स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब

Setter Club de Espaà ± ए, एक राष्ट्रीय क्लब जिसका मुख्यालय बिल्बाओ में है, की स्थापना दिसंबर 1 9 81 में हुई थी। निदेशक मंडल की स्थापना 1 9 82 की शुरुआत में हुई थी और उसी वर्ष 10 अप्रैल को क्लब मैंने मदीना डी पोमर (बर्गोस) में सेटर के पहले राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी का जश्न मनाया, जिसने एक सूची में पंजीकृत 56 नमूने लाए, 11 अंग्रेजी सेटर्स और 45 आयरिश सेटर्स के बीच वितरित किया।

अंग्रेजी सेटर, आयरिशमैन के रिश्तेदार की तुलना में काम की दुनिया में अधिक महत्वपूर्ण है, फिर भी स्पेन में सौंदर्य प्रदर्शनी की दुनिया में अल्पसंख्यक है।

शुरुआत से, क्लब सौंदर्य मोनोग्राफ और कार्य प्रतियोगिता को सालाना व्यवस्थित करने के अपने प्रयासों को समर्पित करता है। उत्तरार्द्ध, जिसे शुरुआत में भी बुलाया जाता है, में आज भी क्लब चैम्पियनशिप भी शामिल है।

क्लब की गतिविधियों ने अपनी स्थापना के बाद से एक चढ़ाई ताल का पालन किया है, जो 12 वीं कुत्ते विश्व चैंपियनशिप, VillabГЎГ ± ez (Valladolid) शहर में 4,5 और 6 अक्टूबर 1 99 0 के दिनों में स्पष्ट हो गया था। और सैन हबर्ट।

इस चैम्पियनशिप में, सूचक के रूप में, लोकप्रियता habГa क्लब में पहुँच से पता चला है, क्योंकि दोनों ही बहुमत setters सेटर की उपस्थिति सभी जातियों कि प्रस्तुत किए गए के बीच irlandГ © रों और गॉर्डन के रूप में था inglГ © रों छोटे बालों वाले जर्मन शॉर्टएयर, जर्मन दहरार्थ, स्पैनियल ब्रेटन, एक क्रेन कॉर्थल्स और पुर्तगाली रेट्रिवर, दूसरों के बीच।

लेकिन अंतरराष्ट्रीय सेटर क्लब द्वारा आयोजित यूरोपीय कप के चैंपियनशिप का जश्न मनाते हुए क्लब के अच्छे कामकाज का अधिकतम प्रदर्शन 1992 में हुआ था। यह मेजबान क्लब और स्पेनिश शिकार संघ के रूप में स्पेन के सेटर क्लब के संगठन के तहत जेरेज़ डी ला फ्रोंटेरा में उसी वर्ष फरवरी में आयोजित किया गया काम का एक बड़ा परीक्षण था।




1 99 2 में, वैलेंसिया में वर्ल्ड डॉग शो के अवसर पर, एक असाधारण संख्या में सेटर्स इकट्ठे हुए थे। सूची में शिलालेखों से मेल खाता है: आयरिश सेटटर (57), अंग्रेजी सेटर (54), सेटर गॉर्डन (22) और स्पेन में पहली बार आयरिश सेटर लाल और सफेद (1) - यह आखिरी बार एफसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त थी। इस विश्व प्रदर्शनी ने क्लब के लिए एक और बड़ी सफलता गठित की है क्योंकि दुनिया भर में प्रसार अभियान ने भागीदारी की इस तरह की एक सूची प्राप्त करने के लिए किया था।

तीन किस्मों के असाधारण उदाहरणों के माध्यम से दौड़ की प्रतिनिधित्वशीलता - स्पेन में, अधिकांश यूरोपीय देशों में, आयरिश लाल और सफेद सेटर का कोई प्रतिनिधित्व नहीं है -, हमारे नीचे बैठो सुंदरता अनुभाग और काम की दुनिया में उच्च स्तर पर देश, जिसका अर्थ है कि इसे वैश्विक स्तर पर तेजी से विचार किया जा रहा है।

इस वॉलपेपर ± जोड़ना चाहिए करने के लिए, ГЎmbito क्लब में, प्रतिष्ठा वे अपने mГЎximos प्रबंधकों विशेष इसके अध्यक्ष, JosГ © लूइस माज़ा GaГnza, जो सभी किस्मों में अंतरराष्ट्रीय न्यायाधीश विशेष है, asГ में एक अंतरराष्ट्रीय न्यायाधीश के रूप में प्राप्त कर ली है, सौंदर्य और कार्य, अंतर्राष्ट्रीय मान्यता के साथ और `दो तरीकों के भीतर सबसे प्रतिबद्ध परीक्षणों में न्यायाधीश। इसकी गतिविधि क्लब को प्रतिष्ठा देती है, जबकि यह अंतरराष्ट्रीय संपर्कों की सुविधा प्रदान करती है, जिसके बारे में साझेदार भी लाभान्वित होते हैं, क्योंकि इसे दौड़ से संबंधित पहलुओं में दोनों सेटर के विकास और विकास पर लगातार अद्यतन किया जा सकता है। प्रजनन के विशेष काम के उन लोगों में। क्लब की ये सभी गतिविधियां पूरी तरह से अपनी संपूर्णता में दौड़ को कायम रखने के लिए निर्णायक हैं, अर्थात, इसकी सुंदरता और कार्यक्षमता को बनाए रखना, दो अवधारणाएं जो डी। हमें संतुलन में होना चाहिए ताकि हम दौड़ के बारे में बात कर सकें।

Setters क्लब EspaГ एक boletГn दरियादिली से सचित्र जिसमें सभी informaciГіn इस तरह के राष्ट्रीय MonogrГЎfica ExposiciГіn सौंदर्य, asГ विशेष क्षेत्र में संगठित रूप में के रूप में दोनों क्षेत्र परीक्षण किया सामाजिक गतिविधियों पर दिखाई देता है संपादित करने के लिए ± राष्ट्रीय, जिसमें सभी जातियों की प्रतियां प्रस्तुत की जाती हैं और युवा विशेषज्ञों द्वारा तय की जाती है अंतर्राष्ट्रीय मैड्रिड प्रदर्शनी मैड्रिड में वर्ष में दो बार आयोजित की जाती है रॉयल कैनाइन सोसाइटी ऑफ स्पेन आमतौर पर न्यायाधीशों में से एक द्वारा तय की जाती है यूनाइटेड किंगडम से सबसे प्रासंगिक, और आमतौर पर हमारे सीमाओं से परे कुछ महान विशेषज्ञ सेटटर मान्यता प्राप्त प्राधिकारी की उपस्थिति होती है, जो स्वचालित रूप से उस दौड़ की प्रतियों की बड़ी उपस्थिति में परिणाम देती है।

अगर पाठक को क्लब द्वारा कवर की गई किसी भी दौड़ के लिए सहानुभूति है, या कुछ प्रतिलिपि बनाने की इच्छा है या पहले से ही स्वामी है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप इस समूह के साथ सहयोग करें, अगर यह अभी तक इसका हिस्सा नहीं है। ऐसा करने के लिए, अध्यायों में «दुनिया में दौड़ के क्लब» और «रुचि के अन्य पते» हम दुनिया में सेटर के क्लबों के संकेत और स्पेन के सेटर क्लब के पूर्ण पते की पेशकश करते हैं। इसके अलावा, क्लब द्वारा प्रकाशित बुलेटिन में, भागीदारों की सूची के बगल में, जिन दौड़ों में से प्रत्येक समर्पित है, विशेष रूप से संकेत दिया जाता है, जो विशिष्ट दौड़ के लिए समर्पित अधिकतम विशेषज्ञों के साथ संपर्क स्थापित करना आसान बनाता है।

सेटर क्लब डी एस्पाए ± ए की निरंतर गतिविधियां, साथ ही इसके प्रबंधकों के निरंतर प्रयास, एक वर्ष में 68.5% के सदस्यों की संख्या में वृद्धि हुई है, जो क्लब को रखती है स्पेन में सबसे बड़ा विस्तार के साथ रेस क्लब के प्रमुख।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछकुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछ
एडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माताएडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माता
इटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ताइटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
स्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डनस्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डन
बुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते सेबुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते से
स्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्तास्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
अमेरिकी अंग्रेजी सेटर कुत्ते के बारे में सब कुछअमेरिकी अंग्रेजी सेटर कुत्ते के बारे में सब कुछ
बार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लबबार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लब
न्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवरन्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवर
कुत्ता दिखाता है वे क्या हैंकुत्ता दिखाता है वे क्या हैं
» » स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब
© 2022 TonMobis.com