घर का बना बिल्ली खाना - मछली नुस्खा

बिल्लियों के लिए घर का बना खाना - मछली नुस्खा

समय-समय पर हमारी बिल्ली को घर का बना खाना देना हमारे लिए और उसके लिए एक खुशी है, जो ताजा और स्वस्थ भोजन का आनंद लेता है। इसके अलावा, यह आपको आपकी बिल्ली की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को समझने में मदद करता है। बेशक, आपको उस भोजन के साथ सावधानी बरतनी चाहिए जिसमें आप शामिल हैं और इस कारण से आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके द्वारा प्रदान किया जाने वाला उत्पाद गुणवत्ता और उसके लिए उपयुक्त है।

ExpertoAnimal द्वारा इस आलेख में हम आपके बिल्ली के लिए एक बहुत ही विशेष नुस्खा तैयार करने के चरणबद्ध कदम उठाएंगे जो कई दिनों का आनंद ले सकता है। तैयारी शुरू करने के लिए पढ़ना जारी रखें घर का बना बिल्ली खाना, मछली नुस्खा.

आपको भी रुचि हो सकती है: गिनी सूअरों के लिए दैनिक भोजन की मात्रा

घर का बना मछली आहार कैसे बनाया जाए?

मछली एक है उत्कृष्ट भोजन बिल्ली के बच्चे के लिए, हालांकि हमें मछली की पेशकश करते समय कुछ सावधानी बरतनी चाहिए। उदाहरण के लिए, ट्यूना से बचा जाना चाहिए, खासतौर से अगर इसे डिब्बाबंद किया जाता है, क्योंकि बुध, बिस्फेनॉल और सोडियम के उच्च स्तर में इसकी सामग्री प्रस्तुत होती है।

बेशक, अन्य मछली ओमेगा 3 और ओमेगा 6 या प्रकार बी विटामिन याद रखें हमेशा अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग करने के तरह स्वस्थ फैटी एसिड प्रदान करने के लिए, प्रोटीन के स्तर पर उत्कृष्ट हो सकता है इसके अलावा, प्राकृतिक और ताजा अपने पालतू जानवर की पाचन तंत्र में किसी प्रकार की समस्या का कारण नहीं बनना।




iexcl- अपने पालतू जानवर को खुश करने के लिए इस साधारण मछली नुस्खा का पालन करें!

सामग्री:

  • 500 ग्राम मछली (उदाहरण के लिए ट्यूना या सैल्मन)
  • छिद्रित झींगा और मुसलमानों के 100 ग्राम
  • कद्दू के 100 ग्राम
  • चावल के 75 ग्राम
  • ब्रेवर के खमीर का थोड़ा सा
  • दो अंडे

घर का बना मछली आहार के कदम से कदम:

  1. हम चावल और कद्दू उबालते हैं।
  2. एक अलग सॉस पैन में हम दोनों अंडों को उबालेंगे और एक बार पकाए जाने के बाद हम उन्हें शामिल शेल के साथ कुचल देंगे, कैल्शियम की अतिरिक्त आपूर्ति के लिए आदर्श।
  3. हम एक अनचाहे skillet में और बिना तेल के prawns और mussels के लिए एक कम समय के लिए खाना बनाना।
  4. मछली को बहुत छोटे क्यूब्स में काटिये और उन्हें पैन में जोड़ें, किसी भी स्वास्थ्य समस्या से बचने के लिए इसे हल्के ढंग से खाना बनाना।
  5. सभी अवयवों को मिलाएं: मछली के cubes, झींगा और मुसलमान, उबला हुआ कद्दू, कटा हुआ अंडे और चावल। एक सजातीय द्रव्यमान प्राप्त करने के लिए अपने हाथों में मदद करें।

घर का बना मछली आहार के बाद हम इसे ट्यूपर या प्लास्टिक बैग का उपयोग करके फ्रीजर में स्टोर कर सकते हैं, आपके पास कई दिनों तक पर्याप्त होगा।

यदि आपका इरादा केवल बिल्ली का बना भोजन के साथ अपनी बिल्ली को खिलाना है अपने पशु चिकित्सक के पास जाओ ताकि यह आपको सुझाव दे कि खाद्य पदार्थों में भिन्नता होनी चाहिए और इसमें शामिल होना चाहिए ताकि आपके पालतू पीड़ित न हों खाद्य कमियों . यदि इसके विपरीत, आप समय-समय पर घर का बना भोजन पेश करना चाहते हैं तो यह पर्याप्त होगा कि आप इस प्रकार के आहार को कभी-कभी फ़ीड के साथ वैकल्पिक करते हैं।

घर का बना मछली आहार कैसे बनाया जाए?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के लिए घर का बना खाना - मछली नुस्खा , हम आपको होममेड डाइट्स के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको विशेषज्ञों की मुफ्त ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या बिल्लियों के लिए ट्यूना अच्छा है?क्या बिल्लियों के लिए ट्यूना अच्छा है?
बिल्लियों के लिए 3 पेटू व्यंजनोंबिल्लियों के लिए 3 पेटू व्यंजनों
बिल्लियों मछली खा सकते हैं?बिल्लियों मछली खा सकते हैं?
बिल्लियों के लिए 5 बारफ रेसिपीबिल्लियों के लिए 5 बारफ रेसिपी
बिल्लियों के लिए कैंडी के 3 व्यंजनोंबिल्लियों के लिए कैंडी के 3 व्यंजनों
घर का बना बिल्लियों के लिए केकघर का बना बिल्लियों के लिए केक
बिल्लियों के लिए कुकीज़ कैसे बनाएं?बिल्लियों के लिए कुकीज़ कैसे बनाएं?
बिल्लियों के लिए घर का बना कुकीज़ कैसे तैयार करेंबिल्लियों के लिए घर का बना कुकीज़ कैसे तैयार करें
बिल्लियों के लिए मछली के तेल के लाभबिल्लियों के लिए मछली के तेल के लाभ
बिल्लियों के लिए मांस कैसे तैयार करें?बिल्लियों के लिए मांस कैसे तैयार करें?
» » घर का बना बिल्ली खाना - मछली नुस्खा
© 2022 TonMobis.com