पुस्तक: सकारात्मक सुदृढीकरण के साथ प्रशिक्षण




हमारा अंतिम पठन। अत्यधिक अनुशंसित अधिक उन्नत शिक्षण तकनीकों में शामिल होने और लागू होने वाले मजबूती के उपयोग और प्रकारों के बारे में और अधिक समझने के लिए।
विवरण: 
किताब ऐसी है कि क्लिकर प्रशिक्षण के तहत इस्तेमाल किया जा सकता reinforcers के विभिन्न प्रकार, जल्दी सीखने, सहज वृत्ति व्यवहार और कैसे दैनिक जीवन के लिए दिशा निर्देश डिजाइन करने के लिए के रूप में विषयों की जाँच। यह आपको पुरस्कारों की अपनी धारणा पर सवाल उठाने और प्रशिक्षण में प्रभावशीलता के असाधारण स्तरों को प्राप्त करने में मदद करेगा। संक्षेप में, यह आपको अपने कुत्ते के व्यवहार की गहरी समझ प्रदान करेगा। 
हमारे निपटारे में प्रबलकों की एक विस्तृत श्रृंखला है। एक कुत्ते शिक्षक की सफलता प्रत्येक स्थिति में सबसे उपयुक्त चुनने की क्षमता पर निर्भर करती है और इसे सही परिमाण और रूप में लागू करती है। 
"व्यवहार विरासत में नहीं है, लेकिन मजबूती के प्रति संवेदनशीलता" प्रो। बीएफ। स्किनर (1 9 6 9) 
इस उद्धरण के साथ हम प्रबलकों को न केवल उन व्यवहारों को प्रभावित करने के तरीके को सीखने के लिए एक आकर्षक यात्रा शुरू करते हैं, जिन्हें हम सिखाने की कोशिश करते हैं, बल्कि सीखने का तरीका भी प्रभावित करते हैं। 
समय के साथ, व्यवहारों को आसानी से सीखा कर रहे हैं, के रूप में अपने पक्ष में पिल्ला की पैदल दूरी पर है या इससे पहले कि आप दरवाजा खोलने बैठते हैं, एक कायापलट से गुजरना कर सकते हैं। इससे बचने के लिए, प्रबलकों को बदलने के लिए जरूरी है, ताकि प्रश्न में व्यवहार की जरूरतों को पूरा किया जा सके। हम केवल इतना जानते हैं कि जब व्यवहार बनाए रखा जाता है या यहां तक ​​कि अधिक बार और मजबूत हो जाता है तो मजबूती पर्याप्त होती है। 
https://dogalia.com/es/tienda/entrenamiento-con-refuerzo-positivo/
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
कुत्तों में Stimulus नियंत्रणकुत्तों में Stimulus नियंत्रण
कुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालनकुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालन
कुत्ते को प्रशिक्षित करते समय 15 त्रुटियांकुत्ते को प्रशिक्षित करते समय 15 त्रुटियां
कुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरणकुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरण
बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों
उपेक्षाउपेक्षा
सीखा जाना बाकी हैसीखा जाना बाकी है
कैनिन प्रशिक्षण सत्र कैसे होना चाहिए?कैनिन प्रशिक्षण सत्र कैसे होना चाहिए?
» » पुस्तक: सकारात्मक सुदृढीकरण के साथ प्रशिक्षण
© 2022 TonMobis.com