कुत्ते बुलडॉग और मास्टिफ नस्लों

आधिकारिक तौर पर 1924 में केनेल क्लब britГЎnico द्वारा मान्यता प्राप्त, ब्रिटिश दावा है कि पुरानी बुलडॉग और Mastiffs- पार करने से आता है फिर भी यह सिद्ध, PenГnsula IbГ में ओएस © अमीर और habГa बहुत ही आधुनिक बुलमास्टिफ कुत्तों के समान ± करता है कि mГЎs 300 वॉलपेपर लगता है जिसे "पेरोस डी टोरोस" कहा जाता है, जिसे व्यापक रूप से गोया, वेल्ज़ज़ेज़ और कास्टेलानोस द्वारा स्पेनिश चित्रकला में चित्रित किया गया है।

विवरण आम: अपने वर्ग सिर और व्यापक थूथन और काले, जो पश्चकपाल हड्डी और मजबूत गर्दन diГЎmetro सिर के समान करने के लिए नाक से लंबाई की एक तिहाई उपायों ऊपर तनाव कान के आकार का "वी" किया जाता है habrГЎn हमेशा उसके लबादा mГЎs शिकन expresiГіn marcarГЎ केवल जब estГЎ पशु चौकस और आंखों, अंधेरे या हेज़ेल (कभी पीला) हमेशा अच्छी तरह sГ से अलग है और एक अच्छी तरह से चिह्नित कुंड ... estarГЎn आपके शरीर है की तुलना में गहरे हो विस्तृत और वर्ग, मोटा Porte इसके आगे और पीछे कोणीयकरण और पूंछ estГЎ मध्यम उच्च डाला, विस्तृत पर इसके आधार टिप corvejГіn- कभी नहीं खेल रहा llevarГЎ मोड शिकारी कुत्तों की ओर थोड़ा estrechГЎndose। पैर, गोल, कॉम्पैक्ट और बंद उंगलियों (बिल्ली के पैर) और नाखून और काले पैड।

  • रंग: पूरी गामट रेंज को रेत से लाल यकृत तक स्वीकार किया जाता है, बशर्ते यह तेज और काले, भूरे रंग के या सफेद बाल के बिना - और ब्रिंडल वाले भी हों। मुखौटा हमेशा काला और अच्छी तरह से परिभाषित होना चाहिए, पूरे नाक और आंखों के चारों ओर कवर करना चाहिए। यदि यह छाती पर एक सफेद जगह प्रस्तुत करता है तो यह हाथ के आकार से अधिक नहीं होगा।
  • कोट: छोटा, त्वचा के करीब, घने और मुलायम - कोई अंडरकोट नहीं। आकार: ऊंचाई पुरुष 6468 सेमी, महिलाओं 6066 सेमी
  • वजन: नर 5060 किलो, मादा 4150 किलो



देखभाल: एक अपार्टमेंट में जीवन के लिए पूरी तरह से फिट बैठता है और टाउन ज्यादा सक्रिय नहीं है, लेकिन धन्यवाद शीघ्रता, बशर्ते कि व्यायाम के विकास चरण के दौरान बहुत समस्याओं musculoesquelГ © Ticos में से बचने के लिए नियंत्रित किया जाता है सवारी। यह मोटापा की प्रवृत्ति है। कोई स्पष्ट शरीर की गंध और स्वच्छता sencilla- दो या तीन बार एक हफ्ते brushing ओएस ± baГ की रबर Guate साथ bastarГЎ हतोत्साहित किया जाता है क्योंकि गंभीरता से त्वचा के पीएच में परिवर्तन और जिल्द की सूजन का उत्पादन है

  • Temperament: यह एक बेहद परिचित पशु है, एक चिह्नित जन्मजात गार्डिंग वृत्ति और भेदभाव करने की एक महान क्षमता के साथ। बच्चों के साथ बहुत स्नेही, धीरज, वफादार है और सभी परिस्थितियों में अपने मालिकों को खुश करने की कोशिश करता है।
  • प्रशिक्षण: बुनियादी आज्ञाकारिता में शिक्षित होने की आवश्यकता है, लेकिन हमले या रक्षा में कभी नहीं। इसके लिए एक दृढ़ हाथ की आवश्यकता होती है क्योंकि, सभी पुरुषों के ऊपर, यह प्रभुत्व के लिए एक निश्चित प्रवृत्ति पेश कर सकता है।
  • उपयोगिता: यह क्षेत्र के लिए आदर्श साथी है, लेकिन यह शहर में एक शांत पारिवारिक जीवन साझा करने के लिए भी है। यह एक शानदार कुत्ता गार्ड और रक्षा भी है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते सेटर गॉर्डन का मानककुत्ते सेटर गॉर्डन का मानक
अंग्रेजी सेटर कुत्ते का आधिकारिक मानकअंग्रेजी सेटर कुत्ते का आधिकारिक मानक
बेल्जियम चरवाहा, एक में चारबेल्जियम चरवाहा, एक में चार
न्यूफाउंडलैंड के आधिकारिक मानकन्यूफाउंडलैंड के आधिकारिक मानक
अंग्रेजी बुलडॉगअंग्रेजी बुलडॉग
कैनिन नस्लों एफसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं हैकैनिन नस्लों एफसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है
मिस्र के माउ बिल्लीमिस्र के माउ बिल्ली
ब्राउन हवाना बिल्लीब्राउन हवाना बिल्ली
नीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्लीनीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
» » कुत्ते बुलडॉग और मास्टिफ नस्लों
© 2022 TonMobis.com