कैनाइन प्रशिक्षण: अपने कुत्ते को चारों ओर जाने के लिए सिखाओ

पाठक को पिल्ला को दाहिने या बाईं ओर मुड़ने के लिए उसे पढ़ाने के लिए सिखाना होगा। अन्यथा, जब आप इसे चालू करना चाहते हैं तो यह सीधे चल जाएगा, और मैं उस पर ठोकर खाऊंगा।

दाईं ओर और बाईं ओर मुड़ता है

कुत्ते को दाएं या बाएं से लगभग पचास या नब्बे डिग्री जाने के लिए सिखाना आसान है। आपको उसे पट्टा के साथ सिखाया जाना है। दाहिने ओर एक नब्बे डिग्री बारी करने के लिए, कुत्ते को पहले चरणों को छोटा करके सतर्क किया जाता है। जब आप पाठक को चेतावनी देते हैं जिसे चेतावनी दी जाती है, और जब आपने बाएं पैर को उन्नत किया है, तो दाहिने पैर को चालू करें और नई दिशा में चलते रहें।

अगर कुत्ता सही नहीं हो जाता है, तो आपको रुकना और फिर से शुरू करना होगा। इस बार, लंबाई के कम से कम आधा उपयोग करके, अपने दाहिने हाथ से पट्टा पकड़ो। सही मोड़ते समय, पट्टा और कुत्ते को सेमी-सर्कल में खींचें और नई दिशा में चलते रहें। जब आप नया कोर्स लेते हैं तो बेल्ट के दबाव को छोड़ दें, आदेश दें: "मेरे पीछे आओ!" और कुत्ते की प्रशंसा करें।




बाईं ओर वापसी समान है, सिवाय इसके कि पाठक के पास उसे मनाने के लिए अतिरिक्त साधन हैं। कुत्ते को चरणों को छोटा करने के लिए जाने के लिए रोका जाता है। फिर, जब आप दाहिने पैर को उन्नत करते हैं, तो बाईं ओर एक को चालू करें। जब लिफ्टों मोड़ एक दाहिने घुटने, cruzГЎndola बाएं पैर पर, और कुत्ते के सही पक्ष पर एक झटका दिया, empujГЎndolo छोड़ दिया है। यदि कुत्ता छोटा है, तो इसे बाईं ओर धक्का देना संभव नहीं है। पैर के दाहिने तरफ का प्रयोग करें। पिल्ला इस empellГіn प्राप्त करता है, darГЎ चारों ओर पथ से दूर करने के लिए (± उसे dueГ या उसके। The दाएँ मुड़ता है और बाईं चरणों misВmos आंदोलनों सही दिशा रहे हैं और सैन्य अभ्यास के izВquierdo पार्श्व।

पचास डिग्री दाएं या बायीं तरफ बारी बारी से नब्बे डिग्री मोड़ के समान होता है। सीधे शब्दों में चरणों को छोटा, सही है या बाएं पैर और आधा बदल जाता है दिया जाता है (जो जो एक बारी चाहता है में पता पर निर्भर करता है) चालू कर सकते हैं। जब तक आप देखते हैं कि पाठक चरणों को छोटा करता है तब तक आपको पिल्ला स्वचालित रूप से दाईं ओर या बाईं ओर मुड़ने तक सभी गोदों का अभ्यास करना पड़ता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: आपके बाएं कुत्तेडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: आपके बाएं कुत्ते
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए उपयोगी टिप्सअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए उपयोगी टिप्स
कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
एक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाएएक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाए
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
कुत्ते को बैठने के लिए 3 कदम सिखाएंकुत्ते को बैठने के लिए 3 कदम सिखाएं
मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
आपके कुत्ते को बिना किसी पट्टा के चलने के लिए प्रशिक्षित करने के लिए 8 चरणआपके कुत्ते को बिना किसी पट्टा के चलने के लिए प्रशिक्षित करने के लिए 8 चरण
» » कैनाइन प्रशिक्षण: अपने कुत्ते को चारों ओर जाने के लिए सिखाओ
© 2022 TonMobis.com