एडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माता

वहाँ कई शिक्षकों ने इस दौड़ सेटर inglГ © रों के पक्ष में काम किया है Porcell Llewellin के रूप में, क्षेत्र-परीक्षण, या रेव हैरिसन, उनके खाते में कई चैंपियन के साथ महान ब्रीडर द्वारा सर्वकालीन भावुक mГЎs हैं। इस पंक्ति में कई भूमि मालिक थे जिन्होंने बड़ी सफलता के साथ सहयोग किया।

एडवर्ड लेवरैक का जन्म 1800 में केसविक में हुआ था और भौतिक रूप से, महान सफलताओं के सेटर्स के निर्माता थे। उन्होंने पहली कुत्ते वंशावली का आविष्कार किया और इसे अपने दो कुत्तों, पोंटो और ओल्ड मॉल के लिए पहली बार लागू किया, जिनमें से डैश आई और बेले आई पैदा हुए थे।

1862 के आसपास अपने महान चैंपियन डैश द्वितीय और फ्रेड द्वितीय के उत्पादन तक, इन कुत्तों और उनके वंशज पीढ़ियों के लिए पार हो गए थे, जिनमें से अधिकांश उत्कृष्टता कुत्तों का जन्म हुआ था। इनमें से मुख्य सौंदर्य कुत्ते पैदा हुए थे।

अंग्रेजी मॉडल के साथ पहली बार एडवर्ड लावरैक का उपयोग किया जाने वाला मानक मॉडल दुनिया में और अन्य जानवरों के कुत्तों की सभी नस्लों पर लागू होता है। कुत्तों को उन सभी विशेषताओं के पूर्ण और विस्तृत विवरण के अनुरूप है जो कुत्ते को सभी क्षेत्रों में उपस्थित होना चाहिए और आदर्श प्रकार की दौड़ को शुद्ध माना जाता है।

, महान गुरु एडवर्ड नहाना-रैक द्वारा प्राप्त Llewellin और रेवरेंड हैरिसन रूप में अन्य प्रमुख cientГficos, जिसके बाद शानदार परिणाम, आज हमारे प्रशंसकों के बीच मार्ग प्रशस्त किया है dГa की सेटर inglГ © रों दो संस्करणों: प्रदर्शनियों प्रस्तुत करता है जो सौंदर्य और फील्ड-परीक्षणों की। चलो देखते हैं कि उनकी विशेषताएं क्या हैं।

प्रदर्शनी सेटर

मंडल में मुख्य रूप से तीन किस्में हैं: ब्लू बेल्टन (काला और सफेद), तिरंगा, और सफेद और नारंगी। बाल परत लंबी और लहरदार है। उनका आंदोलन हंसमुख, संतुलित और बहुत प्रतिष्ठित है - उसका स्वरूप, बहुत प्यारा और «setterina»। आंखों की आंखें हैं चरित्र बहुत स्नेही और कभी आक्रामक नहीं है। प्रदर्शनी सेटर्स सभी दौड़ों के लिए खुला प्रदर्शन प्रदर्शनी में कई सर्वश्रेष्ठ विजेता रहे हैं।

उपयोगिता या कार्य सेटर

हम इस प्रकार के सेटटर के बारे में और अधिक बारीकी से बात करेंगे, जो कि जागरूकता में है। अंग्रेजी सेटर शिकार शिकार कुत्ते और शिकार के लिए है। उसके पास एक शांत और स्नेही चरित्र है, लेकिन काम पर स्वभावपूर्ण है। शिकारी के एक वफादार सहायक, वह उसके लिए सौ प्रतिशत काम करता है। इसका आंदोलन फ्लश और तेज़ है, जो उस जुनून से उत्पन्न होता है जो इसे चित्रित करता है, और शिकार की तलाश में क्षेत्र के माध्यम से आसानी से गैलप्स करता है।

खेल के साथ संपर्क उसके लिए महत्वपूर्ण है। जब सेटर शिकार की भावनाओं को लेता है, तो यह संभवतः इसका सबसे अच्छा प्रदर्शन प्रदान करता है। उसकी अच्छी नाक उसे दूर से शिकार का पता लगाने की अनुमति देती है, और उसके पहले उत्सर्जन उन्हें नेतृत्व करते हैं जैसे कि वह लहरों से घिरे नाव में थे। एक बार जब पता शिकार निर्धारित करते हैं, सब emociГіn है कि आप कल्पना कर सकते हैं और एक अनोखा तरीका, sГіlo के रूप में सेटर करने में सक्षम है प्रदान करने, एक में अपने लंबे ट्रैक करता है लगभग च एलीना।




जैसा कि हमने कहा है, कुत्ते के मूल्य के लिए दो प्रकार की प्रतियोगिताओं हैं। काम करने वाले कुत्तों की नस्लों के लिए यह सुविधाजनक होगा, कि बिना किसी सौंदर्य पुरस्कार को नमूना के नैतिक गुणों की सराहना किए बिना दिया जा सकता था। एक सेटर को मूल्य क्या देता है न केवल अपने रूपों की सुंदरता है, बल्कि इसकी अच्छी मानसिक संतुलन का सबूत है।

सेटर की दौड़ अच्छे गुणों के एक समूह द्वारा गठित की जाती है जिसे बरकरार रखा जाना चाहिए। भौतिक भाग का आकलन नहीं किया जाना चाहिए जब यह एक परिपूर्ण कुत्ते बौद्धिकता की सेवा में है। कुत्ते से एक व्यापक छाती की मांग करना बेकार होगा जो दौड़ने के लिए नियत नहीं है, न ही एक अच्छा पैर अगर यह केवल अपने मालिक के बगीचे पर ही कदम उठाता है।

एक और दूसरी गुणवत्ता के बीच एक दयालु पृथक्करण से बचने के लिए, शिकार-कुत्तों की प्रदर्शनी में फील्ड-ट्रायलर के वर्ग बनाए गए हैं। निश्चित रूप से यह इन वर्गों के भीतर है कि प्रजनकों को सबसे सही खिलाड़ियों का चयन करना चाहिए। और, चूंकि भौतिकी जैसे नैतिक गुण वंशानुगत हैं, क्रांतिकारी प्रशंसक दोनों परीक्षणों को खोजना चाहिए।

इसलिए, हम सोचते हैं कि हमारे सेटर कुत्ते के लिए क्षेत्र परीक्षण नस्ल के प्रजनन में वास्तव में उपयोगी हैं? यह उन प्रश्नकर्ताओं द्वारा पूछे जाने वाले प्रश्न हैं जो काम के पहले परीक्षण को देखते हैं - जो लोग इन घटनाओं में भाग लेते हैं वे आरक्षण के बिना हाँ के साथ प्रतिक्रिया देते हैं। कार्य परीक्षण हमारे सेटर्स को खेल venatorio में अपने अद्भुत व्यक्तिगत गुण प्रदर्शित करने का अवसर देते हैं।

स्पेन में, इस अभ्यास को सदी के मध्य में ग्रेट ब्रिटेन के नमूने के साथ-साथ बहुमत में, सौंदर्य प्रदर्शनी के लिए, और कम मात्रा में, क्षेत्रीय परीक्षणों के लिए आयात किया जाना शुरू हुआ। यह गलती से शिकार के लिए पहले लोगों को नियोजित करने की कोशिश की गई है, लेकिन उनके वेनेटरी परिणाम, तार्किक रूप से, अपेक्षा के अनुसार उतने अच्छे नहीं थे। वे बहुत भारी हैं और छोटे सिनेमाई जुनून के साथ हैं। हालांकि, सेकंड पूरी तरह से हमारे प्रशंसकों की इच्छाओं को पूरा करते हैं।

इटली से आयात और कुछ हद तक, फ्रांस से, सत्तर के दशक तक आज तक गुणवत्ता इतनी हद तक बढ़ रही है कि हम वर्तमान में दुनिया के पहले देशों में हैं इटली और फ्रांस यह प्रशंसकों के लिए बहुत ± oles espaГ, क्योंकि पंद्रह वॉलपेपर भीतर ± ओएस, prГЎctica शिकार और महान bГєsqueda के क्षेत्र में कई विश्व चैंपियनशिप और यूरोप जीत लिया है mayorГa में अंग्रेजी setters मुख्य पात्र जा रहा है कहते हैं इन जीतों में से।

podrГamos सेटर एक बहुत लिख सकते हैं और अच्छी तरह से है, लेकिन जाने आज सभी ने कहा वर्ष वाक्यांश В «मैन सेटर एक बार, आदमी सेटर siempreВ" - ahГ की यह आवश्यक नहीं है एक सेटर के लिए एक शिकारी या क्षेत्र-परीक्षण के प्रेमी होने के लिए अंग्रेजी, लेकिन अंग्रेजी सेटर के रूप में बस एक सभ्य आदमी और खेल और प्रकृति के प्रेमी होने के लिए।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूके में गॉर्डन सेटर कुत्तायूके में गॉर्डन सेटर कुत्ता
कुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछकुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछ
इटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ताइटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
स्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डनस्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डन
स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लबस्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब
बुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते सेबुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते से
स्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्तास्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
यूके में अंग्रेजी सेटर कुत्तायूके में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
अमेरिकी अंग्रेजी सेटर कुत्ते के बारे में सब कुछअमेरिकी अंग्रेजी सेटर कुत्ते के बारे में सब कुछ
अंग्रेजी सेटर कुत्ते का चरित्रअंग्रेजी सेटर कुत्ते का चरित्र
» » एडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माता
© 2022 TonMobis.com