स्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डन

हम सरकारी cinofilia की शुरुआत के बाद EspaГ ± में गॉर्डन सेटर के अस्तित्व के बारे में पता कर रहे हैं। ApareciГі LOE, रॉयल सोसाइटी सेंट्रल द्वारा 1912 में मैड्रिड में प्रकाशित की माप मैं में इन प्रतियों में से एक पंजीकृत और शिलालेखों पिछले वर्ष में जगह ले लिया का संग्रह। inscripciГіn, nГєmero 50 का कहना है कि इतनी: В "Yess - काले और भूरे सेटर - पुरुष - ब्रीडर - डॉन Victorio जे BertolГЎ, Badajoz के स्वामित्व: श्री PantaleГіn BertolГЎ, मैड्रिड - जून 17, 1907 को जन्मे - तक कोयला और FlayВ। " CarecГan माता-पिता दोनों genealogГa मान्यता प्राप्त, और उनके बेटे केवल exposiciГіn में 1912 consiguiГі द्वितीय श्रेणी पदक में मैड्रिड में आयोजित कि पता है।

हालांकि, इन कुत्तों को पहले सौंदर्य चैंपियनों से कोई लेना देना नहीं था कि शुरुआती अस्सी में स्पेनिश सिनेमाई अनामा में दिखाई देना शुरू हुआ था।

स्पेनिश चैंपियनों की सूची वर्ष 1 9 80 तक शुरू नहीं होती है . आमतौर पर अधिकांश जातियों के साथ क्या होता है, इसके विपरीत, पहला नमूना एक अलग ऐतिहासिक ऐतिहासिक स्थल है जिसे विशेष रूप से पहले व्यक्ति के रूप में याद किया जाता है, गॉर्डन सेटर के मामले में दौड़ का पहला एक्सपोनेंट काफी था अचीवर। AsГ, Vicaire डु Charme Brule, जो tambiГ © n EspaГ की campeГіn था एक, campeГіn डी फ्रांस proclamГі सौंदर्य ±। इसके मालिक, श्री जर्मिन डी एंटेल को दो साल बाद दूसरा गॉर्डन सेटर मिलेगा जो स्पेन में इतिहास में दिखने के योग्य है, मादा नीना डु पार्स डी बीऊ-संबंध के साथ।

इन दो कुत्तों की competiciГіn के उच्च स्तर काफी हद तक contribuyГі big- दरवाजा द्वारा हमारे paГs में दौड़ में प्रवेश करने की लेकिन, tradiciГіn गॉर्डन निम्नलिखित, और यह भी © n penГnsula IbГ © रिका में, के रूप में कहीं और, एक अल्पसंख्यक है .no शक इस nГєmero इतनी अधिक नामांकन काफी interГ © रों एक महत्वपूर्ण dedicaciГіn crГa इटली, जहां वे जोर देना विशेष रूप से affixes डेल रियल गॉर्डन, जियोवानी Spadoni, और dell`Arbia, एल्डो में काम करने के लिए यह दर्शाता है कि सल्वाडोरी, especГficamente इस नस्ल को समर्पित किया। इन Гєltimos बार जीतने की mГЎs प्रतियां चैंपियन Archo dell`Arbia, Bambu dell`Arbia, Havia dell`Arbia और सिल्विया dell`Arbia थे।

फ्रांस में, Гєltimos वॉलपेपर ± प्रजनक जो दौड़ गॉर्डन सेटर जो हमारे dГas प्रजनन देस Pierres du jour के लिए 1984 से mГЎs चैंपियन कामयाब रहा है के लिए प्रतिष्ठा देने की बढ़ती उपस्थिति ओएस, ममे मनाया। क्लॉडिन Prangère, पहले से ही 15 चैंपियन, श्रम और सौंदर्य की विशिष्टताओं के बीच के साथ अपने क्रेडिट करने के लिए है जो।




1 9 83 में, एक चैंपियन घोषित किया गया था जो स्पैनिश गॉर्डन सेटर - रुईबेरी मैक ग्रेगोर के निर्माण में मौलिक महत्व का था, श्रीमती ई डी द्वारा उठाया गया। बेरी और इवांजेलिनो एलोनसो ग्विमेज़ की संपत्ति। बाद में मूल्यवान शीर्षक प्राप्त करने वाले अधिकांश नमूने इस अंतिम प्रजनक का उत्पाद थे, जो वर्तमान में एरेनल एफ़िक्स के साथ काम करता है।

प्रतिष्ठित cinГіfilo VГctor प्रीतो एक महिला excepciГіn, Ubina जिसका कैरियर culminГі 1985 में लेने के लिए उसके uniГіn campeona- एक tГpico, मजबूत और कठिन मर्दाना, Urfu डु वैल डी `Auloge, जो mГЎs nacerГan बाद में serГan चैंपियन Weka adquiriГі (1989) और Zar (1995)। लेकिन नहीं podrГamos VГctor प्रीतो, जो हाल ही में निधन हो गया है, जो cinГіlogo के उन लोगों के साथ एक व्यक्ति, sabidurГa aficiГіn के साथ संयुक्त और दोस्ती हमारे साथ obsequiГі अपने पूरे जीवन भर के रूप में अपने गुणों convergГan के व्यक्तित्व आह्वान के बिना इस pГЎrrafo खत्म। उन्होंने सेटर क्लब के उपाध्यक्ष के EspaГ एक और, जब छोड़ रहा है, dejГі एक तकलीफ वैक्यूम भरने, क्योंकि दो उपर्युक्त गुणों के बीच संतुलन क्या करता है सब उसे ओ ± cariГ साथ याद ± था।

1 99 6 में दो असाधारण पुरुष राष्ट्रीय सिनेफिलिया की दुनिया में फूट गए: पेटीट गॉर्डोनिएर और वैली व्यू टिकट मैन के फ़्लैश चैंपियन, जिसका स्वामित्व फ्रांसिस्को मिगुएल OyarzГЎbal Iriondo के स्वामित्व में था। उम्मीद है कि, यदि आप क्रेआ के काम में समर्पित हैं, तो समान परिणाम प्राप्त करना जारी रखें।

बिना किसी संदेह के, हमारे देश में, जैसा कि यह कई अन्य लोगों में हो रहा है, गॉर्डन सेटर अभी भी खोजा जा रहा है। यह स्पष्ट है कि यह उन महान दौड़ों में से एक है जो अभी तक लोकप्रिय नहीं हुए हैं, लेकिन भविष्य में होंगे

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूके में गॉर्डन सेटर कुत्तायूके में गॉर्डन सेटर कुत्ता
कुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछकुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछ
एडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माताएडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माता
इटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ताइटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
मेरा कुत्ता गर्मी में है और आज उसने एक कुत्ता लिया हैमेरा कुत्ता गर्मी में है और आज उसने एक कुत्ता लिया है
स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लबस्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब
स्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्तास्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
यूके में अंग्रेजी सेटर कुत्तायूके में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
कुत्ते सेटर गॉर्डन का चरित्रकुत्ते सेटर गॉर्डन का चरित्र
» » स्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डन
© 2022 TonMobis.com