पुस्तक: कुत्तों के चुप संचार

एक पुस्तक जिसे हम अनुशंसा करते हैं क्योंकि इससे हमें हमारे कुत्तों को ट्रिड रूगास के साथ बहुत बेहतर समझने में मदद मिलेगी।

कुत्ते भाषा पर केंद्रित, कैसे कुत्तों हमारे साथ संवाद करने की कोशिश करते हैं, अक्सर सख्त, और कैसे हम अपने सहअस्तित्व को बेहतर बनाने के लिए उस संचार की व्याख्या करना चाहिए। कुत्ते के तनाव को महत्व देने और इसे कम करने या इससे निपटने में मदद करने के बारे में जानना।

कुछ वाक्यांश जिन्हें मैंने पुस्तक से हाइलाइट किया था:

"कुत्तों को अपने स्थान पर डालकर सबसे अच्छी बात यह है कि जब हम चीजों को बदलने शुरू करने का फैसला करते हैं तो हम उनके लिए सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं।"

"कुत्ते हमारे से अलग तरीके से कार्य करते हैं क्योंकि वे हमारे अस्तित्व के लिए भरोसा करते हैं।"




"जब रविवार को भुना खाने के बाद हमारा कुत्ता दोषी लगता है, तो ऐसा नहीं है कि वह अपनी अवसरवादी कार्रवाई के लिए खेद महसूस करता है, लेकिन वह हमारे कठोर मुद्रा पर प्रतिक्रिया करता है और जिस तरह से हमने पिछली बार उसके साथ व्यवहार किया था उससे संबंधित है" ।

"कई बार उन्हें थोड़ा सा ज्ञान और हमारे हिस्से पर सुसंगतता के साथ काटने की आवश्यकता के रूप में सरल कुछ के लिए दंडित किया जाता है, हम उन समस्याओं से बच सकते हैं।"

"अगर हम अपने कुत्ते को शांत और संतुलित होना चाहते हैं, तो हमें सबसे पहले सीखना है कि वह शांत और संतुलित हो। हमें समझने के लिए एक आराम से कुत्ता अधिक predisposed होगा। "

"एड्रेनल थकान किसी भी व्यक्ति को तनाव, मानसिक, भावनात्मक या शारीरिक) अक्सर, लगातार या गंभीर रूप से अनुभव कर सकती है। यह स्वास्थ्य के लिए एक महत्वपूर्ण जोखिम पैदा कर सकता है, जिससे एलर्जी से मोटापा तक की समस्याएं आती हैं। "

"चूंकि मैंने अपने कुत्तों के साथ किए गए कार्यों को सुधार लिया है, मुझे लगता है कि मैं उन्हें बहुत बेहतर समझता हूं और मैं समझता हूं कि ऐसी चीजें थीं जिन्हें वे पसंद नहीं करते थे और इसके परिणाम उनके लिए थे।"

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?
कुत्तों की भाषा और शांत संकेत - पूर्ण गाइडकुत्तों की भाषा और शांत संकेत - पूर्ण गाइड
अपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षणअपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षण
अपने कुत्ते के साथ संवाद करने के लिए 3 कुंजीअपने कुत्ते के साथ संवाद करने के लिए 3 कुंजी
क्योंकि कुत्ते उगते हैंक्योंकि कुत्ते उगते हैं
कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?
कुत्ते की मुद्रा और उनका अर्थकुत्ते की मुद्रा और उनका अर्थ
चलो अपने कुत्तों के साथ और कुत्ते बनेंचलो अपने कुत्तों के साथ और कुत्ते बनें
कुत्तों के शांत होने के संकेतकुत्तों के शांत होने के संकेत
कुत्ते कैसे सोचते हैंकुत्ते कैसे सोचते हैं
» » पुस्तक: कुत्तों के चुप संचार
© 2022 TonMobis.com