एरियन चैंपियन पुरस्कार: चैंपियन की दौड़

सांस जुनून!
Arion में हम हमेशा पेशेवर प्रजनकों और स्पेनिश cinofilia के लिए एक ठोस और ऐतिहासिक प्रतिबद्धता है। इस कारण से, और रॉयल कैनाइन सोसाइटी ऑफ स्पेन और सहयोगी कुत्ते सोसाइटीज के सहयोग से, हमने एक बनाया है श्रेणी बहुत खास: एरियन चैंपियंस पुरस्कार , कुत्ते में प्रत्येक जानवर के लिए कटाई के अंक के अनुसार साठ-चार सर्वश्रेष्ठ कुत्तों का चयन करने के लिए इस वर्ष पूरे कार्यक्रम दिखाते हैं।

हम कैनिन प्रजनन के साथ-साथ प्रदर्शनी की एक प्रति के प्रशिक्षण और प्रस्तुति के साथ आने वाले प्रयास, देखभाल और ज्ञान को जानते हैं। एरियन चैंपियंस पुरस्कार प्रजनन, नियमितता और खेल प्रतियोगिता को पुरस्कृत करने वाले शानदार पुरस्कारों वाले प्रजनकों के समर्पण को पहचानना चाहता है।
"चैंपियंस की दौड़" में आपका स्वागत है!

1. एरियन चैंपियंस अवॉर्ड्स में भाग कैसे लें
कुत्ते के शो में भाग लेने वाला कोई भी कुत्ता - राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय- वर्ष 2017 के दौरान आरएससीई द्वारा आयोजित या अधिकृत, पहले से ही "चैंपियंस ऑफ रेस" का हिस्सा है। किसी भी विशिष्ट पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करना आवश्यक नहीं है।

यह एक श्रेणी यह विगो प्रदर्शनी में जनवरी के इक्कीसवीं शुरुआत में शुरू हुआ और वैलेंसिया प्रदर्शनी के साथ दिसंबर के सत्रहवीं पर समाप्त होगा।

जांचें कैलेंडर आरएससीई की प्रदर्शनी 2017 की।

2. एरियन चैंपियंस पुरस्कार कैसे काम करता है
श्रेणी कैटलॉग के अनुसार "पीटा कुत्तों" द्वारा प्रसिद्ध बिंदु प्रणाली द्वारा शासित है, केवल उन कुत्तों को स्कोर करना जो योग्यता प्राप्त करते हैं:

  • पूर्ण रेस का सर्वश्रेष्ठ।
  • पूर्ण समूह का सर्वश्रेष्ठ।
  • सर्वश्रेष्ठ अनुकरणीय निरपेक्ष प्रदर्शनी (शो में सर्वश्रेष्ठ)।

स्कोर संचयी नहीं होते हैं, और प्रदर्शनी में प्रत्येक कुत्ते द्वारा प्राप्त उच्चतम स्कोर की गणना की जाएगी (द शो में सर्वश्रेष्ठ तर्कसंगत रूप से, रेस और समूह जीतते समय प्राप्त अंक)। स्कोरिंग उद्देश्यों के लिए, बहुत सारे पिल्ले और शावक को छोड़कर, सभी व्यक्तिगत कक्षाएं वैध हैं।




आइए एक उदाहरण दें: यदि दौड़ में है 25 सूची में कुत्तों, 250 समूह समूह में और 1500 प्रदर्शनी में कुल भाग लेने में, दौड़ जीतने वाले कुत्ते को मिलेगा 25 अंक - अगर वह समूह जीता तो वे होंगे 250 और अगर वह आखिरकार प्रदर्शनी के सर्वश्रेष्ठ के रूप में खड़ा हुआ तो वह मिलेगा 1500 , के लिए गिनती रैंकिंग केवल अधिकतम अंक रैंकिंग.

एक बार अंतिम computable जोखिम के लिए श्रेणी, किया जाएगा अंतिम वर्गीकरण जिसमें से पहले सात वर्ग समूह 2,3,5 और 9 से वर्गीकृत हैं और शेष एफसीआई समूहों से वर्गीकृत पहले छः कुल तक पहुंच जाएंगे 64 कुत्ते जिसे भाग लेने के लिए वर्गीकृत किया जाएगा अंतिम पर्व रैंकिंग का जिसमें से पूर्ण विजेता चुने जाएंगे एरियन चैंपियंस अवॉर्ड्स 2017।

यह शानदार अंतिम पर्व मैड्रिड में 2018 के आरएससीई के वसंत अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी के दौरान आयोजित किया जाएगा।

3। पुरस्कार
Arion "चैंपियंस की रेस" में आरएससीई के साथ सहयोग करता है, कुछ शानदार पुरस्कार प्रदान करता है, प्रजनन और प्रजनकों के काम को पहचानने के लिए:

  • चैंपियन (पहले वर्गीकृत) आपको तीन हजार यूरो का पुरस्कार मिलेगा।
  • फाइनल (दूसरी जगह) एक हजार पांच सौ यूरो का पुरस्कार प्राप्त होगा।
  • दोनों तीसरा के रूप में चौथा वर्गीकृत प्रत्येक उत्पाद के एक पूर्ण फूस प्राप्त होगा एरियन टाइटेनियम कोट 15 किलो प्रारूप में

एरियन चैंपियंस अवॉर्ड्स: द रेस ऑफ द चैंपियंस

हमने एक जगह बनाई है ऑनलाइन बहुत खास https://arionchampionsawards.com/ जहां आपको इस घटना के बारे में सारी जानकारी मिल जाएगी (कानूनी आधार, स्कोरिंग सिस्टम, पुरस्कार, अंतिम पर्व आदि) साथ ही साथ वर्गीकरण के अद्यतन श्रेणी , इसलिए आप आराम से और समय-समय पर रोमांचक "चैंपियंस ऑफ रेस" का अनुसरण कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डनस्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डन
स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लबस्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब
बुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते सेबुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते से
स्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्तास्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
यूके में अंग्रेजी सेटर कुत्तायूके में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
कुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालनकुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालन
स्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करेंस्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें
वर्ष का नायक कुत्तावर्ष का नायक कुत्ता
विजेता 2017 के काम पर अपने कुत्ते को लाते हैंविजेता 2017 के काम पर अपने कुत्ते को लाते हैं
पालतू जानवरों की भोजन परपालतू जानवरों की भोजन पर
» » एरियन चैंपियन पुरस्कार: चैंपियन की दौड़
© 2022 TonMobis.com