बच्चे इस पुस्तक के लिए चिली पक्षियों के बारे में और जान सकते हैं

बच्चे इस पुस्तक के लिए चिली पक्षियों के बारे में और जान सकते हैं
छवि के माध्यम से: फेसबुक

बाजार में एक नई किताब आई, यह लगभग है "चिली पक्षी रंग" , मार्सेलो कैल्किन, कार्लोस मुनिता और गोंजालो पिनो द्वारा संयुक्त रूप से बनाया गया, इस उद्देश्य के साथ कि जिन बच्चों के पास है, वे पढ़ सकते हैं, खरोंच कर सकते हैं या लिख ​​सकते हैं।

वे 30 हैं देशी पक्षियों वे पुस्तक जो कि पुस्तक में दिखाई देती हैं कि बच्चे किसी भी प्रकार के रंग से रंग सकते हैं, क्योंकि पेपर बहुत प्रतिरोधी है और चिली और महाद्वीप के विशिष्ट पक्षियों को भी जानता है।

"हम बच्चों के लिए कुछ करना चाहते थे, मेरे बच्चे हैं और मुझे एहसास हुआ कि कई बच्चे हैं जो पक्षियों के साथ केबल पट्टी करते हैं" समाचार पत्र ला कुआर्ता के बयान में, चित्रकारों में से एक कार्लो मुनीता ने टिप्पणी की।




इस पुस्तक में, बच्चे बड़ी संख्या में पक्षियों से मिल सकेंगे, जिन्हें पाया जा सकता है हमारा देश, महाद्वीप के अन्य देशों में रहने वाली विभिन्न प्रजातियों के अलावा, जो निश्चित रूप से उनके अजीब नामों पर ध्यान देंगे।

"प्रत्येक के पास एक छोटा सा विवरण है, उदाहरण के लिए, दुनिया में सबसे छोटी पक्षी है, और चिली के अंदर पक्षियों के स्थान का नक्शा भी है, यह जानने के लिए कि क्या यह उत्तर में है, दक्षिण, अगर यह तटीय है, पर्वत श्रृंखला या यदि यह पूरे देश को पार करती है " मुनीता ने कहा।

आने वाले बच्चे के दिन यह आदर्श उपहार हो सकता है, इसलिए यदि आपके बच्चे, भतीजे या मित्र हैं, तो आप [email protected] या अपने फेसबुक पर लिखित रूप से इस नई पुस्तक को खरीद सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैंअर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैं
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
एक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता हैएक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता है
तोते की प्रारंभिक प्रजनन का प्रकारतोते की प्रारंभिक प्रजनन का प्रकार
बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीकेबच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीके
बच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैंबच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैं
पृथ्वी बचपन की दिन की गतिविधियोंपृथ्वी बचपन की दिन की गतिविधियों
जंगली पक्षियों को खिलाना मूल प्रजातियों के लिए एक खतरा हैजंगली पक्षियों को खिलाना मूल प्रजातियों के लिए एक खतरा है
होम पक्षी फीडरहोम पक्षी फीडर
बच्चों के साहित्य के फायदेबच्चों के साहित्य के फायदे
» » बच्चे इस पुस्तक के लिए चिली पक्षियों के बारे में और जान सकते हैं
© 2022 TonMobis.com