अपने पालतू जानवर के साथ छुट्टी के लिए 5 महान विचार

अपने पालतू जानवर के साथ छुट्टी के लिए 5 महान विचार
सीसी छवि: मार्क falardeau

गर्मी वह क्षण है जब हम सभी को छुट्टी और छुट्टी में सक्षम होने की इच्छा महसूस होती है। दुर्भाग्यवश हमारे लिए पालतू मालिकों के लिए, हमारे लिए छोड़ना मुश्किल है, क्योंकि हम नहीं चाहते हैं छोड़ना अकेले हमारे पालतू जानवरों के लिए या हम उन्हें हमारे साथ नहीं ले जा सकते हैं। पालतू जानवरों को स्वीकार करने के लिए थोड़ा और अधिक जगहों के अनुकूल हैं और जनता द्वारा उन जगहों पर छुट्टी का बहुत अच्छा स्वागत किया गया है। यहां हम आपको छुट्टी के लिए लगभग 5 स्थान बताते हैं, जहां आपका पालतू स्वागत से अधिक होगा।

पर्यटक अपार्टमेंट लॉस गुआल्स डे ला कैंडेलरिया अतिरिक्त होटल

यदि आप चिली के दक्षिण और इसकी खूबसूरत परिदृश्य पसंद करते हैं, तो पुकोन आपके लिए एक आदर्श स्थान है। यह होटल विलारिके ज्वालामुखी के मनोरम दृश्यों के साथ सुसज्जित अपार्टमेंट प्रदान करता है और उसी नाम की झील, जिसमें एक खूबसूरत बगीचा और पालतू जानवर हैं, का स्वागत है।

होटल डब्ल्यू

यदि आप सैंटियागो आते हैं और अपने पालतू जानवर को अपने साथ लाना चाहते हैं, तो इस होटल में आप अपने कमरे को उसके साथ साझा कर सकते हैं। होटल डब्ल्यू प्रोग्राम पीएडब्ल्यू है, पालतू जानवरों का स्वागत है (पालतू जानवरों का स्वागत है) का संक्षिप्त नाम। पालतू जानवरों को छोड़ने के लिए अन्य होटलों के विपरीत, यहां आप अतिरिक्त कमरे के लिए अपने कमरे को उसके साथ साझा कर सकते हैं। यह एक बिस्तर, दो व्यंजन और खिलौने के रूप में उपयोग करने के लिए एक विशाल कुशन भी प्रदान करता है। ध्यान रखें कि सामान्य स्थानों में आपको हमेशा झटके या बैग में होना चाहिए।

लागुना डेल मार, कोरल बीच




अगर आपको पसंद है समुद्र तटों हमारे देश के उत्तर से, यह होटल आपके लिए है, सेरेना में स्थित, अपने प्रसिद्ध लाइटहाउस से कार द्वारा 5 मिनट दूर, यह न केवल आपके लिए बल्कि आपके पालतू जानवरों के लिए भी अविश्वसनीय अनुभव प्रदान करता है, क्योंकि वे होटल द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त होते हैं ।

चावल और रोल रेस्तरां

यदि इस गर्मी में आप सैंटियागो में रहते हैं या एक सप्ताहांत है जहां आप खाने के लिए बाहर जाना चाहते हैं और आप अकेले अपने पालतू जानवर को नहीं छोड़ना चाहते हैं, तो आप डिलीवरी से कुछ और चुन सकते हैं। यदि आप सुशी और पालतू जानवरों से प्यार करते हैं तो चावल और रोल आपके लिए जगह है। प्रोविडेंसिया के कम्यून में स्थित, इस रेस्टोरेंट के पास आपके और आपके वफादार साथी की सहायता के लिए खुले दरवाजे खुल जाएंगे।

एस्प्रेसो बार

कभी-कभी कब हम बाहर गए हमारे पालतू जानवरों के साथ हम कुछ स्वादिष्ट खाना चाहते हैं, कॉफी लें या कुछ ताज़ा करें। यदि एक दिन आप खुद को इस स्थिति में पाते हैं तो Providencia में एस्प्रेसो बार जाने में संकोच नहीं करते हैं। बहुत सारे स्वादिष्ट केक और कॉफी के साथ, आप अपने पालतू जानवर के साथ बहुत अच्छे समय का आनंद ले सकते हैं।

आप पहले ही जानते हैं! हमारे प्रिय प्यारे दोस्तों के लिए अधिक से अधिक स्थान खुल रहे हैं। हमें इन गर्मियों में शामिल करने के लिए इन अवसरों का लाभ उठाना होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!
Navarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटलNavarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटल
जानवरों के लिए होटल फरवरी 2014 चीलजानवरों के लिए होटल फरवरी 2014 चील
हमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टीहमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टी
पालतू दोस्ताना मतलब क्या है?पालतू दोस्ताना मतलब क्या है?
5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल
पालतू दोस्ताना जगह क्या हैंपालतू दोस्ताना जगह क्या हैं
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
» » अपने पालतू जानवर के साथ छुट्टी के लिए 5 महान विचार
© 2022 TonMobis.com