5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल

ब्यूनस आयर्स में पालतू जानवरों के लिए 5 होटल

जब आप छुट्टी लेने का फैसला करते हैं, Iquest- अपने पालतू जानवर के साथ क्या करना है? हम आम तौर पर उन मित्रों या परिवार के सदस्यों का सहारा लेते हैं जो हमारे सबसे अच्छे दोस्त की प्यार कर सकते हैं, लेकिन सौभाग्य से अब अन्य विकल्प हैं और आपके पालतू भी अच्छी तरह से योग्य छुट्टी का आनंद ले सकते हैं।

अर्जेंटीना में, एक ऐसा देश जहां पशु त्याग की दर अभी भी नाटकीय है, उन सेवाओं में भी वृद्धि हुई है जो हमें अपने पालतू जानवरों की सर्वोत्तम देखभाल प्रदान करने में मदद करती हैं।

इस पशु विशेषज्ञ लेख में हम आपको दिखाते हैं ब्यूनस आयर्स में पालतू जानवरों के लिए 5 होटल.

आप में रुचि भी हो सकती है: ब्यूनस आयर्स में कुत्तों को अपनाना
सूची

पालतू जानवर क्लब पिलर

मास्कोटास क्लब पिलर एक ऐसा होटल है जो हमारे पालतू जानवरों को आराम, सुरक्षा और अवकाश के बराबर भागों में प्रदान करता है। इस होटल के सबसे सकारात्मक पहलुओं में से एक में स्थित होना है एक प्राकृतिक वातावरण जहां उपयुक्त मनोरंजन खेलों से बचने के लिए निर्धारित किया जाता है कि हमारे दोस्तों को तनाव हो रहा है।

अगर हमारे पालतू जानवर को कुछ प्रकार के फार्माकोलॉजिकल उपचार करने की ज़रूरत है, तो होटल एक पर्यवेक्षित फॉलो-अप प्रदान करता है पेशेवर पशुचिकित्सक .मेस्कोटास क्लब पिलर की सुविधाओं में रिमोट ट्रैकिंग कैमरे, स्विमिंग पूल और छत के प्रशंसकों हैं।

पालतू जानवर क्लब पिलर

लास लुनास

लास लुनास सुविधाएं प्रदान करते हैं बिल्लियों और कुत्तों के लिए आवास , वे बहुत बड़ी जगहों के साथ विशेषता रखते हैं जहां कुत्तों को दिन पूर्ण स्वतंत्रता में और सजातीय समूहों में खर्च कर सकते हैं जो इष्टतम सामाजिककरण की अनुमति देते हैं। बिल्लियों के लिए, लास लुनास होटल में बड़ी, पूरी तरह से सजाए गए कैटरियां हैं।

हमारे पालतू जानवरों को जो भोजन प्रदान किया जाता है वह उच्च गुणवत्ता का होता है, इसके अतिरिक्त, आपात स्थिति के मामले में पशु चिकित्सा सहायता होती है, वे पर्यावरण के एसेपिस की दैनिक दिनचर्या का पालन करते हैं और अपने घर पर पालतू जानवरों को इकट्ठा करें और साथ ही साथ जाएं , हमेशा एक पर्याप्त उपकरण और एक प्रशिक्षित कर्मियों द्वारा।

लास लुनास

होटल कैनिनो जवी

कैनिनो जवी होटल हमारे पालतू जानवरों की देखभाल और ध्यान के लिए एक व्यापक समाधान प्रदान करता है। इस होटल में होटल से होटल के सबसे अच्छे दोस्त को स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त परिवहन है और इसके विपरीत।

इन सुविधाओं का मजबूत बिंदु मानव टीम है जो महान में उनके साथ काम करता है जिम्मेदारी, अनुभव और प्यार जानवरों की ओर।




इस होटल में रखे कुत्ते प्रकृति के साथ स्थायी संपर्क का आनंद लेते हैं, इसके अलावा, होटल पुनर्वास सेवा, पोस्ट-ऑपरेटिव रिकवरी, सौंदर्य स्नान और चिकित्सकीय स्नान भी प्रदान करता है। इसमें कुत्ते प्रशिक्षण में विशेषज्ञ हैं और कुत्तों के लिए एक दिन देखभाल सुविधा है जिनके पास रात के बाहर रात बिताने की आवश्यकता नहीं है।

होटल कैनिनो जवी

ज़मा कैनिन पेंशन

ज़ामा पेंशन कैनिना ब्यूनस आयर्स में पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छे होटलों में से एक है, इसकी विशेषता इसके पार्क द्वारा की जाती है 4,500 वर्ग मीटर , जहां कुत्ते स्वतंत्र रूप से अपने प्रवास का आनंद ले सकते हैं।

उनके पास बुजुर्ग कुत्तों या व्यवहारिक समस्याओं वाले कुत्तों के लिए अलग-अलग बगीचे भी हैं।

यह कुत्ते पेंशन व्यक्तिगत ध्यान प्रदान करता है, इसमें आराम करने के लिए बहुत ही आरामदायक जगहें हैं खेल व्यवस्थित करें और चलता है अपने दोस्त को शीर्ष आकार में रखने के लिए।

ज़मा कैनिन पेंशन

चार मौसम

चार मौसमों को पालतू जानवरों के लिए एक होटल माना जा सकता है, क्योंकि इसमें पालतू जानवर और मालिक एक महान छुट्टी खर्च कर सकते हैं।

प्रत्येक पालतू जानवर के कमरे में पर्याप्त बिस्तर है, व्यक्तिगत भोजन, खिलौने और दैनिक चलने होटल के बगीचों के माध्यम से, यह विकल्प पूरी तरह से आपकी छुट्टियों और आपके कुत्ते के लोगों को जोड़ता है, इस तरह आप एक साथ मज़े करना जारी रख सकते हैं।

आगमन पर पालतू जानवर को एक सुरक्षित रहने का आनंद लेने और उनकी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए अपना पंजीकरण कार्ड भी प्राप्त होता है।

Parabuenosaires.com की छवि:

चार मौसम

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ब्यूनस आयर्स में पालतू जानवरों के लिए 5 होटल , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनानाब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनाना
चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
हमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टीहमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टी
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
मेक्सिको में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना पर्यटन स्थलोंमेक्सिको में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना पर्यटन स्थलों
अपने पालतू जानवर के साथ छुट्टी के लिए 5 महान विचारअपने पालतू जानवर के साथ छुट्टी के लिए 5 महान विचार
कंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समयकंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समय
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
» » 5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल
© 2022 TonMobis.com