पाठ्यचर्या लेखन लेखन पर महान संदर्भ पुस्तकें

पाठ्यचर्या वीटा लेखन करना सबसे कठिन चीजों में से एक है। रचनात्मकता में महान कौशल आवश्यक शब्दों, प्रारूप और प्रस्तुति के साथ आवश्यक है। एक रेज़्यूमे आपके इच्छित नौकरी पाने की संभावना बना या तोड़ सकता है। फिर से शुरू करने के लेखन कौशल सीखना पाठ्यचर्या वीटा लेखन के लिए निम्नलिखित में से एक या सभी संसाधन पुस्तकें ले कर किया जा सकता है। जब संभावित नियोक्ताओं की बात आती है तो "अपने विरोधियों पर लाभ प्राप्त करें।"

पाठ्यचर्या लेखन लेखन के लिए कुछ महान संसाधन पुस्तकों की एक सूची यहां दी गई है:

जादू फिर से शुरू करें: पेशेवर पुनरुत्थान लेखक के व्यापार रहस्य सुसान ब्रितन व्हाटकोम्ब- यह पुस्तक आपको विवरण देगा कि पेशेवर फिर से शुरू करने वाले लेखकों ने अपने जादू को कैसे काम किया है। यह किसी भी व्यक्ति के लिए पढ़ा जाना चाहिए जो पूरी तरह से एक प्रभावी फिर से शुरू करने के लिए सुनिश्चित है।

नए सिरे से शैली के तत्वों: आवश्यक नियमों और सलाह उनकी आंखें खोलने के लिए विवरण और कवर पत्र कि काम स्कॉट बेनेट-यह पुस्तक खतरों सिखा देगा कि ज्यादातर लोगों को जब एक लेखन में गिर जाते हैं लिखने के लिए पाठ्यचर्या vitae आप देखेंगे कि एक संभावित नियोक्ता आपके रेज़्यूमे की समीक्षा कैसे करेगा और कार्य अवधि में अंतराल जैसे चिपचिपा क्षणों से कैसे बचें।




जय ए ब्लॉक और माइकल बेट्रस द्वारा 101 सर्वश्रेष्ठ रिज़्यूमे- यह पुस्तक रेज़्यूमे लिखने के बारे में कुछ बेहतरीन सलाह प्रदान करती है, उदाहरणों और सुझावों के साथ जो सरल रेज़्यूमे से काफी दूर हैं। 175 युक्तियां हैं जो लगभग हर चीज को कवर करती हैं जिन्हें आप लिखना, साक्षात्कार और कई अन्य रोचक और उपयोगी तथ्यों के बारे में जानना चाहते हैं।

लिखने से नफरत करने वाले लोगों के लिए फिर से शुरू करें जैक डब्ल्यू राइट; यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो फिर से लिखने से नफरत करते हैं, तो यह पुस्तक आपको इससे गुजरने में मदद करेगी। इसमें कुछ बिंदुओं पर लगभग 9 0 प्रतिशत लोगों को नौकरी पाने के लिए फिर से लिखने के लिए कहा गया था।

आप इन पुस्तकों में से अधिकांश को अमेज़ॅन पर पा सकते हैं। कहीं और भुगतान किए जाने की तुलना में बहुत कम दर पर। जब अच्छी नौकरी पाने की बात आती है तो वे कीमत के लायक हैं। एक रेज़्यूमे लिखना अतीत में आपने जो किया है उसे जानने से अधिक की जरूरत है। संभावित नियोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए इसे अपने सर्वोत्तम संभव चेहरे को प्रतिबिंबित करना चाहिए।

पिछली किताबें पाठ्यचर्या विटा लेखन के सबसे कठिन क्षणों के माध्यम से आपको मार्गदर्शन करने में मदद करेंगी। आपके रेज़्यूमे को फॉर्मूलेशन सही ढंग से लैंडिंग में पहला कदम है जो आप काम करते हैं। एक नया सिक्का की तरह अपने रेज़्यूमे चमकने में मदद के लिए कई अन्य युक्तियां और चाल उपलब्ध हैं। जीत के मार्जिन के लिए थोड़ा सा पढ़ने के लिए समय निकालें। रेज़्यूमे लिखने और एक महान करियर के लिए अपनी यात्रा शुरू करने के लिए इन महान संसाधन पुस्तकों को खरीदें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखेंनर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखें
काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढनाकाम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना
स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।
सीडी कैसे काम करती है?सीडी कैसे काम करती है?
एक स्वतंत्र लेखन टीम कैसे बनाएंएक स्वतंत्र लेखन टीम कैसे बनाएं
ऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीकाऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीका
क्यों एक संभावित नियोक्ता हाथ से लिखे जाने की नौकरी की मांग में भाग ले सकता हैक्यों एक संभावित नियोक्ता हाथ से लिखे जाने की नौकरी की मांग में भाग ले सकता है
खड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखेंखड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखें
पाठ्यक्रम के लिए लक्ष्यों को कैसे लिखेंपाठ्यक्रम के लिए लक्ष्यों को कैसे लिखें
अदालत संवाददाता कैसे बनेंअदालत संवाददाता कैसे बनें
» » पाठ्यचर्या लेखन लेखन पर महान संदर्भ पुस्तकें
© 2022 TonMobis.com