Carob के साथ कुत्ते बिस्कुट सजाने के लिए

यदि आप के बारे में भावुक हैं कुत्ते पेस्ट्री और आप कुत्तों के लिए पहले से ही कुछ स्वादिष्ट दलिया और शहद बिस्कुट तैयार कर चुके हैं, शायद आपको यह जानने में दिलचस्पी होगी कि उचित खाद्य पदार्थों के साथ चरणबद्ध तरीके से उन्हें कैसे सजाने के लिए। जैसा कि आप जानते हैं, चॉकलेट कुत्तों के लिए एक अनुशंसित उत्पाद नहीं है, क्योंकि इसमें कैफीन और थियोब्रोमाइन होता है, जो पदार्थ तंत्रिका और कार्डियक सिस्टम को प्रभावित करते हैं।

इसके लिए, स्नैउट्स आपको सलाह देता है carob का प्रयोग करें , एक पूरी तरह से प्राकृतिक और स्वादिष्ट पाउडर उत्पाद जिसे चॉकलेट के विकल्प के रूप में उपयोग किया जाता है। इसके अलावा, कार्बो पेड़ के हमारे कुत्ते के लिए अलग-अलग फायदेमंद गुण होते हैं, जैसे आंतों के पारगमन का विनियमन, जानवरों की उम्र बढ़ने, ऊर्जा, आंखों के लिए लाभ और स्मृति में सुधार।

ExpertoAnimal कैसे इस वीडियो में खोजें Carob के साथ कुत्ते बिस्कुट सजाने के लिए आसानी से। iexcl- हम आपकी तस्वीरों के लिए तत्पर हैं!

आप में भी रुचि हो सकती है: मादा और पुरुष गिनी सूअरों के लिए नाम



अपने दलिया और शहद कुकीज़ को सजाने के लिए आपको पानी और कार्बो पाउडर की आवश्यकता होगी , आपके क्षेत्र में किसी भी हर्बलिस्ट पर उपलब्ध है। सलाह का पालन करें कि वीडियो आपको स्थिरता और पर्याप्त द्रव्यमान प्राप्त करने के लिए कहता है। फिर आप उन्हें पेस्ट्री बैग के साथ एक बहुत ही आसान और सरल तरीके से सजा सकते हैं। यदि आपके पास अपने निपटान में कोई नहीं है तो आप एक स्वच्छ प्लास्टिक बैग का उपयोग कर सकते हैं।

अपने कुत्ते को सजाए गए कुकीज़ की पेशकश न केवल आपको खुश करेगी, इससे आपको ऊर्जा और ए भी मिलेगा अतिरिक्त स्वाद मैंने पहले कोशिश नहीं की थी। निर्जलित सब्जियों के कुत्तों के लिए स्नैक्स तैयार करने के तरीके को जानने के लिए हमारे वीडियो पर जाने में संकोच न करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए उपयुक्त अनाजकुत्तों के लिए उपयुक्त अनाज
कुत्तों के लिए दलिया और शहद कुकीज़कुत्तों के लिए दलिया और शहद कुकीज़
कुत्तों के लिए घर का बना मफिनकुत्तों के लिए घर का बना मफिन
कुत्तों के लिए सब्जियों के साथ चावलकुत्तों के लिए सब्जियों के साथ चावल
सेब और गाजर कुत्ते के लिए कुकीज़सेब और गाजर कुत्ते के लिए कुकीज़
क्योंकि मेरे कुत्ते को चॉकलेट नहीं खाना चाहिएक्योंकि मेरे कुत्ते को चॉकलेट नहीं खाना चाहिए
कुत्तों के लिए 4 कपकेक व्यंजनोंकुत्तों के लिए 4 कपकेक व्यंजनों
कुत्तों के लिए जहरीले भोजनकुत्तों के लिए जहरीले भोजन
स्वादिष्ट घर का बना कुत्ता बिस्कुट कैसे तैयार करेंस्वादिष्ट घर का बना कुत्ता बिस्कुट कैसे तैयार करें
अगर मेरा कुत्ता चॉकलेट खाता है तो क्या करें?अगर मेरा कुत्ता चॉकलेट खाता है तो क्या करें?
» » Carob के साथ कुत्ते बिस्कुट सजाने के लिए
© 2022 TonMobis.com