कुत्तों के लिए सब्जियों के साथ चावल

इस स्नैउट्स वीडियो में आप न केवल सीखना सीखेंगे सब्जियों के साथ चावल आसानी से और जल्दी से, लेकिन आप कई लाभों को भी खोज लेंगे जो इसके उत्पादन के लिए उपयोग किए जाने वाले उत्पाद हमारे कुत्तों में योगदान देते हैं। घर के बने कुत्ते के भोजन के लिए यह नुस्खा उन कुत्तों के लिए अत्यधिक अनुशंसा की जाती है जो कब्ज की समस्याएं, या अन्य गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल विकारों का सामना करते हैं, उनकी स्थिति और प्रारंभिक वसूली के पक्ष में, क्योंकि यह बड़ी मात्रा में फाइबर प्रदान करता है।

चावल एक प्राकृतिक उत्पाद है जो जानवरों को बड़ी मात्रा में खनिज, कैल्शियम और लौह प्रदान करता है। इस तरह, सब्जियों के साथ चावल का यह पकवान न केवल उन विशिष्ट मामलों के लिए तैयार कर सकता है जिनमें हमारे कुत्ते बीमार पड़ते हैं, लेकिन अगर हम कुत्ते को उन्नत उम्र का हो तो भी हम इसे बना सकते हैं। इसी तरह, वीडियो में हम समझते हैं कि बड़ी मात्रा में तैयार करने के लिए इसे कैसे जमा किया जाए कुत्तों के लिए घर का बना खाना और जो हम मानते हैं उसके अनुसार इसे खुराक दें।

आपको भी रुचि हो सकती है: गिनी सूअरों के लिए अनुशंसित फल और सब्जियों की पूरी सूची



तैयार करने के लिए कुत्तों के लिए सब्जियों के साथ चावल , चबाने को प्रोत्साहित करने के लिए हम छोटे टुकड़ों में वीडियो में संकेतित सभी सब्जियों को काट लेंगे। मध्यम गर्मी पर नुस्खा के संकेतों के बाद हम उन्हें चावल के साथ उबालेंगे और इसे हमारे कुत्ते को प्रदान करने से पहले तैयारी को गर्म कर देंगे। iexcl- हमें आशा है कि आप कुत्तों के लिए इस नुस्खा को तैयार करने के लिए प्रोत्साहित करें और हमें बताएं कि आप अपने प्यारे साथी के बारे में क्या सोचते हैं! और यदि, इसके अलावा, आप उन्हें एक स्वादिष्ट नाश्ता देने के लिए दलिया कुकीज़ तैयार करना सीखना चाहते हैं, तो वीडियो को याद न करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दस्त के साथ कुत्तों के लिए नरम आहारदस्त के साथ कुत्तों के लिए नरम आहार
उनकी उम्र के अनुसार गिनी पिग खिला रहा हैउनकी उम्र के अनुसार गिनी पिग खिला रहा है
गिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाएगिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाए
कुत्तों के लिए प्राकृतिक नाश्ताकुत्तों के लिए प्राकृतिक नाश्ता
Carob के साथ कुत्ते बिस्कुट सजाने के लिएCarob के साथ कुत्ते बिस्कुट सजाने के लिए
कुत्तों के लिए उपयुक्त अनाजकुत्तों के लिए उपयुक्त अनाज
कुत्तों के लिए दलिया और शहद कुकीज़कुत्तों के लिए दलिया और शहद कुकीज़
फ़ीड खाने पर मेरा कुत्ता खून से हार जाता हैफ़ीड खाने पर मेरा कुत्ता खून से हार जाता है
कुत्तों के लिए घर का बना मफिनकुत्तों के लिए घर का बना मफिन
सेब और गाजर कुत्ते के लिए कुकीज़सेब और गाजर कुत्ते के लिए कुकीज़
» » कुत्तों के लिए सब्जियों के साथ चावल
© 2022 TonMobis.com