति की उपस्थिति में एक बड़ा अंतर बनाता है। चमकदार दिखने से सभ्य दिखने वाले आकर्षण से, हेयर स्टाइल एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। दुनिया भर के कई स्टाइलिस्ट हैं जो हेयर स्टाइल में नए विचारों के लिए पिच करते हैं और हर साल नई शैलियों को पेश करते हैं, खासकर 2010 के हेयर स्टाइल के लिए।

2010 इस क्षेत्र के लिए एक अच्छी शुरुआत थी और आकर्षक हेयर स्टाइल पेश की है जो व्यक्ति की उपस्थिति में सुधार करती है। इन हेयर स्टाइल मुख्य रूप से मीडिया और इंटरनेट पर प्रचारित होते हैं। कुछ प्रसिद्ध स्टाइलिस्ट हस्तियां चुनते हैं और उनके द्वारा पेश किए गए नए बाल कटवाने को बढ़ावा देने के लिए।

हस्तियाँ और अभिनेताओं बालों पर समाज की राय में सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है, और वहाँ कट्टर प्रशंसकों ने उनके लिए आँख बंद करके आते हैं। बाल कटवाने विंटेज सिएना मिलर, गंदा समुद्र तट ब्लेक लिवली में कंघी, रिहाना बॉब कट, सेक्सी लहरदार केश ईवा लोंगोरिया और जेनिफर एनिस्टन Sedu केश 2010 नाममात्र हस्तियों का सबसे अच्छा बाल कटाने कर रहे हैं। यह भी अपने चेहरे के आकार पता करने के लिए इससे पहले कि आप अपने बालों को करवाने के लिए महत्वपूर्ण है और यह वास्तव में है क्या हस्तियों नहीं उसके बाल करने से पहले।

बॉब कट 2010 के हेयर स्टाइल के सबसे मूल्यवान रुझानों में से एक है। ठोड़ी और कंधों के बीच होने वाले बालों का एक लंबे बॉब काट। इन प्रकार के महिलाओं के हेयर स्टाइल सूट जिनमें मोटे बालों और बाल होते हैं जो थोड़ी भारी होती हैं। बॉब कटौती में भारी मात्रा में आकर्षण होता है और एक महिला की लंबी और सुंदर गर्दन भी प्रकट होती है। यदि त्वचा का रंग बेहद वफादार है तो सुनहरे बालों के बाल रंग और काले भूरे रंग के पट्टियों को बालों पर लागू किया जा सकता है।

लंबे, मोटे निचले बाल और एक कढ़ाई खत्म के साथ कंधे से बाहर गिरना भी केश के लिए एक अच्छा विकल्प है। अंडाकार चेहरे वाले व्यक्ति के लिए इस प्रकार की हेयर स्टाइल अधिक उपयुक्त होती है। एक मोटा गोल चेहरे इस शैली को अंडाकार चेहरे जितना अधिक नहीं लाएगा, क्योंकि इससे चेहरे को सामान्य से ज्यादा डंपियर दिखाई देगा।

एक नुकीले ठोड़ी के साथ एक अंडाकार चेहरा एक लंबे wavy बाल कटवाने के लिए सबसे अच्छा सहायक सुविधा होगी। पहले, प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेत्री डेमी मूर के पास एक ही बाल कटवाने था और वह उस समय के सर्वश्रेष्ठ हेयर स्टाइल में से एक था। 2010 के लिए इस प्रकार की प्रतिक्रिया शैली भी।

घोड़े की पूंछ उच्च और निम्न ponytails भी सबसे अच्छा केशविन्यास 2010 में से एक दर्जा वे एक व्यक्ति के लिए एक सुंदर रूप देने और लगभग सभी चेहरे प्रकार फिट बैठता रहे थे। सही तरीके से किए जाने पर हेयर स्टाइल इतनी सुंदर लगती है। पटरियों सीधे और ऊपर-डॉस अन्य शैलियों कि सबसे मूल्यवान केशविन्यास 2010 बाल रंग भी आकार और व्यक्ति के चरित्र के बारे में बहुत कुछ कहते हैं कि के रूप में पहचान की गई है कर रहे हैं। इसलिए, बाल रंग चुनना भी महत्वपूर्ण है जो उचित हेयर स्टाइल और चेहरे की विशेषताओं के अनुरूप होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक अच्छे नाई की गुणवत्ताएक अच्छे नाई की गुणवत्ता
सही पहलू क्या है?सही पहलू क्या है?
ग्रे बालों की देखभाल कैसे करेंग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
गोल चेहरों के लिए बाल कटवानेगोल चेहरों के लिए बाल कटवाने
एक शिह tzu के लिए बाल कटवाने के 5 प्रकारएक शिह tzu के लिए बाल कटवाने के 5 प्रकार
कॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएंकॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएं
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
ची बाल लोहाची बाल लोहा
स्टाइल युक्तियाँस्टाइल युक्तियाँ
जेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइलजेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइल
» » सर्वश्रेष्ठ हेयर स्टाइल 2010 रेटिंग
© 2022 TonMobis.com