पालतू दोस्ताना मतलब क्या है?

निश्चित रूप से आपने एक बार शब्द सुना है पालतू दोस्ताना, और शायद आपने खुद से पूछा है कि इसका क्या अर्थ है और सब से ऊपर, हमारे पास पालतू जानवरों के सभी पर क्या प्रभाव हो सकता है। अंग्रेजी शब्द `दोस्ताना` का मतलब है "दोस्ताना" या "दयालु" और शब्द "पालतू"मतलब" पालतू ", तो पालतू दोस्तानाएक परिभाषा है जो इंगित करती है कि स्थान, प्रतिष्ठान, भवन, परिवहन या सेवा का साधन जो "घोषित" है पालतू दोस्ताना यह पालतू जानवरों को स्वीकार करता है और ये पर्याप्त उपचार प्राप्त करने जा रहे हैं। सौभाग्य से, और कई समूहों और मीडिया की दृढ़ता और उत्साह के लिए धन्यवाद, उनकी संख्या वर्ष के बाद वर्ष बढ़ जाती है। कोई भी जिसके पास पालतू जानवर है, वह दुनिया को एक तेजी से महत्वपूर्ण जगह बनाने में मदद कर सकता है पालतू दोस्ताना यह सब के लिए अच्छा है!

परिवार के सदस्य के रूप में पालतू जानवर
कुछ समय पहले यह लगभग असंभव है कि स्पेन में हम हमसे एक होटल, अपार्टमेंट या आवास हम स्वागत किया गया किसी भी अन्य प्रकार पाने की असंभव हमें एक असली बुरा सपना होता है जब योजना बना के साथ छुट्टी पर हमारे पालतू साथ मिल गया था हमारे अपनी कंपनी में आने और अवकाश का समय। कुत्ते के साथ एक बार या रेस्तरां में जाने या समुद्र तट पर ले जाने के बारे में भी मत सोचो!

हालांकि, का दावा करने के लिए धन्यवाद आवश्यकता और कुत्तों और बिल्लियों, सामाजिक नेटवर्क, ब्लॉगर्स, मीडिया, संगठनों, कंपनियों, सरकारी एजेंसियों, नींव, आदि के मालिकों के निर्धारण का परिणाम -इस ... हमारी दुनिया हमारे पालतू जानवरों के साथ तेजी से "दोस्ताना" है और "अन्य" संवेदनशीलता उनके प्रति तोड़ रहा है।

10-मूल गाइन मुफ्त 600X120

फर्म इच्छा जिम्मेदार स्वामित्व (परित्याग कारक कम करने के लिए कुंजी), और हमारे अवकाश और हमारे कुत्तों के साथ भी यात्रा आनंद लेने की इच्छा, टूट रहा है, धीरे धीरे लेकिन निश्चित रूप से, कई बाधाओं और सामाजिक पूर्वाग्रहों की ओर व्यायाम करने के लिए हमारे प्यारे साथी भी पहल कर रहे हैं ताकि पालतू जानवर अस्पताल में जा सकें जब हम बीमार हों! यह अग्रिम है।

इसलिए, हर किसी के प्रयासों के लिए धन्यवाद, अब उन जगहों से पूरी जानकारी, गाइड, सिफारिशें और मार्ग ढूंढना संभव है जहां हमारे कुत्ते को अच्छी तरह से प्राप्त किया जाएगा।

चूंकि Arion का समर्थन और कुत्ते जगह यह समाज में योग्य है के लिए हमारे संचार चैनलों के माध्यम से खुलासा इन, सराहनीय कठिन और आवश्यक पहल: एक साथी, एक दोस्त, परिवार के एक सदस्य।




प्रेमी का क्या मतलब है?

हम में से प्रत्येक क्या समर्थन करने के लिए कर सकते हैं?
हमारे हाथ में आंदोलन है पालतू दोस्ताना प्रगति और नए लक्ष्यों को जीतें, क्योंकि यह हमारे आस-पास के कई अन्य देशों में पहले ही हो चुका है।

मालिक होना चाहिए उत्तरदायी , कुत्ते हैं अच्छी तरह से शिक्षित और नियंत्रित , पूरी तरह से साफ और इष्टतम स्वास्थ्य में, टीका लगाया और dewormed, वातावरण में वे कर रहे हैं का सम्मान, नहीं अन्य लोगों को जो स्थापना या बाड़े को साझा करने और आज्ञाकारी होना की जगह "हमला", बस इसलिए हम करने के लिए योगदान कि कई और गंतव्य, व्यवसाय और स्थान बन जाते हैं पालतू दोस्ताना.

कुत्ते के साथ लोगों की संख्या और समय कुछ, दुकानें, आदि लेने, छुट्टियों या घर से दूर ख़ाली समय पर उसके साथ साझा करने के लिए एक छत पर चाहते हैं ... "संभावित" ग्राहकों और उपभोक्ताओं की बढ़ती मात्रा है वे पर्यटक प्रस्ताव और सेवाएं जिनमें आपके पालतू जानवर अच्छी तरह से स्वीकार किए जाते हैं।

यदि स्थान हमारी उम्मीदों को पूरा करता है, तो हम उन लोगों को सलाह देते हैं जिनके पास कुत्तों या बिल्लियों हैं और चलो साबित करते हैं कि एक साथ हम इस संस्कृति को बदल सकते हैं, पालतू दोस्ताना यह हर किसी के लिए फायदेमंद है, और उनके साथ रहना अद्भुत है!

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तटपालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तट
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
Navarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटलNavarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटल
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
वेनिस, फ्लोरिडा के पास पालतू जानवर त्योहारवेनिस, फ्लोरिडा के पास पालतू जानवर त्योहार
अपने अपार्टमेंट को `पालतू दोस्ताना` में कैसे बदलेंअपने अपार्टमेंट को `पालतू दोस्ताना` में कैसे बदलें
दिल में पालतू जानवरदिल में पालतू जानवर
हमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टीहमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टी
पालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैंपालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैं
पालतू दोस्ताना कंपनियोंपालतू दोस्ताना कंपनियों
» » पालतू दोस्ताना मतलब क्या है?
© 2022 TonMobis.com