पालतू दोस्ताना जगह क्या हैं

पालतू दोस्ताना जगह क्या हैं

पालतू मित्रतापूर्ण प्रतिष्ठान ऐसे स्थान हैं जो आपको प्रवेश करने के लिए मनाए बिना अपने पालतू जानवरों को लेने की इजाजत देते हैं, कई स्थानों ने जानवरों के लिए जगह देने और लोगों को खाने, रहने या बस कुछ पीने के लिए अनुमति देने के लिए अपनी व्यावसायिक अवधारणा को अनुकूलित किया है अपने प्यारे दोस्त की कंपनी में।

काफी विवाद ऐसी स्थिति उत्पन्न किया है के रूप में वहाँ लोग हैं, जो खुशी के साथ रेस्तरां, सफाई, शोर या संभावित खतरों (काटने या पालतू जानवरों के हमलों) जैसी जगहों पर जानवरों के होने का तथ्य नहीं दिख रहा है। यही कारण है कि हम यहां प्रत्येक स्थान के अनुसार सामान्य विनिर्देश छोड़ देते हैं।

Pizap.Com14092506525821
होटल: होटल के नियम हैं जिनके लिए आपको अपने पालतू जानवरों के साथ सुखद रहने के लिए सम्मान करना चाहिए और उन मेहमानों का सम्मान करना चाहिए जो आपकी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। हम आपको बताना चाहते हैं कि विनिर्देश होटल के अनुसार भिन्न होते हैं। आप सेवाओं या अपने पालतू जानवरों के लिए प्रतिबंध के बारे में कोई प्रश्न हैं, मैं होटल संपर्क करने की अनुशंसा, कई होटल सेवाओं उनमें से देखभाल करने के लिए आप होटल, स्नान सहायक उपकरण छोड़ जबकि तरह है, लेकिन याद रखें इन सेवाओं के बहुत से एक अतिरिक्त लागत है, साथ ही अप्रिय आश्चर्य से बचने के लिए होटल से संपर्क करें और आपको आवश्यक सारी जानकारी भेजें।




सामान्य नियम:

शांत, गैर आक्रामक पालतू जानवर, जो पालतू हैं और अन्य मेहमानों को परेशान न करने के आदी हैं, पालतू दोस्ताना होटल में आपका स्वागत है।
सभी पालतू जानवरों को पूरी तरह से fleas और ticks, साफ, अच्छी तरह से तैयार, अपने टीके और deworming के साथ अद्यतित होना चाहिए। यह 10 किलो से अधिक नहीं होना चाहिए। वजन (लगभग 20 पाउंड, यह होटल पर निर्भर करता है)।
जब पालतू जानवर कमरे के अंदर होता है तो अपवाद के साथ पालतू जानवर को पहचान कॉलर और हर समय एक पट्टा पहनना चाहिए, जहां वे अनुपस्थित नहीं हो सकते हैं।
सभी पालतू जानवरों को अपनी कंपनी या पालतू बिस्तर (शामिल) में सोना चाहिए। बिस्तर या फर्नीचर में पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है।
किसी भी परिस्थिति में पालतू जानवर के बाथरूम में स्नान नहीं किया जा सकता है (शुष्क शैम्पू अनुशंसित)।
मेहमानों को कमरे के अंदर पालतू जानवरों की उपस्थिति के कर्मचारियों को बताते हुए दरवाजे के हैंडल पर सावधानी के अंदर "पालतू जानवरों के अंदर" लटका देना चाहिए।
जब घर मौजूद होता है तो घर के रखरखाव द्वारा कमरे की व्यवस्था की जाएगी।
कमरे के बाहर और होटल की सुविधाओं पर पालतू जानवर हमेशा एक पट्टा पर होना चाहिए।
मालिकों को कमरे के आंगन में रहते हुए अपने पालतू जानवरों की निगरानी करनी चाहिए और कभी अकेले नहीं छोड़े जाना चाहिए।
रेस्तरां, कैफे और छोटे प्रतिष्ठानों: रेस्तरां नियमों के बारे में थोड़ा और अधिक सख्त जब आप स्थितियों स्वास्थ्य और अन्य ग्राहकों की सुरक्षा के लिए अपने पालतू जानवर ले रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप खाने के नहीं जा सकते और आनंद अपने पालतू जानवर के साथ एक अच्छा पल। याद रखें कि आपको उन लोगों की जगह का सम्मान करना चाहिए जो आपके जैसे, एक सुखद क्षण बिताना चाहते हैं, यहां हम आवश्यक निर्देश छोड़ देते हैं।

कुत्ते के अनुकूल के रूप में नामित टेरेस पर रहें।
उन्हें झटके पर पहनें और यदि कानून की आवश्यकता है, तो यह दुखद है, आपको एक थूथन पहनना चाहिए।
जब वह छाल या आक्रामक व्यवहार करता है तो अपने पालतू जानवर को नियंत्रित करने में सक्षम हो।
पालतू जानवरों को कुर्सियों या तालिकाओं पर चढ़ने की अनुमति न दें।
कई प्रतिष्ठानों टुकड़े टुकड़े करना और अपने पालतू जानवरों के लिए व्यवहार करता है की एक सूची है, यह अपने प्यारे दोस्त नहीं देख दूसरों उसे और पानी पीने के लिए अपने कंटेनर के सामने खाने के पीड़ित होने के लिए भोजन लेता नहीं है।
यदि आपका पालतू शौचालय या पेशाब करता है, तो क्षेत्र को साफ करना आपकी ज़िम्मेदारी है।
यदि किसी भी कारण से आपके पालतू जानवर शारीरिक रूप से हमला करते हैं तो आपकी ज़िम्मेदारी आपके पालतू जानवरों के स्थान पर संभावित खर्च या विनाश है।
जैसा कि आप देख सकते हैं, वहाँ नियम है कि सम्मान करने के लिए मुश्किल नहीं है, और आप स्थानों साल पहले जहां यह असंभव था, एक पशु चिकित्सक के रूप में मेरे विचार में में अपने पालतू जानवरों के साथ एक स्वस्थ जीवन के लिए अनुमति देने के एक बहुत अच्छा विचार है कि आप यात्रा को साझा कर सकते हैं और कर रहे हैं अपने पालतू जानवरों के साथ सुखद क्षण, और यदि आपके पास विकलांगता है तो आपको हर जगह एक प्रशिक्षित जानवर की आवश्यकता होती है (अंधे लोग, व्हीलचेयर में लोग, बधिर आदि)। दुर्भाग्य से पालतू जानवर के इन प्रकार हर जगह अस्वीकार कर दिया गया, सीमित और गंभीर रूप से लोग हैं, जो इन कार्यों हम महसूस करते हैं कि कई लोग अपने सोच और एहसास बदल रहे हैं के साथ, व्यक्तिगत सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए इन जानवरों के कंपनी की जरूरत के साथ भेदभाव कि ग्राहकों के लिए पालतू जानवर महत्वपूर्ण हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तटपालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तट
चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!
Navarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटलNavarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटल
पालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैंपालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैं
पालतू दोस्ताना मतलब क्या है?पालतू दोस्ताना मतलब क्या है?
पालतू दोस्ताना कंपनियोंपालतू दोस्ताना कंपनियों
5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल
परिवहन के साधन पर पालतू जानवरपरिवहन के साधन पर पालतू जानवर
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
» » पालतू दोस्ताना जगह क्या हैं
© 2022 TonMobis.com