कुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्ल

इसका मूल संदेह का ningГєn तरह बिना निहित है, बुलडॉग लड़ने espaГ ± oles किया कि AmГ © सोलहवीं सदी में अमीर नहीं, बल्कि जब तक बीसवीं सदी की शुरुआत जब अर्जेंटीना के प्रजनक पार बनाने के लिए शुरू नहीं किया अर्जेंटीना डोगो के विकास तक। इन अर्जेंटीना प्रजनकों की selecciГіn यह गंध का जुर्माना भावना है, जो एक सफेद inequГvoco कि शिकारी आसानी से बांध भेद करने की अनुमति होगी के साथ जंगली सूअर और प्यूमा के शिकार के लिए उपयुक्त था के साथ एक शिकारी कुत्ते के उद्देश्य से किया गया था।

विवरण: अर्जेंटीना डोगो अपने नाम तक रहता है और इसमें मोलॉसियन कुत्तों की सभी उपस्थिति है। आकार में बड़ा, यह एक बड़ा और शक्तिशाली सिर के साथ मजबूत और चुस्त है। आंखें छोटी, गहरे और काफी अलग हैं। कान मध्यम आकार और लटकते हैं, हालांकि कुछ प्रजनकों ने उन्हें काट दिया है ताकि वे इंगित हों। पूरे शरीर में छोटे बाल के साथ, केवल स्वीकार्य रंग सफेद होता है। इसके बड़े आकार के बावजूद यह बहुत मांसपेशी है, जो इसे बहुत ही दयालु उपस्थिति देता है।

  • रंग: सफ़ेद, यह एकमात्र रंग स्वीकार किया जाता है
  • कोट: बाल छोटा, चिकना, मोटी और चमकदार है।
  • आकार: 60 और 65 सेमी के बीच उठाया गया
  • वजन: 40 से 50 किलो

देखभाल: वे कुछ जरूरतों वाले कुत्ते हैं, जो सभी वातावरण और जलवायु के अनुकूल हैं। इसके एथलेटिक परिसर में लगातार व्यायाम और खुली जगहों की आवश्यकता होती है। कई शिकार कुत्तों की तरह, अपने शिकार प्रवृत्तियों और आजादी को नरम करने के लिए, उन्हें बहुत ही कम आयु से निरंतर और रोगी शिक्षा की आवश्यकता होती है।




स्वभाव: अर्जेंटीना डोगो अच्छे प्रकृति और स्नेही चरित्र का कुत्ता है, जो बच्चों और छोटे बार्कर से बहुत प्यार करता है, हालांकि इसे हमें धोखा देने की ज़रूरत नहीं है और लगता है कि यह एक मध्यम या डरावनी गार्ड कुत्ता है , इसके विपरीत, वह एक दृढ़ और साहसी बचावकर्ता है जो अपने लोगों की रक्षा में अंतिम परिणामों तक पहुंच सकता है। वह एक आभारी पालतू कुत्ता है, जो अपना संतुलन अच्छी तरह से रखता है, हालांकि उसका स्वतंत्र शिकारी का रवैया उसे थोड़ा विनम्र बनाता है और निरंतर शिक्षा की आवश्यकता होती है। कभी-कभी यह झगड़ा होता है।

प्रशिक्षण: पुरुष बहुत प्रभावशाली होते हैं और मादा खतरों के लिए बहुत आक्रामक प्रतिक्रिया देती है। कुत्ते को आसानी से अपरिवर्तनीय होने के बावजूद, इसकी क्षमता और इसके प्रभुत्व ने किसी को अनुभवी व्यक्ति द्वारा निरंतर शिक्षा की आवश्यकता होती है।

उपयोगिता: वर्तमान में, जिस शिकार समारोह के लिए इसे बनाया गया था, उसके अलावा अर्जेंटीना में एक उत्कृष्ट घर कुत्ते के साथ-साथ एक गाइड कुत्ते और यहां तक ​​कि एक पुलिस और बचाव कुत्ता भी माना जाता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह एक बुद्धिमान और बहुत अनुकूलनीय कुत्ता है। कुछ देशों में एक संभावित खतरनाक कुत्ते के रूप में माना जाता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों की नस्ल बुल टेरियरकुत्तों की नस्ल बुल टेरियर
मेरे कुत्ते बैल टेरियर के लिए एक अर्जेंटीना बुलडॉग atacgіमेरे कुत्ते बैल टेरियर के लिए एक अर्जेंटीना बुलडॉग atacgі
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
एक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉगएक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉग
अर्जेंटीना डोगो: एक स्नेही मोलोसो कुत्ते केवल कुत्तों की अर्जेंटीना नस्लअर्जेंटीना डोगो: एक स्नेही मोलोसो कुत्ते केवल कुत्तों की अर्जेंटीना नस्ल
कहानी का हिस्सा अर्जेंटीना ध्रुवीय कुत्ताकहानी का हिस्सा अर्जेंटीना ध्रुवीय कुत्ता
अर्जेंटीना कुत्ते नस्लोंअर्जेंटीना कुत्ते नस्लों
फिएट अर्जेंटीना में कुत्तों को गोद लेने के लिए प्रोत्साहित करता हैफिएट अर्जेंटीना में कुत्तों को गोद लेने के लिए प्रोत्साहित करता है
अर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैंअर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैं
अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली
» » कुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्ल
© 2022 TonMobis.com