अकिता की देखभाल कैसे करें

अकिता की देखभाल कैसे करें

Akitas

शरीर की केवल एक शाखा जो कि भालू की विशिष्ट होती है, जिसे अक्सर अकिता इनु या शिशी इनू कहा जाता है, ये कुत्ते उच्चतम क्रम के होते हैं। जापानी . इस गुप्त ने जापानीों को भालू, जंगली सूअर और हिरण के रीड में मदद की, बाद में इसे कंसोल के बीच झगड़े के लिए इस्तेमाल किया गया। यह एक बहुत पुरानी रेखा है, अकिता सत्रहवीं शताब्दी की तारीख है और यह काफी मजबूत, बहादुर, सुरक्षात्मक और वफादार है। 200 9 में यह राइया अधिक ज्ञात हो गया था, जब वह अभिनेता रिचर्ड गेरे द्वारा निभाई गई एक नाटक "हमेशा से आपकी तरफ" फिल्म से उतरा था। यह फिल्म जापानी काउंसिल के इतिहास की रीमेक है, जिसने ट्रेन में हर दिन मालिक के लिए इंतजार किया था, उसकी मृत्यु के बाद भी। यदि आप राइया से प्यार करते हैं और एक प्रति प्राप्त करने का इरादा रखते हैं, तो इस लेख में आप राइया के कुछ विवरण जान लेंगे और सीखेंगे एक की देखभाल कैसे करें.

  • अकिता की शारीरिक विशेषताएं

यह के साथ है छवि का आकार , 71 सेमी और लगभग 50 किलो तक पहुंचने में सक्षम होना। द्वारा और चिकनी, रंग सफेद सफेद धब्बे के साथ काले या भूरे और क्रीम या भूरे रंग के धब्बे के साथ पूर्ण सफेद, सफेद के बीच भिन्न हो सकते हैं। पैर अपनी मांसपेशियों की गर्दन के रूप में महान और मजबूत होते हैं, इसकी पूंछ इसके पीछे के ऊपरी हिस्से में घुमाया जाता है।

अकिता की शारीरिक विशेषताएं
  • अकिता की प्रदर्शन विशेषताओं

    अकिता वह निराशाजनक, दयालु, बहुत दोस्ताना है और रक्षक आपके परिवार और आपके घर का, भले ही यह एक बहुत ही स्वतंत्र con con है। ए ए उत्कृष्ट गार्ड सह बहुत चौकस, चुप और बहादुर con की इसकी विशेषताओं के कारण। इस कुत्ते को अन्य समाजों के साथ बहुत ही सामाजिक माना जाता है, और वह बच्चों की कंपनी को पसंद करता है, भले ही वह उन्हें बर्दाश्त कर सके।

    अकिता की प्रदर्शन विशेषताओं
  • अकिता की देखभाल कैसे करें

    इन कुत्तों को अपनाया जाना चाहिए छोटे अनुभवी मालिकों अच्छा, बहुत सोपरोस प्रमुख और स्वतंत्र। मालिकों को इस जानवर की विशेषताओं का सामना करने के लिए पुराना होना चाहिए, लेकिन दूसरे की कंपनी को एक सौहार्दपूर्ण तरीके से आनंद ले सकते हैं।

    इस व्यक्ति, जबकि बाथरूम में बाद में वयस्कों के लिए अजनबियों और अन्य जानवरों के साथ बहुत ही सामाजिककरण किया जाना चाहिए, अजनबियों और अन्य जानवरों के संबंध में अनियंत्रित दृष्टिकोण हैं। उनके शिक्षक को सीमाओं का एहसास करने के लिए थोड़ा कठोर होना चाहिए, कठोर माध्यमों को मारना, नियम देना, उनमें से एक होना चाहिए। कुत्ते के लिए सीमा तय करने के लिए आपको उसके साथ दृढ़ होना चाहिए।




    अकिता आपको बहुत अभ्यास करना चाहिए क्योंकि यह कुत्ता है, तो आप बहुत ऊर्जावान हैं अच्छी तरह से प्रशिक्षित और इसके आदी, यह एक बहुत ही शांत और सुखद जानवर बन जाता है।

    इसे सप्ताह में एक बार ब्रश किया जाना चाहिए, इसे इसके साथ बहुत सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि इस रायन में कई ज्ञात समस्याएं हैं, जो हिप डिस्प्लेसिया के बावजूद सबसे आम हैं।

    अकिता की देखभाल कैसे करें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अकिता की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अफगान कुत्ते नस्लों और अकिता इनूअफगान कुत्ते नस्लों और अकिता इनू
    अमेरिकी अकिता में खून बह रहा हैअमेरिकी अकिता में खून बह रहा है
    जापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनीजापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनी
    कुत्ते नस्लों inkita inu: जानकारी और विशेषताओंकुत्ते नस्लों inkita inu: जानकारी और विशेषताओं
    क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?
    हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
    अकिता कुत्ते नस्लअकिता कुत्ते नस्ल
    अमेरिकी अकिताअमेरिकी अकिता
    अकिता इनु फर की देखभालअकिता इनु फर की देखभाल
    अकिता इनु: जापान का खजानाअकिता इनु: जापान का खजाना
    » » अकिता की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com