सभी कुत्ते व्यवहार समस्याओं के लिए समाधान

यह प्रिंटिंग में पहले से ही पुस्तक है जो पुस्तक को उन सभी व्यवहारिक समस्याओं को हल करेगी जिन्हें हम कुत्ते में पा सकते हैं।

पुस्तक में 200 पेज होंगे, लेकिन समस्या के लिए सूचकांक खोजकर इसे पूरी तरह से पढ़ना आवश्यक नहीं है और हम सीधे समाधान पर जा सकते हैं।
कैप्सूल में एक उत्पाद भी विकसित किया जा रहा है जिसके साथ आपको पुस्तक को पढ़ने की आवश्यकता नहीं होगी। कुत्ते के लिए एक कैप्सूल और यह है: डर, आक्रामकता, तनाव, अनियमित व्यवहार, विनाश ... यहां तक ​​कि मिनटों के मामले में घर पर peeing भी समाप्त होता है।

चुटकुले से, यह संभव है कि किसी भी दिन हम Teletienda के कुछ कार्यक्रमों में यह घोषणा करते हैं। मनुष्यों को चमत्कारी उत्पादों जैसे दैनिक रूप से बमबारी किया जा रहा है गोजी जामुन, ऑर्गो गोल्ड कॉफी, पावर बैलेंस कंगन और एक हजार अन्य उत्पाद जिन्हें हम सूचीबद्ध कर सकते हैं और वह सब कुछ वादा करता है।
इन उत्पादों के बारे में बताए गए चमत्कारों और दयालुता के साथ, कभी-कभी यह नाश्ते का कटोरा रखने के लिए मेरे दिमाग को पार करता है। गोजी जामुन ए में ऑर्गो गोल्ड कॉफी और कंगन पर डाल दिया पावर बैलेंस कलाई और एड़ियों में, जब तक मैं एक सुपर नायक बन जाता हूं और मैं उड़ने में सक्षम हूं।

यह सब नया नहीं है, पैनेशिया एक पौराणिक दवा है जो सभी बीमारियों को ठीक करती है या जीवन को अनिश्चित काल तक बढ़ा देती है। सदियों से, विशेष रूप से मध्य युग में यह मांग की गई थी। लेकिन यह नहीं मिला।
हम अपने कुत्ते साथी में उत्पन्न होने वाली व्यवहारिक समस्याओं को हल करने के लिए सार्वभौमिक समाधान, "पैनेशिया", "पवित्र Grail" क्यों खोजना चाहते हैं?




से शांतकुत्तों हम जोर देते हैं कि प्रत्येक कुत्ता, प्रत्येक मालिक और प्रत्येक पर्यावरण अद्वितीय हैं। कई मौकों पर यह हमारी सेवा नहीं करेगा जो हमें किसी अन्य कुत्ते के साथ सेवा करता है, क्योंकि यह एक और व्यक्ति था, न ही हमारे दोस्त को समस्या का समाधान हुआ क्योंकि यह एक अलग मानसिक स्थिति के साथ एक और अलग व्यक्ति था।
प्रत्येक मालिक को यह चुनना होगा कि वे अपने कुत्ते के लिए क्या पसंद करते हैं: एक शिक्षक कैसे बल कुत्ते को वश में करने का उपयोग करने के पढ़ाने के लिए, एक कुत्ते को ले जाता है और मैं सभी को प्रशिक्षित के रूप में अगर यह एक रोबोट थे, बिजली कॉलर काम के रूप में, एक आप समझते हैं और सम्मान करने के लिए सिखाता है कि एक यह समझाने के लिए उसकी एक कुत्ता, एक है कि इलाज के लिए औषधि, एक कि arreglárselo दिनों के भीतर आसानी से वादा किया के रूप में कुत्ते ...
कुछ "सार्वभौमिक" युक्तियां हैं जो कैनिन शिक्षा की तुलना में अधिक सामान्य समझ हैं। हाल के वर्षों की प्रगति ने कई लोगों को यह समझ लिया है दंड समस्याओं को सही नहीं करता है, यह उन्हें कवर या छुपाता है, लेकिन यह उन्हें हल नहीं करता है, कि हमें कुत्तों को समझने के लिए तैयार होना चाहिए क्योंकि सहयोगी सहयोग करने के इच्छुक हैं, न कि जो लोग पूरे दिन व्यतीत करते हैं कि कैसे सत्ता में वृद्धि और दुनिया पर हावी होना है। हम समझ सकते हैं कि कुत्ते के लिए गुणवत्ता चलना क्या है और क्या नहीं है, कुत्तों का संचार या भाषा क्या है, हम इस बारे में बात कर सकते हैं कि कुत्ते पर क्या दबाव है ...
लेकिन आप सार्वभौमिक व्यंजन नहीं दे सकते हैं, कुत्तों है कि हम अपने पर्यावरण, जो के मालिकों नहीं जाना जाता है और हम सभी जानते हैं कि वे हमें बताते हैं, यह है कि में प्रकट देखने के लिए समाधान है कि समय के सबसे अधिक, बस एक शुरुआत भर है और होगा सही उपचार देने के लिए जोखिम भरा।

यह स्पष्ट होना चाहिए कि कुछ सॉसेज समस्याएं हल नहीं करते हैं, यह एक ऐसा तरीका है जो उन लोगों को "रान" करता है जो समझने के लिए चिंतित नहीं हैं कि बिना सजा के कैनिन शिक्षा क्या है या जो उनका पालन जारी रखना चाहते हैं "शिक्षक की स्थिति" पदानुक्रमों और 70 के दशक के प्रभुत्व में कमी के आधार पर।
एक विशिष्ट कुत्ता बहुत अच्छी तरह से सॉसेज आ सकता है, लेकिन दूसरा मोटरसाइकिल के रूप में रखा जा सकता है, इसे और अधिक सक्रिय कर सकता है और उपचार बीमारी से भी बदतर है और न केवल सॉसेज, किसी भी प्रकार का प्रबलक कुछ या काफी विपरीत के लिए प्रभावी हो सकता है।
कोई जादू समाधान नहीं हैं, कई उत्पादों है कि हम विज्ञापन देने या फिर भी बहुत कुछ चमत्कार ट्रेनर वादा, अगर वहाँ रवैया और कुत्ते ज्यादा नहीं प्राप्त किया जाएगा के साथ दैनिक रहने वाले लोगों की भागीदारी का एक परिवर्तन है।
शिक्षकों के साथ "संघर्ष" भी होंगे, जो तकनीकों का उपयोग करने के बावजूद जिसमें कोई दंड नहीं है, वहां नहीं होगा उपचार लागू करते समय एक साझाकरण। कंप्यूटर विज्ञान में इंजीनियरिंग में, कंप्यूटर विज्ञान में भी ऐसा ही होता है ... हम उम्मीद नहीं कर सकते कि यह कुत्ते की शिक्षा जैसे किसी विषय में नहीं होता है, लेकिन इन "मुठभेड़ों" के बावजूद, वे कुत्ते के लिए लागू सर्वोत्तम उपचार खोजने की कोशिश करेंगे, जब तक कि हम जरूरी हैं, जब तक हम बात कर रहे हों ईमानदार पेशेवरों।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण पर सर्वश्रेष्ठ किताबेंकुत्ते प्रशिक्षण पर सर्वश्रेष्ठ किताबें
पुस्तक: कुत्तों के चुप संचारपुस्तक: कुत्तों के चुप संचार
अर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैंअर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैं
विभिन्न कुत्तों, विभिन्न व्यक्तित्वविभिन्न कुत्तों, विभिन्न व्यक्तित्व
पुस्तक: सकारात्मक सुदृढीकरण के साथ प्रशिक्षणपुस्तक: सकारात्मक सुदृढीकरण के साथ प्रशिक्षण
त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता हैत्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।
करियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबेंकरियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबें
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
कैसे पॉड शिल्प बनाने के लिएकैसे पॉड शिल्प बनाने के लिए
» » सभी कुत्ते व्यवहार समस्याओं के लिए समाधान
© 2022 TonMobis.com