वर्ग का कुत्ता

वर्ग का कुत्ता

छवि

जबकि यह बैंक मुझे स्वागत करता है एक कमजोर कुत्ता मुझे देखता है कि यह आशा की तलाश में वर्ग के माध्यम से चलता है, उसका स्वरूप भय को दर्शाता है ... क्या डर? जीवन का भय? मौत का भय?

केवल एक चीज मुझे पता है कि वह मुझे खिलाने की उम्मीदों में देखता है, शायद यह प्रजनन के अलावा अपने जंगली प्रवृत्तियों की एकमात्र चीज है जो बरकरार रहती है।

प्रकृति के इस तरह के एक विलुप्त प्रदर्शन क्यों डरते हैं? डर है कि आप अपनी जाति विकास के आदमी के अथक मार्च के रूप में शासन बेरहमी से जो नहीं फिट ... विकास, मुझे लगता है कि शब्द भी है कि मुझे लगता है कि गंदगी विकास को समझना होगा प्यार है कि हम है एहसास है, अच्छी तरह से रिपोर्ट देखें कि सबसे अच्छी लहर कहती है कि उत्तर ध्रुव ने जीवन के 20 से अधिक वर्षों तक नहीं छोड़ा है ... जब ऐसा होता है तो हम क्या बकवास करने जा रहे हैं? यदि पहले से ही इन क्षणों में वातावरण असहनीय है।




विकास, जिसमें हम लाखों साल और अधिक बन जाएंगे? यूएसबी पोर्ट के साथ प्राणियों में शायद हमें कनेक्ट होने के लिए किसी इंटरफ़ेस की आवश्यकता नहीं है।

दाद से छलनी मेरे कि छोटा कुत्ता काले और चमकदार कोट में वेरा, मैं अच्छे के लिए सर्वोच्च अस्तित्व का एक प्रकार हो जाएगा अपने सहज ज्ञान एक झुंड वह इस आभासी समाज हम स्पष्ट अनुमान बन रही हैं रक्षक के रूप में उनकी भूमिका को पूरा करना चाहता है के रूप में आपको बता उसकी सहजता से।

तुम मुझ पर भरोसा क्यों करते हो? मैं उसे आशा क्यों देता हूं? मुझे लगता है कि एक लड़का मेरे पीछे एक फोन पर चिल्लाता है जो उसके गाल से चिपक जाता है, कितना मजाकिया है कि उस लड़के के पास अब उस कुत्ते की तरह आंखें हैं, अब मनुष्यों से जानवरों को अलग नहीं करती है।

मैं देखना चाहता मेरे साथी चौक के साथ दोनों कि पुरुष कुछ के लिए उम्मीद है दोनों का मानना ​​है कि उन्हें खो मतलब लेकिन दोनों क्या हमें saddens खुश करने के लिए कुछ समर्थन करने के लिए है, कि कुत्ते ईसाई जो अभी भी धन्यवाद खड़ा है की मुझे याद दिलाता है अपने भगवान के लिए, मुझे आश्चर्य है ... क्या होगा यदि, एक दिन से अगले दिन, वह ईश्वर जिसमें सभी का समर्थन और आत्मसमर्पण आत्मसमर्पण गायब हो जाता है ... कभी अस्तित्व में नहीं, पत्तियां छोड़ देता है या छोड़ देता है।

ओह ... सूरज पर आक्रमण बैंकों शुरू करने और शरण कहीं और की तलाश, अभी भी बैठने के लिए मैं कुत्ते के बारे में सोच, वर्ग मैं अपने साथी आश्चर्य लगता है भर में अपने टकटकी चालू करने के लिए चाहिए एक महिला को निराश नज़र लग रहा है मैं अगले दरवाजे पर बैंच पर बैठा था ... हाहाहा मुझे पहले से ही मेरे प्रश्न का जवाब पता है ...

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते लाल और सूजन जननांग हैमेरे कुत्ते लाल और सूजन जननांग है
Castellón में कुत्ता मिलाCastellón में कुत्ता मिला
कुत्तों के इतिहास के बारे में रहस्यकुत्तों के इतिहास के बारे में रहस्य
आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
लड़ाई के बाद शरीर सूजन के साथ कुत्तालड़ाई के बाद शरीर सूजन के साथ कुत्ता
दरअसल, मेरा छोटा कुत्ता इस के लिए मर सकता था?दरअसल, मेरा छोटा कुत्ता इस के लिए मर सकता था?
छोटे सुअर फ़ीड नहीं करना चाहता हैछोटे सुअर फ़ीड नहीं करना चाहता है
शारीरिक बचपन के विकास में योगदान जो प्रभावशारीरिक बचपन के विकास में योगदान जो प्रभाव
क्या आप आतंकवादी हमलों से पीड़ित लाखों लोगों में से एक हैं?क्या आप आतंकवादी हमलों से पीड़ित लाखों लोगों में से एक हैं?
मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?
» » वर्ग का कुत्ता
© 2022 TonMobis.com