स्पेगेटी में जर्मन बुलडॉग

हम इस देश में आधिकारिक तौर पर पंजीकृत पहली प्रति का उल्लेख किए बिना स्पेन में जर्मन बुलडॉग का उल्लेख नहीं कर सकते हैं। की LOE (OrГgenes EspaГ की पुस्तक ± ओएल), EspaГ में कुत्तों की नस्लों की रीअल सोसीदाद सेंट्रल डे Fomento से मैड्रिड में प्रकाशित माप मैं 1913 में एक ±, अनुभाग है कि शिलालेख पिछले वर्ष में जगह ले लिया शामिल में, हम पाते हैं पंजीकृत, 53 के साथ, नस्ल की एक प्रति «कुत्ते डी उलम», कुत्ते एले-मैन को दिया गया एक पुराना नाम। डेटा निम्नलिखित हैं:

«बेला वॉन Ergershemm (डीडीस्टीबी II, 1,583) .- महिला। मालिक: डी Arnulf वॉन Weltzien, Madrid.- ब्रीडर: स्ट्रम Ergesheim.- जन्म: 2 अगस्त 1908.- सफेद, सिर के दोनों किनारों पर काले धब्बे, पीठ और करके Jili और बेला चौथे trasero.- साथ।

दो दूसरा पुरस्कार, दो तिहाई पुरस्कार और Erfurt- दूसरे में वीमर दूसरे में सम्मान का एक पुरस्कार और तीसरे पुरस्कार और तीसरे पुरस्कार और मानद पुरस्कार: HabГa प्रतिलिपि कि कई जर्मन प्रदर्शनियों में भी प्रतियोगिता की और palmarГ © रों इस प्रकार था प्लौएन में- चेमनिट्ज़ में दो पहले पुरस्कार और आखिरकार, बर्लिन में दो प्रथम पुरस्कार। शायद, 1 9 11 में, इसके मालिक मैड्रिड चले गए, इससे पहले 1 9 11 में उन्हें प्राप्त किया गया था। उस वर्ष से पहले स्पेनिश चैंपियनों की उपस्थिति तक, प्रतियों के कई आयात थे, हालांकि, 1 9 55, 1 9 62, 1 9 70 और 1 9 73 में चार स्वीकृत चैंपियनों के साथ कोई संबंध नहीं था। इसी से यह Гєltimo वॉलपेपर ± या है जब दौड़ वास्तव में हमारे paГs में निरंतरता है और बहुत उल्लेखनीय नमूनों, जो tambiГ © n विदेश में महत्वपूर्ण जीत जीत लिया है के साथ प्रदान किया शुरू होता है।

± EspaГ के पहले CampeГіn 1955 तक नहीं दिखाई देते हैं: यह Vistahermosa Alce, एक धारीदार पुरुष इटली में पैदा हुआ और campeones- का बेटा है कि अनुकरणीय realizГі अपने चैम्पियनशिप espaГ मैड्रिड और बार्सिलोना (1953-1955) के बीच ol ± लेकिन नहीं किया हमारे देश में दौड़ की निरंतरता पर कोई असर।

वर्ष 1 9 62 तक एक और प्रतिलिपि चैंपियन थी - यह एक महिला थी, जेरी बनाम। हौस Boggering, नीला। campeГіn alemГЎn डिंगो aus der Winkel के इस अनुकरणीय पुत्र यूसेबियो MartГn MartГnez, जो अपने उपसर्ग के साथ MOREDAL उठाया tambiГ © n अन्य जातियों, विशेष रूप से इस पर प्रकाश डाला बिना के स्वामित्व में था।

1970 में, इतिहास के तीसरे campeГіn में एक चितकबरे पुरुष convirtiГі: यह Blaaholms इवान, एक उत्कृष्ट उदाहरण है कि residГa पुर्तगाल, रुई मैनुअल Bizarro- के स्वामित्व में इस असाधारण कुत्ता 21 सीएसी, 11 CACIB के साथ अपने क्रेडिट पड़ा है, और वह हॉलैंड में पैदा हुआ था, हालांकि उसकी रेखा पूरी तरह से जर्मन थी।

वर्ष 1 9 70 के अंत तक यह दौड़ समूह I का हिस्सा थी, जबकि चरवाहे कुत्ते समूह II में थे - ठीक है, इन शर्तों को 1 9 71 से उलट दिया जाएगा।

1 9 73 में, स्पेन में पैदा हुए दो चैंपियनों का खिताब homologated है। यह बोक और ब्रेन्डा के बारे में है, जिसका ब्रीडर Buenaventura गोंजालेज Teja और इसके मालिकों एंजेल इग्लेसियस और एंड्रेस डेल राओ था। उन दो प्रतियां 1972 में मैड्रिड के अंतरराष्ट्रीय ExposiciГіn में प्रस्तुत और चैम्पियनशिप Portugal- उसके बाद, एंजेल इग्लेसियस और AndrГ © RГo की रों MadroГ ± का अपना cattery साथ के रूप में दोनों सीएसी और CACIB, asГ जीते गए एल्स, वे स्पैनिश प्रत्यय के साथ पहले स्पेनिश चैंपियन मिलेगा। पहले, 1974 में किया गया था टिप की MadroГ ± एल्स, और Гєltimo, 1989, MadroГ ± ales- की डॉन JosГ © 16 चैंपियनशिप की कुल EspaГ कि इस प्रत्यय की प्रतियां द्वारा ± एक हासिल थे perГodo।

कोई podrГamos रोक यहाँ एक histГіrico अनुकरणीय का उल्लेख है, वास्तव में excepciГіn: है EspaГ की CampeГіn MadroГ ± एल्स की ± 1982 Cid पाने के लिए tГtulo कहा ademГЎs कि, tambiГ © n ब्रिटेन में campeГіn था, जो उसे इतिहास नहीं उनकी जाति के sГіlo में पहली convirtiГі, लेकिन बीच में वह सब EspaГ में पैदा किया गया है एक conseguГa ± कि कीमती galardГіn (कि जर्मनी में दौड़ के स्तर की परवाह ध्यान में रखना, इंग्लैंड है देश जहां कई सालों तक दौड़ अधिक और बेहतर प्रतिनिधित्व किया गया है)।

स्पेन में इतने सारे चैंपियनों के उत्पादन के समानांतर जर्मन बुलडॉग को विशेष रूप से समर्पित प्रजनकों की संख्या में वृद्धि हुई। प्राप्त चैंपियनशिप थे, cronolГіgicamente, निम्नलिखित: 1976 में, चैंपियन दावा करता है एक arlequГn, Ely महिला माता, ब्रीडर JosГ © जूलियो Feo और 1979 में अपनी पहली campeГіn में टेरेसा GarcГa मोरेनो और फेडरिको डेल वेल, जो conseguirГan के स्वामित्व नीली मादा ओलंपिया डे लास कंब्रेस के साथ अपने प्रत्यय के साथ।




TambiГ © n 1979 में एक अन्य प्रमुख ब्रीडर प्रकट होता है: इग्नेसियो रुबियो MartГn है, जो कि consiguiГі पर ± या Cesaraugusta के इगोर द्वितीय, जर्मन lГneas और tambiГ © n पुराने महल Salou के साथ अपने पहले campeГіn वॉलपेपर है।

1980 में, एक catalГЎn cattery Lanera कोर्डा डी `श्वास के साथ अपने पहले campeГіn प्राप्त है, ब्रीडर जोआन CortГ © रों Tosal, जो CataluГ में एक महत्वपूर्ण भूमिका realizГі एक और consiguiГі उत्कृष्ट उदाहरण ±।

यह पहले से ही समय था कि जोस गार्सिया अबाड ने स्पेनिश प्रदर्शनियों के छल्ले को बार-बार देखा, हालांकि कुछ साल बाद चैंपियनों के संबंध में उनके उत्पादन की प्रतियां दिखाई नहीं देगी।

एक अन्य प्रमुख ब्रीडर 1982 में प्रकट होता है: यह VГЎzquez LГіpez फ्रांसिस्को, जो क्रमशः निर्माण, Pako का प्यार और Pako के अंकर, पुरुष और महिला गहरे पीले के रंग और चितकबरे रंग के द्वारा अपने की दो प्रतियां साथ चैम्पियनशिप consiguiГі है।

1 9 84 में कई प्रजनकों हैं जो अपना पहला चैंपियन प्राप्त करते हैं
JosГ © एंटोनियो कैसर Pandakan पुरुष Dorado- इरिना Raissa आर विएरा y सोलेर साथ Alicante केनेल के पुरुष काले JosГ © लुइस MartГn TomГЎs की Dophy साथ Imbernon, ± EspaГ चैंपियन डेनिस की WindjamImponente पहलू के साथ: afijo साथ । Caraba सीआर और पीआर:। JosГ © एम GarcГa Abadmer के कप्तान निकोलस पुरुष Dorado- (afijo Windjammer के अच्छी तरह से tambiГ © जाना जाता है n दुनिया Keeshond और अमेरिकी लाड़ प्यार करना spaniels में)।

1985 में, JosГ © GarcГa अबाद, जैसा कि ऊपर और विभिन्न paГses प्रतियों में बड़े विजेता के मालिक संकेत दिया, पहली प्रति अपनी campeГіn निर्माण से हो जाता है। यह डेनिस डे गरबा, एक सुनहरा रंगीन महिला है, इसके बाद न केवल स्पेन में, बल्कि यूरोपीय स्तर पर भी दौड़ के इतिहास में अन्य महत्वपूर्ण चैंपियन हैं। उसी वर्ष वॉलपेपर में ± या, MarГa डेल कारमेन Conejo Viar Viares डेबोरा टेसा, नीले महिला categorГa के साथ अपनी पहली campeГіn हो जाता है।

1 9 86 में, दो अन्य प्रजनकों ने चैंपियन के पैनोरमा में दिखाई दिया। विसेंट जार्ज Almudevar टावरों के Ator, सोने का पानी चढ़ा पुरुष और साथ हैं JosГ © MarГa MartГnez पेंटर और MarГa SebastiГЎn ओटेरो, Salobral की Bagoa, एक नीले रंग की महिला के साथ।

हम 1 9 88 में पहुंचे, जिसमें वीसेंटे रामरेज़ चैंपियन को एक असाधारण महिला, ऐशा डी मॉन्टेस ओवेतस, काला घोषित करने में कामयाब रहे। उसी वर्ष, मारिया डेल कारमेन गोंजालेज इसे एक हार्लेक्विन पुरुष, किट कार्सन कोलोराडो के साथ प्राप्त करता है।
लेकिन दौड़ के लिए ब्याज धीरे-धीरे बढ़ रहा है और प्रत्येक वर्ष नए प्रदर्शकों और प्रजनकों को दिखाई देता है।

फ्रांसिस्को जेवियर GarcГa PГ © rez, Obiscos और Obiscos की Akros, महिला और पुरुष क्रमशः, दोनों रंग Dorado- FernГЎndez जेवियर मोंटेरो, अपोलो के Akra के साथ: 1990 तीन mГЎs चैम्पियनशिप EspaГ ± पहली बार एक हो रही हैं Volvoreta एक नीले रंग की पुरुष देता है, और Elertsu की Otzka, एक महिला गहरे पीले के साथ एन्जिल Lizarralde।

EspaГ में दौड़ की वर्तमान गुणवत्ता ± एक से, paГses जहां बुलडॉग alemГЎn इस बात का सबूत difusiГіn- बढ़ गया है बड़ा EspaГ ± में पैदा हुआ ओएस ± कई वॉलपेपर के लिए व्यक्तियों से जीता पुरस्कार रहे हैं करने के लिए parangonable है यूरोपीय भूगोल में और उसके पार।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछकुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछ
स्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डनस्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डन
स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लबस्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब
स्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्तास्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
जर्मन बुलडॉग के मूल्य के बारे मेंजर्मन बुलडॉग के मूल्य के बारे में
जर्मन बुलडॉग रखने का अनुभवजर्मन बुलडॉग रखने का अनुभव
जर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथीजर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथी
कुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालनकुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालन
कुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधारकुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधार
» » स्पेगेटी में जर्मन बुलडॉग
© 2022 TonMobis.com