अमेरिकी अकिता की सबसे आम बीमारियां

अमेरिकी अकिता की सबसे आम बीमारियां

अमेरिकन अकिता कुत्ता उनके महान निष्ठा और निष्ठा के लिए एक प्यार है, कुछ नस्लों इस कुत्ते, भी अपनी मजबूत संरचना के लिए कुछ समान रूप से हड़ताली शारीरिक विशेषताओं है जो के रूप में ज्यादा भक्ति के रूप में अपने मानव परिवार को दिखाने के।

आपका स्वागत है एक अमेरिकी अकिता एक बड़ी जिम्मेदारी है कि पर्याप्त समय पर्याप्त शिक्षा समय की खरीद की आवश्यकता है, लेकिन यह भी महत्वपूर्ण है कि मालिक बीमारियों कि अधिक बार इस दौड़ को प्रभावित कर सकते के बारे में सूचित किया जाता है, सही तरीके से करता है, तो कार्य करने के लिए कैसे पता करने के लिए यदि आवश्यक हो।

इस लेख में ExpertoAnimal द्वारा हम इसके बारे में बात करते हैं अमेरिकी अकिता की सबसे आम बीमारियां.

आप में भी रुचि हो सकती है: अमेरिकी अकिता केयर
सूची

अमेरिकी अकिता का स्वास्थ्य

अमेरिकी अकिता एक बहुत ही मजबूत और मजबूत कुत्ता है, जिसका औसत जीवन प्रत्याशा 9-10 साल है, हालांकि, अगर हम आपको आपकी देखभाल की ज़रूरत रखते हैं, तो आप न केवल इस उम्र से अधिक हो सकते हैं, बल्कि आप भी आनंद लेंगे एक स्वस्थ वृद्धावस्था, यह पेशकश करना महत्वपूर्ण है जीवन की एक अच्छी गुणवत्ता.

अमेरिकी अकिता का स्वास्थ्य भी इष्टतम पोषण, पर्याप्त पशु चिकित्सा अनुवर्ती और पर्याप्त शारीरिक व्यायाम पर आधारित होना चाहिए।

अमेरिकी अकिता का स्वास्थ्य

हिप डिस्प्लेसिया

हिप डिस्प्लेसिया किसी भी कुत्ते को प्रभावित कर सकता है लेकिन विशेष रूप से बड़े नस्ल कुत्तों . यह एक रोगविज्ञान है जो विकास के दौरान हिप संयुक्त के उचित विकास को रोकता है, यह पक्षों तक चलता है और समय के साथ आंदोलन को प्रभावित करता है।

इस विकृति के कारण, कुत्ते को अपनी दैनिक गतिविधियों, दर्द का अनुभव करने और कभी-कभी लापरवाही करने में कठिनाई होगी। यह एक है वंशानुगत बीमारी इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप उस जानवर के माता-पिता के अनुसार हैचर में प्रमाण पत्र प्राप्त करें जो इस रोग से पीड़ित नहीं है।

अमेरिकी अकिता को हिप डिस्प्लेसिया विकसित करने से रोकने के लिए, एक साल की उम्र तक पहुंचने तक अचानक आंदोलनों और अभ्यास से बचना महत्वपूर्ण है। हालांकि, एक बार हमारे कुत्ते को विकसित होने के बाद मांसपेशी एट्रोफी को रोकने के लिए व्यायाम करना जारी रखना चाहिए। पता लगाएं कि हिप डिस्प्लेसिया वाले कुत्तों के लिए व्यायाम क्या हैं।

हिप डिस्प्लेसिया

eccemas

अमेरिकी अकिता के कोट के कारण यह नस्ल एक्जिमा से ग्रस्त है, यानी, त्वचा या त्वचा की सूजन की सूजन एक तीव्र खुजली से होती है। पिघलने के मौसम के दौरान हमारी अकिता इस त्वचा की स्थिति के प्रति अधिक संवेदनशील है, लेकिन हम कर सकते हैं इसे एक सरल तरीके से रोकें अगर हम गिरावट और वसंत के दौरान प्रतिदिन अपने कोट ब्रश करते हैं।




इसके अलावा, इस तरह आपकी त्वचा में विसंगतियों को देखने के मामले में हम इसे सामयिक विरोधी-inflammatories की मदद से जल्दी से इलाज कर सकते हैं जिसे हमेशा पशुचिकित्सा द्वारा निर्धारित किया जाना चाहिए। एक तेज़ उपचार एक्जिमा के बालों के सामान्य और जटिल परिवर्तन की गारंटी होगी।

पेट घुमावदार

पेट टोरसन अक्सर बड़े और नस्ल कुत्तों को प्रभावित करता है , इसका घातक परिणाम समय पर इलाज नहीं किया जाता है, क्योंकि इलाज न किए गए कुत्तों में मृत्यु दर 100% है और इलाज कुत्तों में 38% है।

मरोड़ गैसों के संचय के कारण भुगतना पड़ता है जब पेट फैली हुई है, तो स्नायुबंधन कि देते हैं विफल रहता है और एक मोड़ आंत कि ब्लॉक रक्त प्रवाह में होता है।

सच्चाई यह है कि हम अपने कुत्ते के भोजन के सेवन की देखभाल करके पेट के टोरसन को थोड़ा सा रोक सकते हैं: आपको उसे चलने से पहले कभी भोजन नहीं देना चाहिए, लेकिन बाद में। गुणवत्ता आहार की खरीद करें, धीरे-धीरे खाएं अन्य हैं

लक्षण जो पेट के टोरसन के साथ एक कुत्ता दिखाता है निम्नलिखित हैं:

  • कुत्ता बेचैन है, जमीन की ओर या उसके पेट की तरफ देखता है
  • पेट के क्षेत्र में दर्द और सूजन, जो ड्रम की तरह लगता है अगर यह मारा जाता है
  • उल्टी में असमर्थता के साथ मतली

अगर हमें संदेह है कि हमारे कुत्ते के पास यह हालत है, तो हमें चाहिए पशु चिकित्सक के लिए तत्काल जाओ , जैसे ही आप ध्यान देते हैं, उतना ही अधिक जीवित रहने की संभावनाएं होती हैं।

पेट घुमावदार

यह आलेख केवल जानकारीपूर्ण है, ExpertoAnimal.com में हमारे पास पशु चिकित्सा उपचार निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की शक्ति नहीं है। हम आपको किसी भी प्रकार की हालत या असुविधा के मामले में अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अमेरिकी अकिता की सबसे आम बीमारियां , हम आपको हमारे निवारण अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नस्लों inkita inu: जानकारी और विशेषताओंकुत्ते नस्लों inkita inu: जानकारी और विशेषताओं
क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?
अकिता कुत्ते नस्लअकिता कुत्ते नस्ल
अमेरिकी अकिताअमेरिकी अकिता
अकिता इनु फर की देखभालअकिता इनु फर की देखभाल
अकिता की देखभाल कैसे करेंअकिता की देखभाल कैसे करें
एक अमेरिकी अकिता के बाल की देखभाल कैसे करेंएक अमेरिकी अकिता के बाल की देखभाल कैसे करें
अमेरिकी अकिता की देखभालअमेरिकी अकिता की देखभाल
अकिता चिपचिपा सामग्री को अपने भेड़िये से हटा देती हैअकिता चिपचिपा सामग्री को अपने भेड़िये से हटा देती है
अकिता केवल कफ फेंकता हैअकिता केवल कफ फेंकता है
» » अमेरिकी अकिता की सबसे आम बीमारियां
© 2022 TonMobis.com