पॉककैट में होटल, सीटी

ला क्विंटा इन स्टोनिंगटन

कनेक्टिकट के स्टोनिंगटन में स्थित, ला क्विंटा इन Pawcatuck के उत्तर में पांच मिनट की ड्राइव दूर है। यह होटल अपने मेहमानों को एक फिटनेस रूम, इनडोर पूल और 75 कमरे प्रदान करता है। 75 कमरों में से छह इकाइयां रहने वाले कमरे के साथ स्वीट हैं। 2011 की सर्दियों की तरह पालतू जानवर मुफ्त में रह सकते हैं। स्थानीय Pawcatuck रेस्तरां ला क्विंटा इन से 10 मिनट की दूरी पर स्थित हैं, जिनमें फ़ूजी रेस्तरां और एल्म्रिज गोल्फ कोर्स रेस्तरां शामिल है। Elmridge गोल्फ कोर्स जनता के लिए खुला है और 18 छेद है। समुद्री वन्यजीवन के प्रदर्शनी होटल से 20 मिनट दूर मिस्टिक, कनेक्टिकट में रहस्यवादी एक्वेरियम में हैं - प्रदर्शनी में बेलुगा व्हेल और समुद्र शेर शामिल हैं।

सैंडी शोर मोटेल

वेस्टरली, रोड आइलैंड में विन्नापाग इन, Pawcatuck के 15 मिनट से भी कम दूरी पर स्थित है। गोल्फ उत्साही होटल के बगल में एक 18-होल गोल्फ कोर्स, विन्नापाग गोल्फ कोर्स से पांच मिनट की पैदल दूरी पर हैं। एक साथ वेनेज़िया रेस्तरां में डाइनिंग रूम उपलब्ध है, जो आरामदायक व्यंजनों में स्थानीय व्यंजन और मांस इतालवी व्यंजन परोसता है। Misquamicut Beach होटल से 10 मिनट की ड्राइव दूर है, यह पार्क ब्लॉक द्वीप ध्वनि पर तैराकी गतिविधियों तक पहुंच प्रदान करता है। यह क्षेत्र अटलांटिक बीच पार्क का घर है, एक मनोरंजन पार्क 1 9 20 के दशक से व्यवसाय में रहा है और इसमें एक कैरोसेल और कार बम्पर सवारी है।


सीडर पार्क इन

उत्तरी स्टोनिंगटन सीडर पार्क इन Pawcatuck के उत्तर में लगभग पांच मिनट उत्तर है और व्हर्लपूल टब और रहने वाले क्षेत्रों के साथ स्वीट है। होटल में चंदवा बिस्तर की मेज, एक नाश्ते का कमरा और बगीचे और ट्रेल्स के साथ एक आउटडोर बगीचा है। फ्लेक्सवुड और मोहेगन सन कैसीनो में जुआ के अवसर उपलब्ध हैं, दोनों सीडर पार्क इन के 20 मिनट के भीतर, मोहेगन सन दुनिया के सबसे बड़े कैसीनो में से एक है। कस्टी इंटरनेशनल से - एक मछली सराय - और उत्तरी स्टोनिंगटन रेस्तरां रेस्तरां से हरी प्याज होटल से पांच मिनट की दूरी पर स्थित है।

सागर ब्रीज़ इन


Pawcatuck सागर ब्रीज़ इन के पश्चिम में 10 मिनट की ड्राइव है, जो स्टोनिंगटन शहर के उत्तर छोर पर दो मंजिला होटल है। होटल स्टोनिंगटन में आकर्षण से पांच मिनट की दूरी पर है, जैसे स्टोनिंगटन लाइटहाउस संग्रहालय और नथनील पामर हाउस। स्टोनिंगटन हार्बर में स्टोनिंगटन हार्बर यॉट क्लब के माध्यम से 10 मिनट से भी कम दूरी पर नौकायन और मछली पकड़ने की गतिविधियां उपलब्ध हैं। सागर ब्रीज़ इन में 30 कमरे हैं, जिनमें से तीन बैठक कमरे के साथ दो कमरे के स्वीट हैं। होटल में यह विवाह या पिकनिक मीटिंग्स के लिए उपयोग किया जाता है।

रेत डॉलर इन

वेस्टरली, रोड आइलैंड में स्थित रेत डॉलर इन, Pawcatuck से 15 मिनट का बजट आवास है। होटल ग्रामीण सेटिंग में स्थित है। होटल में मनोरंजक वाहनों और समूह की बैठकों के लिए टेबल के साथ एक आउटडोर बगीचा के लिए पार्किंग की जगह है। स्थानीय वेस्टरी रेस्तरां में वेनिस रेस्तरां, डब्ल्यूबी और कोडी डन कॉर्नर पिज्जा शामिल हैं, जिनमें से सभी 10 मिनट से भी कम दूर हैं। रेत डॉलर इन बर्लिंगेम स्टेट पार्क से 10 मिनट की ड्राइव दूर है, जो हाइकिंग और माउंटेन बाइकिंग ट्रेल्स के साथ एक मनोरंजन क्षेत्र है। पार्क में पूल बीच और वॉचौग तालाब नेविगेशन सुविधाएं हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
गुलाब के परेड को देखकर होटलगुलाब के परेड को देखकर होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
» » पॉककैट में होटल, सीटी
© 2022 TonMobis.com