एक अमेरिकी अकिता के लिए व्यायाम

एक अमेरिकी अकिता के लिए व्यायाम

अमेरिकन अकिता के पूर्वजों शिकार भालू के लिए इस्तेमाल किया गया और दुर्भाग्य से पीछे जो हमें अपनी मजबूत संरचना और उसके प्रतिरोध के बारे में चेतावनी देते हैं, लड़ कुत्तों के रूप में इस्तेमाल किया गया, लेकिन, इस कुत्ते के व्यवहार को भी प्रकाश डाला जाना चाहिए , क्योंकि यह है अपने मानव परिवार के साथ पूरी तरह से वफादार, वफादार और सुरक्षात्मक.

यदि हम अपने अकिता को शिक्षित करने में ठीक से काम है, हम कुछ अन्य लोगों, मिलनसार और घर में सभी के साथ दोस्ताना, भी अन्य पालतू जानवर, जो घर पर रहते हैं के साथ, प्रदान की तरह एक वफादार कुत्ते को प्राप्त है कि समाजीकरण जल्द से जल्द उम्र के लिए दिया जाता है संभव।

इन विशेषताओं के कुत्ते की शिक्षा में मौलिक शारीरिक व्यायाम होगा, हालांकि यह किसी भी कुत्ते के लिए आवश्यक है, विशेष रूप से इस नस्ल में महत्वपूर्ण है। इस कारण से, इस पशु विशेषज्ञ लेख में हम आपको सर्वश्रेष्ठ के बारे में बताते हैं एक अमेरिकी अकिता के लिए अभ्यास.

आप भी रुचि ले सकते हैं: एक अमेरिकी अकिता के लिए भोजन की मात्रा
सूची

अमेरिकी अकिता वॉक

बहुत से लोगों को संदेह है कि उन्हें अपने कुत्ते को कब तक चलना चाहिए। जाहिर है कि यह जानवर पर ही निर्भर करेगा , उनकी उम्र और उनके स्वास्थ्य की स्थिति। चलने के दौरान हमारे कुत्ते को देखकर यह निर्धारित करना आवश्यक होगा कि आदर्श समय क्या है।

अमेरिकी अकिता वॉक पिल्ला

अमेरिकी अकिता पिल्ला सामाजिककरण की प्रक्रिया में है और उसकी हड्डियां बन रही हैं, यही कारण है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है मजबूर मत करो व्यायाम करने या अतिरिक्त चलने के लिए। हम छोटे आउटपुट की सलाह देते हैं 10-15 मिनट तीन या दिन में चार बार बाहर चलाने के बिना आपको उत्तेजित करने के लिए।

वयस्क अमेरिकी अकिता की सवारी

वयस्क अमेरिकी अकिता एक बहुत ही सक्रिय कुत्ता है, इसलिए आपको लंबी सैर की आवश्यकता होगी 30-40 मिनट, दिन में तीन बार . हम उन्हें अभ्यास के साथ जोड़ देंगे (जिसे हम बाद में बात करेंगे) और इसे एक नियंत्रित क्षेत्र के माध्यम से स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित करने दें pipi-कर सकते हैं या आपका बगीचा आपको बहुत स्पष्ट होना चाहिए कि चलने की सामान्य गलतियां हैं, आपको उन्हें हर कीमत से बचना चाहिए।

अमेरिकी अकिता वॉक

शारीरिक व्यायाम के लाभ

वह कुत्तों नियमित आधार पर शारीरिक व्यायाम करते हैं, एक आदत है जो उन्हें लाती है कई शारीरिक और मनोवैज्ञानिक लाभ , और ये लाभ अमेरिकी अकिता के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण होंगे। इस कुत्ते को शारीरिक व्यायाम के अभ्यास से कई लाभ मिलेगा, लेकिन हम निम्नलिखित को हाइलाइट कर सकते हैं:

  • शारीरिक व्यायाम उचित और संतुलित व्यवहार की सुविधा प्रदान करता है
  • यह आपके कुत्ते के स्वास्थ्य में सुधार करेगा, प्रतिरक्षा प्रणाली की प्रतिक्रिया को उत्तेजित करेगा, कार्डियोवैस्कुलर प्रतिरोध में सुधार करेगा, मांसपेशी ऊतक में वृद्धि करेगा और हड्डियों और जोड़ों की रक्षा करेगा
  • शारीरिक व्यायाम मोटापे के खिलाफ सबसे अच्छा निवारक है
  • कुत्ते के सामाजिककरण की सुविधा
  • मालिक के साथ लिंक बंद करें
  • कुत्ता बेहतर सोएगा और घर पर एक शांत व्यवहार करेगा क्योंकि वह खेल के माध्यम से वह सारी ऊर्जा खर्च करने में सक्षम है
  • सीखने की प्रक्रियाओं और आज्ञाकारिता में सुधार करता है



अमेरिकी अकिता को किसी अन्य कुत्ते की तुलना में शारीरिक व्यायाम की अधिक स्पष्ट रूप से आवश्यकता होती है, क्योंकि इसमें प्रभुत्व और क्षेत्रीयता की दिशा में एक महान ऊर्जा और एक अच्छी तरह से प्रकट प्रवृत्ति है।

को इस व्यवहार को संतुलित करें और बिना किसी बड़ी कठिनाइयों के इसे शिक्षित करें, अमेरिकी अकिता को अनुशासन और सभी लाभों की आवश्यकता है जिन्हें हमने पहले प्रकट किया है, हमें एक और जोड़ना होगा, जो कि इस नस्ल के लिए विशेष महत्व है: शारीरिक व्यायाम एक अनुशासनात्मक विधि के रूप में कार्य करेगा , यह भी महत्वपूर्ण है कि हमारे पालतू जानवरों का अनुशासन किया जाएगा।

शारीरिक व्यायाम के लाभ

एक अमेरिकी अकिता पिल्ला के लिए व्यायाम

अमेरिकी अकिता पिल्ला बहुत ऊर्जावान है और हमें शारीरिक व्यायाम प्रदान करने की आवश्यकता है जो आपको इस ऊर्जा का प्रबंधन करने और किसी भी तनाव का सामना करने की अनुमति नहीं देता है, जाहिर है, यह होना चाहिए इस महत्वपूर्ण चरण में अनुकूलित व्यायाम.

इसके अलावा, अकिता पिल्ला हालांकि, खेलने के लिए प्यार करता है, हम हमेशा ध्यान दो बातें में रखना चाहिए: छोटे काटने के बाद से एक बहुत शक्तिशाली के साथ एक कुत्ता और अचानक या गतिविधियों है कि कूद की आवश्यकता होती है, जब तक वे उम्र के एक वर्ष तक पहुँच नहीं करना चाहिए , क्योंकि इससे आपके जोड़ों और टेंडन को गंभीर नुकसान हो सकता है। जब आप पिल्ले होते हैं तो हम आपके अमेरिकी अकिता के साथ आपके लिए उपयुक्त दो गतिविधियां प्रस्तावित करते हैं:

  • गेंद फेंको: कुत्तों के लिए उपयुक्त, आपको एक छोटी और प्रतिरोधी गेंद की आवश्यकता होगी। गेंद को फेंक दो और उसे आपसे लाने के लिए कहें। व्यायाम करने के अलावा, आपकी अकिता आपकी कॉल का जवाब देना और आपका पालन करना सीखेंगे।
  • रग खींचना: यह खेल अकिता के बारे में भावुक है, तो आप अंत ड्राइव करने के लिए अपने पिल्ला को रोकने का एक मुलायम कपड़े पट्टी की आवश्यकता होगी, वह हिला और छान-बीन करना, बल द्वारा और कपड़ा हाथ आंसू की कोशिश कर रहा होगा। इस खेल में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपका जलरोधक आदेश का पालन करता है ldquo-stoprdquo-, रग काटने बंद करो। यदि आप इस खेल के अंत में यह आदेश नहीं देते हैं, तो आप देखेंगे कि समय के साथ आपकी अकिता आक्रामकता और प्रभुत्व दिखा सकती है।
एक अमेरिकी अकिता पिल्ला के लिए व्यायाम

एक वयस्क अमेरिकी अकिता के लिए व्यायाम

आपके कुत्ते को दैनिक शारीरिक व्यायाम की आवश्यकता होगी जो उसे अपनी सारी ऊर्जा का प्रबंधन करने और अपने चरित्र को संतुलित करने की अनुमति दे, फिर हम आपको वयस्क नमूने के साथ कई गतिविधियां दिखा सकते हैं:

  • चलो और भागो : अकिता चलना, जॉग और दौड़ना पसंद करती है। प्रत्येक दिन कम से कम एक लंबी सैर बनाने के आदी, आप दूसरे के संबंध में सबसे अच्छे साथी होंगे। यह बेहतर है कि अकिता अपनी महान हड्डी संरचना के कारण डामर पर नहीं चलती है, जिसे संयुक्त प्रभाव से नाराज किया जा सकता है।
  • साइकिल पर आपका अनुसरण करें : यदि आप साइकिल पर जाना पसंद करते हैं, तो आपका कुत्ता आपका सबसे अच्छा साथी हो सकता है। यह महत्वपूर्ण है कि आप साइकिल को खींचने के बजाय आपको अनुसरण करने के लिए प्रगतिशील रूप से इसका उपयोग करें, इसे धैर्य की आवश्यकता है, लेकिन अकिता एक बुद्धिमान कुत्ता है जो तब तक सीख लेगा जब तक उसका स्वामी स्थिर रहता है और नेता की तरह व्यवहार करता है।
  • चपलता : चपलता एक खेल है कि अपने कुत्ते और आप काफी मजा आएगा दोनों, आप अपने शहर के सबसे नजदीक क्लब पा सकते हैं और धीरे-धीरे अपने कुत्ते के साथ शुरू करने, जबकि उन दोनों के बीच बंधन को मजबूत बनाने के अनुशासन के एक असाधारण रूप है । अकिता को कम से कम डेढ़ साल तक उच्च कूद नहीं करना चाहिए।

स्पष्ट रूप से आप पिल्ला खेल रख सकते हैं , गेंद और कपड़ा, याद रखें कि बाद में यह महत्वपूर्ण है कि अपने कुत्ते का पालन करना और, कपड़े का जाना कोई विरोध या आक्रामक व्यवहार दिखा दूँगी।

एक वयस्क अमेरिकी अकिता के लिए व्यायाम

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक अमेरिकी अकिता के लिए व्यायाम , हम आपको हमारे खेल अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नस्लों inkita inu: जानकारी और विशेषताओंकुत्ते नस्लों inkita inu: जानकारी और विशेषताओं
क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?
अकिता कुत्ते नस्लअकिता कुत्ते नस्ल
अमेरिकी अकिताअमेरिकी अकिता
अकिता इनु फर की देखभालअकिता इनु फर की देखभाल
अकिता की देखभाल कैसे करेंअकिता की देखभाल कैसे करें
एक अमेरिकी अकिता के बाल की देखभाल कैसे करेंएक अमेरिकी अकिता के बाल की देखभाल कैसे करें
अकिता इनु: जापान का खजानाअकिता इनु: जापान का खजाना
अमेरिकी अकिता की देखभालअमेरिकी अकिता की देखभाल
अकिता चिपचिपा सामग्री को अपने भेड़िये से हटा देती हैअकिता चिपचिपा सामग्री को अपने भेड़िये से हटा देती है
» » एक अमेरिकी अकिता के लिए व्यायाम
© 2022 TonMobis.com