मेक्सिको में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना पर्यटन स्थलों

News_180316-16

सभी के लिए सबसे महत्वपूर्ण अवकाश मौसम में से एक आ रहा है, पवित्र सप्ताह। एक सप्ताह, और कुछ दो के लिए, जहां हम अपने सभी श्रमिकों के एक छोटे से ब्रेक का आनंद ले सकते हैं, परिवार का आनंद ले सकते हैं और हमारे प्यारे दोस्तों को भी क्यों नहीं। हमारे लिए देश से बाहर जाना और हमारे पिल्ले से कम होना हमेशा आसान नहीं होता है, यही कारण है कि हम आपको मेक्सिको में अपने कुत्ते के साथ छुट्टी के लिए जाने के लिए सबसे अच्छी जगहें पेश करते हैं।

कैबो सैन लुकास, बाजा कैलिफ़ोर्निया सुर।

Blog.luxuryvillacollections.com/ की छवि

, बाजा कैलिफोर्निया प्रायद्वीप के दक्षिणी सिरे पर स्थित कोरटेज के सागर और प्रशांत महासागर के बीच दोनों मेक्सिको और विदेशियों के लिए एक पसंदीदा छुट्टी विकल्प आता है। "विश्व के एक्वेरियम" भी कहा जाता है, कैबो सभी कुत्ते प्रेमियों के लिए कई विकल्प प्रदान करता है। यह हिल्टन लॉस कैबॉस रिज़ॉर्ट, मेरे काबो, लास Ventanas अल Paraiso, दूसरों रेस्तरां मैंगो Cantina की तरह बीच में, और इस तरह प्लाया सांता मारिया और काबो सान लुकास की आर्क, के लिए एक आदर्श स्थान के रूप में आकर्षण सहित 6 पालतू दोस्ताना होटल है कम ज्वार होने पर अपने प्यारे बाहर ले लो।

प्वेर्टो वल्लर्टा, जलिस्को।

VisitPuertoVallarta.com की छवि

कई के लिए एक पसंदीदा पर्यटन स्थल अपनी खूबसूरत परिदृश्य, समुद्र तट, मूर्तियां के दर्जनों के साथ बोर्डवॉक, मैक्सिकन pours और एक शहर में परंपराओं का आधुनिकीकरण और उसके समुद्र जहां आप आश्चर्यजनक से नवंबर और मार्च हंपबैक व्हेल का आनंद ले सकते के लिए कलाकारों से ज्ञात । यह समुद्र तट उन सभी लोगों के लिए एक उत्कृष्ट पर्यटन स्थल भी है जो शहर के हलचल और हलचल से ब्रेक का आनंद लेने के लिए उनके बालों को उनके साथ ले जाना चाहते हैं। Puerto Vallarta वेस्टिन रिज़ॉर्ट, लॉस Tules, ईडन की लिटिल गार्डन, Casita एना और कोरोना डेल मार्च और एल Mercurio होटल और यहां तक ​​कि कि है न केवल होटल और स्पा अपने प्यारे के लिए सहित कई होटलों पालतू दोस्ताना, है कैसे स्पा Dogfather- साथ ही कई रेस्तरां जहां आप एल कार्बनसिटो, ला पालाबा और डाक्विरी डिक की तरह अपने बालों को स्वीकार कर सकते हैं।

कैनकन, क्विंटाना रू।

Blog.cancún.com से छवि

कौन इस शहर में नहीं किया गया है मैक्सिकन कैरेबियन में, सबसे महत्वपूर्ण विदेशी और विभिन्न पर्यटन स्थलों में से एक को खोने है। विदेशियों के लिए सबसे लोकप्रिय समुद्र तट भी हमारे कुत्तों को समुद्र तट पर एक उत्कृष्ट समय बिताने के लिए एक उत्कृष्ट गंतव्य है। इसकी होटल क्षेत्र में कई 5 सितारा होटल है, जहां आपके प्यारे आप के साथ इस छुट्टी का आनंद होगा, वेस्टिन रिज़ॉर्ट, Aloft कैनकन, हॉलिडे इन एरेनास, होटल Hacienda de Castilla और के लिए पर्यटकों को Nizuc रिज़ॉर्ट और स्पा पसंदीदा सहित , जहां वे सबसे खराब हो जाएंगे, उनके लिए गतिविधियों, सभी आराम, भोजन और स्पा अनुभव। यह भी हमारे प्यारे परोसने वाले रेस्त्रां है, इनमें से कुछ Natura और B.Org, शहर के केंद्र में स्थित हैं।

प्लाया डेल कारमेन, क्विंटाना रू।

Palcoquintanoarrence.com की छवि




कैनकन के और पर्यटन क्षेत्र रिवेरा माया के दिल में दक्षिण, ऊपर पर्यटन स्थल के लिए मैक्सिकन कैरेबियन की तरह चमत्कार के साथ इस पर्यटन स्थल हालांकि, बहुत कम शोर है, ताकि आप अपने प्यारे के साथ और अधिक आनंद ले सकते हैं। यह एक दर्जन से अधिक होटल पालतू दोस्ताना, इनमें से कुछ फेयरमोंट Mayakoba रिवेरा माया, मच्छर ब्लू, ब्लू डायमंड रिवेरा माया, फैशन बुटीक में, अन्य लोगों के अलावा, अभी तक कुत्तों द्वारा समुद्र तटों पर उनकी नीतियों मल कर रहे हैं से भी अधिक है बहुत हैं सख्त, तो अपने बैग लेना और एक अनुकरणीय मालिक बनना न भूलें। हालांकि, यह आपके पालतू जानवरों के लिए पूरी तरह से आनंद लेने के लिए एक आदर्श कुत्ता पार्क है।

मेक्सिको सिटी, मेक्सिको

InstitutoPerro.com की छवि

हमारे देश में सबसे बड़ा शहर हमारे पालतू जानवरों के साथ आनंद लेने के लिए कई बिंदुओं से मुक्त नहीं हो सकता है। दोनों Condesa और Polanco क्षेत्रों के रूप में सबसे प्रसिद्ध ऐसी के रूप में अपने प्रसिद्ध सॉकेट में, हमारे प्यारे हमेशा स्वागत करते हैं। होटल Habita, नोवोटेल सांता फ़े, शेरेटन मारिया इसाबेल होटल Residencia Polanco, मैक्सिको सिटी डब्ल्यू और चार मौसम Hotel- की तरह होटल स्थानों पर जहां आप किसी भी समस्या के बिना अपने प्यारे लग सकता है और करने के लिए विशेष उपचार दे देंगे के कुछ उदाहरण हैं आप अपनी छुट्टी का भी आनंद ले सकते हैं।

अकापुल्को, ग्वेरेरो

Playasdemexico.com द्वारा छवि

अकापुल्को का प्रसिद्ध और पारंपरिक बंदरगाह दुनिया भर के आगंतुकों द्वारा जादूगर और मजेदार से भरा गंतव्य है, यह शहर हमारे पालतू जानवरों को पूरी तरह से आनंद लेने का स्थान प्रदान करता है। अपने बीच क्लब वायमा में, हमारे प्यारे एक अच्छी तरह से योग्य आराम का आनंद ले सकते हैं। साथ ही साथ बरगद ट्री कैबो मार्क्स, एमारर बीच रिज़ॉर्ट, बोका चािका और अकापुल्को पार्क होटल जैसे होटल, जो कुछ जगह हैं जहां आप और आपके बालों को पूरी तरह से आनंद ले सकते हैं।

सैन मिगुएल एलेंडे, गुआनाजुआटो

राष्ट्रीय Geografic द्वारा छवि

San Miguel Allende का औपनिवेशिक शहर न केवल पालतू दोस्ताना होटल लाता है बल्कि कुत्तों के लिए एक होटल भी लाता है, El Pet Hotel San Miguel एक ऐसा स्थान है जहां आप लायक हो जाएंगे। इसके अलावा, शहर में कई हेसिएंडा और होटल हैं जहां आपके प्यारे को अच्छी तरह से प्राप्त किया जा सकता है, कुछ Hacienda El Santuario, Suites Santo Domingo और Rosewood San Miguel de Allende हैं।

अब आप उन स्थानों को जानते हैं जहां आप पूरी तरह से अपने प्यारे का आनंद ले सकते हैं, मेक्सिको में कई अन्य गंतव्य हैं, इसलिए अपने परिवार और अपने पिल्ला के साथ यात्रा करने के लिए ब्रेक लें। यदि आपके पास एक और पर्यटक गंतव्य या पालतू दोस्ताना होटल है जिसे आप अनुशंसा करना चाहते हैं, तो इसे टिप्पणियों में डालने में संकोच न करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैंमेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैं
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
मैक्सिको में अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थानमैक्सिको में अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थान
दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहेंदिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें
होटल पूल हिल्टन सर्वश्रेष्ठ हैहोटल पूल हिल्टन सर्वश्रेष्ठ है
छुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना हैछुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना है
अपने बालों के साथ खाने के लिए शीर्ष पालतू दोस्ताना जगहेंअपने बालों के साथ खाने के लिए शीर्ष पालतू दोस्ताना जगहें
कैनकन में समलैंगिक बारकैनकन में समलैंगिक बार
मेक्सिको में सबसे अच्छा कुत्ता पार्कमेक्सिको में सबसे अच्छा कुत्ता पार्क
बाजा कैलिफोर्निया के समुद्री जानवरोंबाजा कैलिफोर्निया के समुद्री जानवरों
» » मेक्सिको में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना पर्यटन स्थलों
© 2022 TonMobis.com