स्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्ता

काफी पहले EspaГ में lasВ सेंट्रल कुत्ते दौड़ के प्रोत्साहन के लिये रॉयल सोसाइटी का अस्तित्व एक ±, सेटर inglГ © s पहले से ही अभिजात वर्ग की दुनिया में मौजूद था espaГ ± लहर-हालांकि हम उनकी उपस्थिति की शुरुआत के रूप पर विचार स्पेन में एलओई या स्पैनिश बुक ऑफ ऑरिजिंस में पहला शिलालेख। 1912 में इस ले लिया जगह वॉलपेपर ± या, खंड में nГєmero 7, अनुकरणीय ब्रूम-हिल-जोनाथन, जिसका डेटा शॉर्टकट इस प्रकार हैं साथ LOE की मैं पंजीकृत किया जा रहा,:

В «ब्रूम-हिल-Jonatha - सेटर inglГ © रों - पुरुष - जन्म - डॉन जुआन रिवा, विला-शातिर (ऑस्टुरियस) के स्वामित्व में: 1 अक्टूबर 1908 - व्हाइट mosqueado - Mallwynd डायमंड campeГіn तक इंग्लैंड में, В और Fellside बीट्राइस - मॉलविद डैमॉन्ड, इंग्लैंड में मॉलविद नाविक चैंपियन और लुसी विडियो »द्वारा।

जैसा कि हम देख सकते हैं, यह एक उत्कृष्ट वंशावली के साथ श्रेणी का एक नमूना है, क्योंकि पिता की तरफ से अंग्रेजी चैंपियन का बेटा और पोता था। कक्षा में शुरुआत वर्ग में दूसरा पुरस्कार और दूसरा पुरस्कार: EspaГ में उनका कैरियर अब completo- के लिए अनदेखी करने के लिए, डेटा उपलब्ध के लिए, आयात किया गया था वयस्क, क्योंकि ब्रिटेन habГa में निम्नलिखित पुरस्कार हासिल ± गैर विजेताओं (श्रेसबरी में) - ओपन क्लास में तीसरा पुरस्कार, एडिनबर्ग के स्कॉटिश केसी द्वारा आयोजित एक प्रदर्शनी में, और लंदन में क्रिस्टल पैलेस में केनेल क्लब द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में ओपन क्लास में दूसरा पुरस्कार।

यहाँ हम कुछ मामलों में जहां चित्र cinГіfilo espaГ में प्रदर्शित होने के पहले उदाहरणों में से कुछ ± ol पहले campeГіn दौड़ के साथ कुछ relaciГіn भालू से एक मिल जाए, जब घोषणा EspaГ की campeГіn ± 1919 टेर क्या होता है, एक पुरुष संपत्ति डॉन जुआन रिवा और पहले आयातित नमूनों के वंशज। हालांकि, कुत्ते के शो में उनकी भागीदारी से प्राप्त परिणाम अज्ञात हैं।

1 9 20 में घोषित दूसरे चैंपियन के बारे में, यह एक ऐसा मामला है जो ऐतिहासिक जिज्ञासा प्रस्तुत करता है। 1 9 20 में मैड्रिड में प्रकाशित LOE के वॉल्यूम VIII में, शिलालेख पिछले वर्ष दिखाई दिए - संख्या 1,292 निम्नानुसार पढ़ती है:

В «Primley प्लेट - Setters inglГ © रों - पुरुष - ब्रीडर - डॉन JosГ © Carulla, बार्सिलोना के स्वामित्व: श्री एच Whitley - जन्म: 27 अप्रैल, 1915 - रंग: एक नींबू Belton - Primley पायलट और Mallwyd AliceВ तक» इत्यादि

यही कारण है कि नमूना प्रशंसा आयात किया गया था ओएस ± दो वॉलपेपर इंग्लैंड और habГa में के रूप में, 1917, में cГ © lebre Crufts कृषि लंदन में हॉल में प्रस्तुत किया गया जहां सीमित वर्ग में consiguiГі दूसरा पुरस्कार और खुले कक्षा में तीसरे। एक और जिज्ञासा है कि चैम्पियनशिप EspaГ एक सीएसी मैड्रिड में 1919 और एक अन्य में Valladolid में प्राप्त करने के लिए consiguiГі ± है। तथ्य यह है कि, कि तब में, Valladolid एसीसी सुसज्जित दर्शाती है की एक जोड़ी celebrГі, तथापि, वॉलपेपर या 1981 ± के लिए एक और volviГі नहीं ठहराया exposiciГіn चैम्पियनशिप इसके बाद दिए गए, Valladolid प्रदर्शनियों बुला जारी रखा नियमित रूप से वर्तमान में, पहले से ही प्रजनकों और कुत्ते प्रेमियों दुनिया के लिए महत्वपूर्ण mГЎs नियुक्तियों में से एक बन गए।

एक प्रति 1954 में अंतर्राष्ट्रीय ExposiciГіn मैड्रिड में प्रकट होता है 1952 में campeГіn- फिर से एक और importaciГіn, Shiplake Skyhigh, विषय tambiГ © n llegГі और वयस्क है EspaГ एक ±, के रूप में habГa ओएस ± वॉलपेपर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया है 1950, 1951 और 1952 TenГa निम्नलिखित प्रदर्शनियों में प्रथम पुरस्कार का श्रेय:, प्राप्त होने tambiГ © n एक प्रथम पुरस्कार और कई आरक्षण के अलावा क्रॉयडन, Aldershot, ब्लैकपूल और अंत में Crufts की cГ © lebre exposiciГіn में विभिन्न वर्ग जिसमें उन्होंने नामांकित किया था। इसके मालिक, श्री कैंडेलारियो गाइज़तरो अरना ने चार अन्य प्रतियां प्रस्तुत कीं, एक आयात और बाकी से, उनके उत्पादन से।

उस समय, अंग्रेजी सेटर ने कुत्ते सौंदर्य कार्यक्रमों की तुलना में अधिक शिकार परीक्षणों की बार-बार जांच की। उदाहरण के लिए, अंतर्राष्ट्रीय ExposiciГіn चैम्पियनशिप मैड्रिड में, मई 1955 में आयोजित की, वहाँ Гєnicamente थे इस race- निश्चित रूप से उनमें से एक एक महिला correspondГa, सूची में नामित किया है, जो था acompaГ ± ada पांच शावकों के चार शिलालेख दो महीने की आयु पूरी हुई, जिनकी बिक्री मूल्य 500 पेसेट थी।

फिर हम वर्ष 1 9 63 में गए, जब पुर्तगाली वंशावली के साथ एक प्रति दिखाई देती है और उसके बाद LOE तक पहुंच होती है। वह चैंपियन बैंकर विंडम थे, जो पहले पुर्तगाल के चैंपियन थे और उस देश में रहते थे।

Baradello और Baradello, पुरुष और महिला की बाबेट Brech 1965 दो प्रतियों में क्रमश: जिसका ब्रीडर और मालिक, जो residГa इटली में, realizГі पर्यटन EspaГ ± चैंपियन के लिए आवश्यक है कि वॉलपेपर ओ ± पर करने के लिए खुद की घोषणा की दिखाई देते हैं।

लेकिन निस्संदेह प्रभाव apreciarГa बाद में lГneas espaГ में ± तरंगों, 1970 JosГ © लूइस माज़ा GaГnza में शुरू EspaГ की campeГіn उनके अनुकरणीय जे के लिए ± बनने के लिए,
जिसका नाम, इसके अलावा, अपने स्वयं के प्रत्यय बन जाएगा। वह प्रतिलिपि, श्रीमान के बेटे Whiteseal Anonis और Supton गौरव, जिनके प्रजनकों श्री और श्रीमती जीएस थे। Keyzar, महान सुंदरता का एक कुत्ता था, इसके अलावा, महान cinegà © ticas गुणों के साथ संपन्न किया गया था।

इसके बाद बाद के वर्षों ± वॉलपेपर उसके शुरू होने से थे में प्रतियां JosГ © लूइस माज़ा GaГnza बात और अपने स्वयं के producciГіn- और prГЎcticamente सभी प्रतियों को चैंपियन के बीच एक दौड़ AВ। 1973 में यह 1975 में Fencefoot Faro- था, Elswood छात्र Prince- एक mГЎs वॉलपेपर ± या बाद में, जे कुत्ता घर द्वि, फे चारा भाई जे, 1976 उत्पादन में घोषणा की चैंपियन।

(अस्पष्टता से प्रकट होता है tambiГ © n जे kennels के रूप में) इस ब्रीडर द्वारा किए गए पार करने में सफलता यह cattery डी जे के इतिहास में आम बना दिया है दो कूड़े भाई बहन चैंपियन घोषणा की है। यह 1980 में मामला है, बासा और Bihurri जे जे, (वैसे, पाठ। Fencefoot फेरो और Ch। जा फे के बच्चों) और। एक ही बात जे Danitza साथ और डेरेक जे, पाठ। Clariho नीला आकाश और प्रजनन असाधारण अ। फे जे के क्रमश: महिला और पुरुष बच्चों के साथ 1983 में 1981 में फिर से होता है। और इसलिए पिछले वर्षों में जय के चैंपियन भी अपनी लाइनें तैयार करना जारी रखते हैं।




TambiГ © n प्रभावशाली कैरियर समापन cinolГіgica के रूप में अन्य जीत हासिल की है: उदाहरण के लिए, consecuciГіn CampeГіn शिकार विश्व PrГЎctica की tГtulo जो अक्टूबर 1994 यह प्रतिलिपि conseguirГa में नीदरलैंड में आयोजित परीक्षणों में प्रति Frenk di San Pellegrino प्राप्त उसी वर्ष श्रम के फ्रेंच चैंपियन का खिताब भी। प्रतिष्ठित cinГіfilo, सौंदर्य और काम उच्च में विश्व स्तर पर आवश्यक के अंतरराष्ट्रीय जज और दौड़ mГЎs चैंपियनशिप पर प्रकाश डाला mГЎs paГses की geografГa दौरान आयोजित किए जाते ademГЎs सेटर क्लब के वर्तमान अध्यक्ष है की EspaГ एक ± ।

हमें कुछ अन्य प्रजनन भी मिलते हैं जो अपने प्रत्यय के साथ चैंपियन का पहला खिताब प्राप्त करते हैं। यह पैसा ए मोरा, प्रतिष्ठित पौधा पूडल, 1976 में जो की सेटर inglГ © रों, विक्सेन हथौड़ा एक प्रति पेश करने को प्राप्त होता के मामले है।

बाद में, अलाई डेल मोंटे दूत, महिला और पुरुष क्रमशः मोंटे दूत की Larra प्रतियां और दो वॉलपेपर ओएस mГЎs ± के साथ, डेल मोंटे दूत,: एक और cattery कि चैंपियन के सम्मान रोल में दो बार वर्तमान estarГЎ 1986 में दिखाई देते हैं जिसका ब्रीडर, ग्रेगोरियो रुइज़ डी लैरीनागा ओजंगुरन, थोड़ी देर के लिए दौड़ से संबंधित था।

1987 में setters के दुनिया बढ़ जाती है: अपर लकड़ी campeГіn फ़्लैश नृत्य के निशान उसके मालिक जोसेफ एल रेकेना, जिब्राल्टर के निवासी के लिए एक नया मंच धन्यवाद जो, हालांकि कॉलोनी इस काम serГЎ संधि में Гєltima britГЎnica जैसे कि यह स्पेन का अधिक क्षेत्र था।

श्री रिकिना की प्रतियां हमारे देश के सभी कोनों पर जीत रही हैं। 1 9 88 में, कोइका लिबर्टी बेले ने एक असाधारण महिला की विजय प्राप्त की, और 1 99 0 में उन्होंने अपने उत्पादन, चैंपियन गिबेलारिक रूबी-गर्ल का पहला जीता। जोसेफ एल पुन: quena की प्रतियां अपने महान गुणवत्ता, त्रुटिहीन presentaciГіn, जो विषयों के इतिहास में mГєltiples अवसरों में consecuciГіn का मतलब के लिए ademГЎs विशेषता है ऐसे में सबसे अच्छा के रूप में mГЎs कीमती पुरस्कार स्पेन और अन्य यूरोपीय देशों में आयोजित बड़ी अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी में दिखाएं।

1 9 8 9 आता है, और सिल्वर क्रिस के चैंपियन रेनो घोषित किया जाता है, जिसे अल्फ्रेडो जिमनेज़ कुर्वस द्वारा उत्पादित किया जाता है। यह नमूना, चैंपियन अपरवुड फ्लैश डांस और चैंपियन फारा का बेटा, पिछले वर्षों में प्रदर्शनी के महान विषयों में से एक रहा है।

1 99 1 में सिमैन जुगास्ती गारेटा के ब्रिसा डी मेंदी एए ज़ेड © ज़कार के साथ एक और नया प्रत्यय दिखाई देता है।

यह एक विलक्षण महिला सौंदर्य, IbГЎГ को BegoГ ± ± ईज़ी FernГЎndez के स्वामित्व में है जो ज्यादा गति darГЎ के बाद से सेटर inglГ © EspaГ में एक ± है। एक साल बाद, एक और चैंपियन कलाकारों को पूरा करेगा: यह ओल्गा दे मेंदी एए ज़कार है, जो अपने स्वयं के प्रजनक द्वारा प्रस्तुत शीर्षक प्राप्त करेंगे। श्री जुगास्ती भी विलो-बस क्रूसर की प्रतिलिपि के मालिक हैं, जिसने उसी वर्ष चैंपियनशिप समाप्त कर दी थी।

साल ± या 1993 tambiГ © n है, क्योंकि Г © एल campeГіn में महत्वपूर्ण Brianshan के ऐश खोखले उदास, जूलिया MarГa Bango Prendes proclamГі, Vitorones की अबेलार्डो के साथ एक वॉलपेपर ± या mГЎs बाद में conseguirГa पहले campeГіn उसके निर्माण से के स्वामित्व । Vitorones के cattery बारीकी सेटर प्रजनकों की दुनिया से संबंधित असाधारण नमूनों से संबंधित है, और जूलिया Bango MarГa उन्हें अपने साथ पार करने के लिए शुरू होता है। 1994 में चैंपियन को tГtulo हो जाता है 1995 में अपनी महिला Fairray फीनिक्स, Vitorones की मोंटाना, और 1996 में, एक प्रकार का पौधा Fairray, झुंड Le फोयर डु सेटर और Vitorones के युद्ध-पेंट, एक महिला और दो पुरुषों निस्संदेह हैं अपने उत्पादन के क्षेत्र में प्रतियों की प्रस्तुति के क्षेत्र में दोनों अपने इतिहास में सोने का पत्ता।

1995 में उन्होंने पौधा BegoГ ± ± ईज़ी IbГЎГ को FernГЎndez की ओर लौटने, अपने नमूनों में से कुछ हाल ही में imported- बाकिओ, महिला और पुरुष, क्रमशः लगाया से बाकिओ और सैन Artizoe से Artizoe Dunfey है। पहले अनुकरणीय चैंपियन में GenealogГa, उनके माता-पिता पर प्रकाश डाला: पिता अमेरिका campeГіn था Stagelord Moonlite Serenade, और मां, अमेरिकी चैंपियन से कम कुछ भी नहीं। और कनाडा आर्टिज़ो बोनी लोउलो, सम्मान के महान पुरस्कारों के बहु-विजेता।

निस्संदेह, गति अपने ही cattery सेटर बाकिओ servirГЎ नहीं sГіlo निर्माण जो पहले से ही promises- jГіvenes लेकिन tambiГ © n के साथ अपने पहले फल असर महत्वपूर्ण जीत है कि निश्चित रूप से जल्द ही में reflejarГЎn हो जाएगा प्राप्त करने के लिए द्वारा अपने estГЎ को प्रतिष्ठा देने के लिए proporcionarГЎ स्पैनिश बुलफाइटिंग का सम्मान रोल।

यह संश्लेषण में, स्पेन में अंग्रेजी सेटर की खबर है। शायद पाठक इस कारण को आश्चर्यचकित करते हैं कि गैर-विशिष्ट कार्य में प्रत्येक देश में प्रतिस्पर्धा करने और जीतने वाली मुख्य लाइनों में से प्रत्येक का उल्लेख क्यों किया गया है। जवाब बहुत स्पष्ट है: केवल इस तरह से आपको सूचित किया जा सकता है कि स्पेन में आप वर्तमान में दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित लाइनों से संबंधित प्रतियां खरीद सकते हैं। संक्षेप में, हमारे देश और विदेशों में जीते पुरस्कार दोनों इस तथ्य की गारंटी देते हैं कि ऐसा है।

actuaciГіn समझदार सेटर EspaГ के क्लब एक ±, सामने उसके नेताओं के साथ, setters कि कुछ वॉलपेपर भीतर ओएस ± नहीं रह गया है किसी को भी sorprenderГЎ के परिवार निरंतरता सुनिश्चित करने।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अंग्रेजी सेटर कुत्ते का इतिहासअंग्रेजी सेटर कुत्ते का इतिहास
सेटर कुत्ते की उत्पत्ति के बारे मेंसेटर कुत्ते की उत्पत्ति के बारे में
यूके में गॉर्डन सेटर कुत्तायूके में गॉर्डन सेटर कुत्ता
कुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछकुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछ
एडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माताएडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माता
इटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ताइटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
स्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डनस्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डन
मेरा कुत्ता गर्मी में है और आज उसने एक कुत्ता लिया हैमेरा कुत्ता गर्मी में है और आज उसने एक कुत्ता लिया है
स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लबस्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब
बुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते सेबुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते से
» » स्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
© 2022 TonMobis.com