क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?

क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?

iquest- क्या नाम "हैचिको" ध्वनि परिचित है? हाचिको एक वफादार जापानी कुत्ता था जिसने ट्रेन स्टेशन में अपने मालिक को 10 साल तक इंतजार किया, जो शिक्षक के रूप में अपनी भूमिका निभाते समय मर गया था।

इस कुत्ते दुनिया भर में ख्याति प्राप्त करने के लिए पर चला गया और स्टेशन जहां वह मर गया, यह भी एक अमेरिकी फिल्म, "Hachiko, हमेशा अपनी तरफ से" बनाया गया था पर एक प्रतिमा है, धन्यवाद करने के लिए जो मैं इस अद्भुत कुत्ते दौड़ को पूरा करने के मिला, अकिता इनु।

अकिता इनु जो बीच में किसी अन्य के प्रति वफादारी, देखने का तरीका इस दौड़ तथाकथित संभावित खतरनाक कुत्तों में शामिल है इसलिए नकारात्मक आश्चर्य से ऊपर बाहर खड़ा है कुछ सराहनीय विशेषताएं है।

लेकिन ... Iquest- क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है? यह वह विषय है जिसे हम इस पशु विशेषज्ञ लेख में गहराई से सौदा करते हैं।

आप भी रुचि ले सकते हैं: क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?
सूची

अकिता इनू को खतरनाक कुत्ता क्यों माना जाता है?

पिट बैल के साथ, अकिता इनू में एक जबड़ा होता है जिसे "कैंची के आकार" कहा जाता है, यानी, उसका काटने असाधारण रूप से शक्तिशाली है और बाहर से तब तक खोला नहीं जा सकता जब तक कि कुत्ता ऐसा नहीं करता है।

एक और पहलू जो अकिता इनू को संभावित रूप से खतरनाक कुत्ता मानता है, उसका शारीरिक संविधान है। अकिता इनु का पुरुष यह 65 किलो वजन कर सकते हैं . और 67 सेंटीमीटर की ऊंचाई है। अकिता इनू एक है सहज शिकारी , और यह खतरनाक परिस्थितियों को ट्रिगर कर सकता है जब अन्य जानवरों के साथ सामाजिककरण ठीक से नहीं किया जाता है।

अकिता इनू को खतरनाक कुत्ता क्यों माना जाता है?

क्या ये विशेषताएं अकिता इनू को एक खतरनाक कुत्ते पर विचार करने के लिए पर्याप्त हैं?

इसमें कोई संदेह नहीं है कि अकिता इनू द्वारा किए गए किसी भी हमले को इस कुत्ते के आकार की वजह से खतरनाक है, तो चलिए सवाल फिर से पूछें, Iquest-Akita inu कुत्तों इंसानों पर हमला करने के लिए प्रवण हैं? नहीं, अकिता इनू अपने मानव परिवार को साहस के साथ और अपने जीवन के साथ भी रक्षा करने के लिए प्रवण हैं, खतरनाक कुत्ते के साथ कुछ भी नहीं, बल्कि कुत्ते के साथ असाधारण रूप से वफादार और बहादुर.

अपने शिकार वृत्ति और क्षेत्रीय व्यक्तित्व के बारे में, ये ऐसे कारक हैं जिन्हें उचित कुत्ते प्रशिक्षण और अच्छे सामाजिककरण के माध्यम से समस्याओं के बिना नियंत्रित किया जा सकता है। फिर भी, पुरुषों के मामले में, कण की सिफारिश की जाती है।

शरीर के वजन है कि आप इनु अकिता खरीद सकते हैं का सवाल है, यह पूरी तरह से है कि एक बड़े आकार के लिए अधिक से अधिक दौड़ निहित खतरे का तात्पर्य सोचने के लिए बेतुका है, नहीं है, वहाँ लैब्रेडोर और सुनहरे भारी रिट्रीवर और कोई भी सोचता है कि वे खतरनाक होते हैं, जाहिर है, है एक चरित्र अकिता इनु से बहुत अलग, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि अकिता के चरित्र खतरनाक या अनुचित इनु, वास्तव में, के रूप में नीचे चर्चा की, इस कुत्ते के चरित्र हमारे वफादार मित्र के किसी भी प्रेमी से प्यार है।

क्या ये विशेषताएं अकिता इनू को एक खतरनाक कुत्ते पर विचार करने के लिए पर्याप्त हैं?

क्या यह एक खतरनाक कुत्ते का चरित्र है?




चलो देखते हैं कि इस राजसी जापानी कुत्ते का चरित्र और स्वभाव कैसा है, जो मूल के अपने क्षेत्र में एक असाधारण निगरानी के रूप में माना जाता है प्रतिष्ठा, ताकत और वफादारी का प्रतीक , एक अच्छा भाग्य आकर्षण के रूप में माना जाने के अलावा।

प्राचीन समय में यह कहा गया था कि अगर एक समुराई योद्धा अपने अगले जन्म में सम्मान के बिना मर गया, अकिता में सन्निहित किया जा सकता है इस प्रकार खुद के एवज, उसके मालिक द्वारा सम्मान और निष्ठा के साथ मर रहा है।

अकिता इनु, यह भी लोगों के साथ एक बहुत ही दोस्ताना कुत्ता है जब भी आप की धमकी दी महसूस नहीं करते हैं, यह एक बहुत ही सुरक्षित कुत्ते सहज अपने क्षेत्र, अपने भोजन और उसके मानव परिवार की रक्षा करता है चंचल, प्यार और वफादार अपने मालिकों के साथ।

यह एक मूक और शांत कुत्ता है, रोगी के अलावा, इसका तात्पर्य यह है कि यह विभिन्न बाहरी उत्तेजना से पहले प्रबल रहता है जब ये वास्तविक खतरे का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं।

अकिता इनू पारिवारिक जीवन में एक पूरी तरह से खुश कुत्ता है और अपने मानव परिवार की दैनिक दिनचर्या में शामिल होने का आनंद लेता है, यह भी सबसे अच्छा गार्ड कुत्तों में से एक है।

क्या यह एक खतरनाक कुत्ते का चरित्र है?

अकिता इनू को एक खतरनाक कुत्ता मत बनाओ

Iquest- क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है? नहीं। Iquest-क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता हो सकता है? हां, यह बहुत खतरनाक हो सकता है, लेकिन यह कुत्ते पर निर्भर नहीं है, यह आपके ऊपर निर्भर करता है।

अकिता इनू एक ऐसी दौड़ है जो प्यार में पड़ती है और हम इस कुत्ते को बहुत ही आसान तरीके से आकर्षित कर रहे हैं, लेकिन हमें जिम्मेदारी से दूर नहीं लेना चाहिए, हालांकि आश्चर्यजनक है कि हम इस शानदार कुत्ते से पहले महसूस करते हैं।

अकिता इनू को स्वीकार करने से पहले, अपने आप से इन प्रश्नों को ईमानदारी से पूछें, अगर आपको संदेह है, तो यह आपके लिए कुत्ता नहीं है और स्वागत किसी भी पार्टी के लिए सकारात्मक नहीं होगा:

  • iquest- क्या मैं शारीरिक रूप से एक कुत्ते को नियंत्रित कर सकता हूं जिसका वजन 60 किलोग्राम से अधिक हो सकता है?
  • Iquest- क्या मैं अपने कुत्ते को दैनिक शारीरिक व्यायाम दे सकता हूं?
  • iquest- मैं पर्याप्त प्रशिक्षण और सामाजिककरण करने के लिए तैयार हूं, क्या मेरे पास इस प्रक्रिया की निगरानी करने का समय है?
  • iquest-क्या मेरे पास पैक के नेता का प्रतिनिधित्व करने और मेरे कुत्ते को अनुशासन करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त चरित्र है?
  • iquest-क्या मेरे पास अपने कुत्ते को सभी प्यार और स्नेह देने के लिए पर्याप्त समय है, उसे संतुलित करने की आवश्यकता होगी?
अकिता इनू को एक खतरनाक कुत्ता मत बनाओ

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकी अकिता में खून बह रहा हैअमेरिकी अकिता में खून बह रहा है
कुत्ते नस्लों inkita inu: जानकारी और विशेषताओंकुत्ते नस्लों inkita inu: जानकारी और विशेषताओं
खतरनाक कुत्तों?खतरनाक कुत्तों?
हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
अकिता कुत्ते नस्लअकिता कुत्ते नस्ल
अकिता इनु फर की देखभालअकिता इनु फर की देखभाल
अकिता की देखभाल कैसे करेंअकिता की देखभाल कैसे करें
अकिता इनु: जापान का खजानाअकिता इनु: जापान का खजाना
अकिता चिपचिपा सामग्री को अपने भेड़िये से हटा देती हैअकिता चिपचिपा सामग्री को अपने भेड़िये से हटा देती है
अकिता केवल कफ फेंकता हैअकिता केवल कफ फेंकता है
» » क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?
© 2022 TonMobis.com