हमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टी





हमने हाल ही में उन व्यवसायों के बारे में आपको बताया जो इस प्रवृत्ति को जोड़ते हैं पालतू दोस्ताना, जहां वे पालतू जानवरों के प्रवेश को स्वीकार करते हैं। आज हम आपको एक और फैशन बताने जा रहे हैं जो बढ़ता रहता है: नर्सरी, आवास और कुत्तों और बिल्लियों के लिए होटल भी।

हम कुछ दिनों के कहीं जाने के लिए, सर्दियों की छुट्टियों का लाभ लेने की योजना बना रहे हैं, तो नहीं कि हम अपने सबसे अच्छा दोस्त ले जा सकते हैं, चलो इस लगभग कभी न खत्म होने वाली खोज व्यक्ति को खोजने के लिए घर जाने के लिए mimes, चारा देने के लिए और दूर करने के लिए शुरू करते हैं चलने के लिए और यहां तक ​​कि जब हमें वह मदद मिलती है, हम जानते हैं कि वह अकेले बहुत समय बिताएगा।

ये सेवाएं पूरे साल काम करती हैं। वे इत्र, बच्चे की देखभाल, आवास और, जो लोग अपने पालतू जानवरों के लिए एक इलाज देना चाहता हूँ के लिए हो सकता है, वहाँ भी स्पा और अलग-होटल हैं। विभिन्न कीमतें, सुविधाएं और शैलियों हैं। सभी गारंटी देखभाल, मजेदार, स्वस्थ भोजन, पशु चिकित्सक पालतू जानवरों के लिए उपलब्ध हैं और प्यार करते हैं। यह ध्यान रखें कि आवास के लिए सभी मांग और देखभाल हमारे जानवर के लिए पूजा की महत्वपूर्ण है, एक स्वास्थ्य प्रमाण पत्र एक पशुचिकित्सा द्वारा और जारी किए गए लगभग सभी जो आंतरिक और पिल्ला या बिल्ली का बच्चा है कि हम ले जाने के लिए बाहरी wormed है।

बच्चों के लिए कालोनियों में के रूप में, कुत्तों तैराकी और प्रशिक्षण के लिए उपलब्ध पूल, खूबसूरती आधार ब्यूनस आयर्स के शहर में पाया -इस, वे आम तौर पर नहीं करते हैं, चलाने के लिए और अन्य लोगों के साथ बातचीत करने के लिए बहुत बड़ी वाले उद्यान है। बिल्लियों में बिल्ली खरोंच, खरोंच और चढ़ाई करने के लिए trunks है। बारिश होने या ठंड होने पर सभी में रिक्त स्थान होते हैं। नींद के लिए, वहाँ व्यक्ति kennels और मकान, परिवार के सबसे प्रिय के लिए बाकी के वे हकदार है।

यह प्रवृत्ति, जो बढ़ती नहीं है, शहर और ब्यूनस आयर्स प्रांत में फैली हुई है। लेकिन, न्यूक्वेन और कॉर्डोबा जैसे अन्य विकल्पों में भी विकल्प हैं। प्रत्येक स्थान पर हमें विभिन्न सेवाएं मिलेंगी। कुछ ऐसे हैं जो न केवल लॉज हैं, बल्कि पशु चिकित्सक, हेयरड्रेसर, हैचरियां इत्यादि हैं।

यह महत्वपूर्ण है जब एक अच्छा पड़ोस या होटल का चयन है, तो आप का मूल्यांकन अंतरिक्ष साफ है, अच्छा, kennels और catteries आरामदायक हैं, जो उन लोगों के काम वहाँ अनुभवी हैं और हमारे सबसे अच्छे दोस्त देने के लिए प्यार करता हूँ।

क्या आपने अपना कुत्ता या अपनी बिल्ली को लॉज में ले लिया? हमें बताएं कि यह नया अनुभव कैसा था!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैन डिएगो, कैलिफ़ोर्निया में होटलों में कुत्तों की अनुमति हैसैन डिएगो, कैलिफ़ोर्निया में होटलों में कुत्तों की अनुमति है
पालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तटपालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तट
कुत्तों के लिए होटल कैसे चुनेंकुत्तों के लिए होटल कैसे चुनें
छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
Navarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटलNavarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटल
मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें
सरीसृप के लिए पशु चिकित्सकसरीसृप के लिए पशु चिकित्सक
» » हमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टी
© 2022 TonMobis.com