कहानी का हिस्सा अर्जेंटीना ध्रुवीय कुत्ता





ध्रुवीय कुत्ता Argentino: प्रत्येक राष्ट्रीय अवकाश हमें हम एक दौड़ है कि अपने सबसे महत्वपूर्ण रोमांच से एक में अर्जेंटीना के आदमी के साथ और 90 के दशक में विलुप्त हो गए याद हमारे देश और आज के इतिहास की समीक्षा करने का अवसर देता।

पिछली शताब्दी के मध्य में, हमारे देश में अंटार्कटिक अड्डों को स्थानांतरित करने के लिए एक सुरक्षित और तेज़ तरीका चाहिए। यह तीस से अधिक सैन्य पशु चिकित्सकों और नर्सों हेक्टर मार्टिन और फेलिक्स Daza रोड्रिगेज के नेतृत्व के एक समूह के लिए प्रेरित किया, एक दौड़ है कि लंबी दूरी भारी भार ले जाने और अंटार्कटिका के अत्यंत कम तापमान विरोध यात्रा करने की क्षमता थी विकसित करने के लिए। इसके अलावा, इसे उठाना और बनाए रखना आसान होना था।

इस नस्ल नस्लों साइबेरियाई कर्कश, अलास्का Malamute, ग्रीनलैंड और पार मंचूरियन स्पिट्ज के बारे में लाने के लिए, और एक बलवान काला कुत्ता, भारी, हल्के भूरे रंग, सफेद प्राप्त करने।

सबसे प्रसिद्ध उदाहरण अर्जेंटीना ध्रुवीय पोंचो कुत्ता, जो इतिहास में नीचे चला गया, क्योंकि वह करने के लिए एक बचाव अभियान मार्गदर्शन करने में सक्षम था जहां एक विमान दुर्घटना में जीवित बचे, हर किसी के जीवन को बचाने के। पोंचो का शव शरीर इस दिन उशुआइया शहर में संरक्षित है।
अंटार्कटिक संधि पर्यावरण संरक्षण के जवाब में अर्जेंटीना, अंटार्कटिका में ध्रुवीय कुत्ता अर्जेंटीना ठिकानों की सभी प्रतियों को निकालना होगा उन्हें Tierra del Fuego के लिए घूम रहा है।

लेकिन चूंकि इन कुत्तों के पास अन्य कुत्तों के साथ कभी संपर्क नहीं था, इसलिए उनके पास परिवर्तन का विरोध करने के लिए आवश्यक प्राकृतिक सुरक्षा नहीं थी। अधिकांश स्थानांतरण के पहले वर्ष से पहले मर गए और बाकी वर्षों में बाकी गायब हो गए।

आज अर्जेंटीना ध्रुवीय कुत्ते को विलुप्त जाति माना जाता है।

इस नस्ल का इतिहास और इसके प्रसिद्ध पोंचो का इतिहास दिखाता है कि कुत्तों को मातृभूमि के इतिहास में भी उनके स्थान के लायक हैं।

सूत्रों का कहना है:
marambio.aq
listas.20minutos.es

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Malamute कुत्तों की नस्लMalamute कुत्तों की नस्ल
एक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉगएक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉग
अर्जेंटीना डोगो: एक स्नेही मोलोसो कुत्ते केवल कुत्तों की अर्जेंटीना नस्लअर्जेंटीना डोगो: एक स्नेही मोलोसो कुत्ते केवल कुत्तों की अर्जेंटीना नस्ल
अर्जेंटीना कुत्ते नस्लोंअर्जेंटीना कुत्ते नस्लों
फिएट अर्जेंटीना में कुत्तों को गोद लेने के लिए प्रोत्साहित करता हैफिएट अर्जेंटीना में कुत्तों को गोद लेने के लिए प्रोत्साहित करता है
गर्मियों में एक अलास्का malamute की देखभालगर्मियों में एक अलास्का malamute की देखभाल
अलास्का malamuteअलास्का malamute
अलास्का आर्कटिक टुंड्रा में विलुप्त होने के खतरे में जानवरों की सूचीअलास्का आर्कटिक टुंड्रा में विलुप्त होने के खतरे में जानवरों की सूची
अर्जेंटीना Patagonia के वन्यजीवनअर्जेंटीना Patagonia के वन्यजीवन
कार्यकर्ता ध्रुवीय भालू "आर्टूरो" मुक्त करने के लिए तीव्र अंतर्राष्ट्रीय अभियान को बढ़ावा…कार्यकर्ता ध्रुवीय भालू "आर्टूरो" मुक्त करने के लिए तीव्र अंतर्राष्ट्रीय अभियान को बढ़ावा…
» » कहानी का हिस्सा अर्जेंटीना ध्रुवीय कुत्ता
© 2022 TonMobis.com