डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: आपके बाएं कुत्ते

यह पहली बात है जिसे आपको सीखना है। कुत्ते को हमेशा अपने बाएं जाना चाहिए। आप सोच सकते हैं क्यों? - जवाब सरल है, कुत्ते को बाईं ओर रखते हुए हमारी बांह और दाहिने हाथ मुक्त छोड़ देता है।

कि यदि सशस्त्र बल उनके दाहिने हाथ मुक्त के एक सदस्य उसकी बंदूक के साथ कार्य करने के लिए है इन कुत्तों को "युद्ध" कर रहे हैं, उसका guГa होना आवश्यक है। नागरिकों के मामले में, यह पहले से ही एक कस्टम है, हम अंतरराष्ट्रीय कह सकते हैं। तो हमें हमेशा उन्हें बाईं ओर ले जाने के लिए उपयोग करना चाहिए। जब हम आराम की स्थिति में हैं, वही, हमें उपेक्षा नहीं करते हैं।

कुत्ते वातानुकूलित पलटा द्वारा सीखता है, अगर हम, आप ± स्वामी enseГ बग़ल में, Г © एल केवल यह समय harГЎ चलने के लिए, लेकिन अगर आप एक गलती करते हैं और धीरे-धीरे घुड़की को भी नहीं है कस्टम खोने और llevarГЎ नहीं irГЎ नहीं निश्चित नियम एक मुफ्त दाहिने हाथ होने के लिए गाइड के लिए और अधिक सुविधाजनक है। जब एक घटक अन्य अप्रत्यक्ष परिवार घूमना, hГЎgale आप GuГa ही सिफारिशों।




कुछ निष्पादित करना आपके लिए बेकार है और अन्य विपरीत हैं। यदि ऐसा होता है, तो आपका काम बेकार होगा और आपकी प्रगति शून्य होगी। एक तरफ चलने का यह अभ्यास केवल सरल है, इससे आपको इसे प्राप्त करने के लिए प्रयास नहीं करना पड़ेगा और आपको इसे हर संभव अवसर पर निष्पादित करना होगा। बाद में मुझे उसे सिखाना होगा जबकि कुत्ता बिना ट्राइला के मुक्त होगा।

आप अच्छी तरह से अभ्यास किया गया है पहली छमाही, कुछ भी नहीं costarГЎ दूसरा हासिल करते हैं। ताकि एक बात एक और की ओर जाता है जुड़े सभी estГЎ के प्रशिक्षण में भूल न करें कि, और उनमें से एक की विफलता यह असंभव को आगे बढ़ाने जारी रखने के लिए बनाता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊ से, बैठने के लिएडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊ से, बैठने के लिए
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृतडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृत
कैनाइन प्रशिक्षण: अपने कुत्ते को चारों ओर जाने के लिए सिखाओकैनाइन प्रशिक्षण: अपने कुत्ते को चारों ओर जाने के लिए सिखाओ
कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेकुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
डॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशेंडॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशें
कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
एक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाएएक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाए
कुत्ते को बैठने के लिए 3 कदम सिखाएंकुत्ते को बैठने के लिए 3 कदम सिखाएं
कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
» » डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: आपके बाएं कुत्ते
© 2022 TonMobis.com