छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?

जब छुट्टियां आ रही हैं तो हम मानते हैं कि हम अपने प्यारे लोगों के साथ क्या कर सकते हैं। कई बार हमें बड़ी समस्या होती है लेकिन वास्तविकता यह है कि हमारे पास कई विकल्प हैं। आइए कुछ संभावनाओं का जिक्र करें जो हमारे पास उपलब्ध हैं!HostalDog

1। बोर्ड पर ВЎPeludo! छुट्टी पर हमारे कुत्ते को लेना छुट्टियां बिताने का एक बहुत ही मजेदार तरीका है। हालांकि, आपको हर किसी के लिए एक उपयुक्त गंतव्य खोजना होगा। हम देश के घरों या ग्रामीण आवास का दौरा करने की सलाह देते हैं जहां प्यारे का हमेशा स्वागत है। यह महत्वपूर्ण है कि आप सबसे अच्छा विकल्प चुनते हैं: एक अच्छे शिविर से जहां पालतू जानवरों की अनुमति है और यहां तक ​​कि होटल उन्हें स्वीकार करते हैं। इंटरनेट पर अच्छे खोज इंजन और मार्गदर्शिकाएं हैं जहां आप सही साइट पा सकते हैं।

लेकिन ... क्या होता है जब आपका भाग्य घर से दूर है और आपको हवा से खुद को परिवहन करना है? या बस ... आप कुत्ते को लेने के बारे में चिंता किए बिना छुट्टी चाहते हैं, जब आप अकेले हों, तो क्या करें। चिंता मत करो! अब, आपके पास और विकल्प हैं!




2 मकान हॉस्टलडॉग। हमारे प्लेटफार्म में आप होस्टलडॉग हाउस पा सकते हैं, होस्टलडॉग हाउस क्या हैं? लोग / परिवार जो छुट्टी पर रहते समय आपके प्यारे के लिए आवास और देखभाल प्रदान करते हैं। वे आपके कुत्ते को परिवार के सदस्य के रूप में एकीकृत करेंगे और आप यह भी जान सकते हैं कि आपकी अनुपस्थिति के दौरान आपका प्यारा कैसा दिखता है।

3 ВїFamily, दोस्तों या निवास? जब आप किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में हैं जो छुट्टी पर रहते हुए आपको अपने बालों के साथ रहने का पक्ष दे सकता है तो तनाव के क्षण हो सकते हैं और कुछ मामलों में यह सबसे अच्छा नहीं है। यदि आपका रिश्तेदार जानवरों का प्रेमी नहीं है तो वह और कुत्ते के पास तनावपूर्ण रहना होगा और कुछ भी सकारात्मक नहीं होगा। वही आपके दोस्तों के लिए जाता है। निवास सबसे इष्टतम विकल्प नहीं हैं क्योंकि वे आपको परिवार के फायदे नहीं देते हैं, आप चले जाएंगे और आपको नहीं पता होगा कि आपका कुत्ता कैसा है। क्या आप खुश हैं? क्या आप ठीक हो जाते हैं? यह कैसे व्यवहार करता है? क्या आप चलने के लिए गए हैं? आप अपने बालों वाली compis के साथ कैसे मिलता है? वे अनिश्चितताएं हैं जो यात्रा करते समय आपके कल्याण को प्रभावित कर सकती हैं।

इसलिए, हमारी राय में, सबसे अच्छा विकल्प कुत्ते को एक परिचित माहौल में छोड़ना है जिसमें वह आनंद उठाएगा और इससे आपको संपर्क में रहने की अनुमति मिल जाएगी। आपकी राय क्या है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
हमारे कुत्ते के साथ कार से यात्राहमारे कुत्ते के साथ कार से यात्रा
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
अपने कुत्ते के साथ पहाड़ों और स्की पर जाएंअपने कुत्ते के साथ पहाड़ों और स्की पर जाएं
छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
क्या आप जानते हैं कि जब आप अपने कुत्ते को घर पर छोड़ देते हैं तो क्या करना है?क्या आप जानते हैं कि जब आप अपने कुत्ते को घर पर छोड़ देते हैं तो क्या करना है?
मेरे बीगल के साथ अवकाशमेरे बीगल के साथ अवकाश
पालतू कहानियां: कुत्ते की छुट्टियांपालतू कहानियां: कुत्ते की छुट्टियां
हमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टीहमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टी
मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!
» » छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
© 2022 TonMobis.com