अकिता कुत्ते नस्ल

जापान में अकिता को एक शिकार कुत्ते के रूप में उठाया गया था और पिछले कुछ वर्षों में, जापानी लोगों के दिल में सम्मान की जगह पर कब्जा कर लिया गया है। जब कोई बच्चा पैदा होता है, तो माता-पिता अक्सर अकिता की एक छोटी मूर्ति खुशी, स्वास्थ्य और दीर्घायु के प्रतीक के रूप में देते हैं।

अकिता 60 सेमी से 70 सेमी तक ऊंचाई में माप सकती है और वजन 2 9 किलोग्राम और 52 किलोग्राम के बीच हो सकती है, मादा पुरुषों की तुलना में छोटी हो सकती हैं। सिर चौड़ा है, एक गहरे नारे के साथ, कान और छोटी अंधेरे आंखें खड़े हो जाओ। छाती गहरी है, और पूंछ बड़ी है, और पीठ पर एक गड़बड़ी के साथ ले जाया गया है। नरम और घने बाल के साथ कोट डबल है। बाहरी परत सीधे शरीर से निकलती है और निकलती है। रंग सफेद हो सकते हैं, या टैब्बी।

अधिकांश वर्षों के दौरान, अकिता को सप्ताह में दो बार ब्रश किया जा सकता है। वसंत और शरद ऋतु के दौरान जब बालों का अलगाव अधिक स्थिर होता है, इसलिए दैनिक ब्रशिंग आवश्यक है। अकितास में क्लासिक कुत्ते की गंध नहीं है, जो कुत्ते के मालिक को लाभ देती है।




अकिता एक बहुत सक्रिय दौड़ नहीं हैं। इस कुत्ते की जरूरतों को पूरा करने के लिए यह हर दिन कुछ लंबी सैर, या साइकिल के बगल में एक त्वरित ट्रॉट पर्याप्त है। पिल्ले खेल के दौरान थोड़ा बेकार हो सकते हैं, लेकिन जब वे वयस्क बन जाते हैं तो वे इस समस्या को हल करते हैं।

इन कुत्तों को आत्मविश्वास और अच्छी तरह अनुकूलित करने के साथ बढ़ने के लिए, उन्हें कम उम्र से विभिन्न लोगों के साथ सामाजिककरण किया जाना चाहिए। प्रशिक्षण भी महत्वपूर्ण है, अकिता एक शक्तिशाली कुत्ता है जो अपने मालिक का लाभ उठा सकता है। प्रशिक्षण दृढ़ होना चाहिए, लेकिन निष्पक्ष और मजेदार होना चाहिए।
अकिता पहली बार मालिक के लिए एक कठिन कुत्ता हो सकता है। वे हमेशा बच्चों और शिकारियों के साथ अच्छे नहीं होते हैं, वे छोटे जानवरों के साथ अच्छे नहीं होते हैं। स्वास्थ्य समस्याओं में हिप, घुटने और घुटने के डिस्प्लेसिया और दृष्टि और कैंसर के साथ समस्याएं शामिल हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकी अकिता में खून बह रहा हैअमेरिकी अकिता में खून बह रहा है
कुत्ते नस्लों inkita inu: जानकारी और विशेषताओंकुत्ते नस्लों inkita inu: जानकारी और विशेषताओं
क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?
अमेरिकी अकिताअमेरिकी अकिता
अकिता इनु फर की देखभालअकिता इनु फर की देखभाल
अकिता की देखभाल कैसे करेंअकिता की देखभाल कैसे करें
अकिता इनु: जापान का खजानाअकिता इनु: जापान का खजाना
अमेरिकी अकिता की देखभालअमेरिकी अकिता की देखभाल
अकिता चिपचिपा सामग्री को अपने भेड़िये से हटा देती हैअकिता चिपचिपा सामग्री को अपने भेड़िये से हटा देती है
अकिता केवल कफ फेंकता हैअकिता केवल कफ फेंकता है
» » अकिता कुत्ते नस्ल
© 2022 TonMobis.com