कुत्तों में बुखार के कारण

कुत्तों में बुखार के कारण

कॉन को बुखार हो सकता है, बस एक इंसान की तरह और, इसके उत्तरदायी मालिक के रूप में, चेतावनी संकेतों के लिए सतर्क होना चाहिए। एक व्यक्ति आपको बताएगा कि वह बीमार है, उसे यह पता लगाने के लिए अपने स्वास्थ्य की स्थिति की निगरानी करने में सक्षम होना चाहिए कि क्या वह बुखार के साथ है। गुरुत्वाकर्षण की बुखार स्थिति आपके जानवर के जीवन को खतरे में डाल सकती है। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम केवल बोलते हैं कि केवल यही है कुत्ते में बुखार के कारण क्योंकि अवलोकन में उनके कल्याण का रहस्य है।

खाओ, बुखार जीव की रक्षा तंत्र है। प्रतिरक्षा प्रणाली की सुरक्षात्मक गुर्दे में से एक होने के कारण रोगजनक रोगजनक रोगों को खत्म करने के लिए शरीर का तापमान बढ़ जाता है। एक शंकु के लिए, शरीर का तापमान 38.5 से है ओआरएम-सी और 3 9 .5 ordm-c-se 39.5 डिग्री से अधिक है हम सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह बुखार है। 41 डिग्री तक पहुंचने से आपके जानवर और यहां तक ​​कि मौत भी गंभीर हो सकती है। हकीकत यह है कि यह पता लगाना आसान है कि आपका कुत्ता बुखार है, उसके शरीर का तापमान आम तौर पर इंसानों की तुलना में अधिक होता है।

  • यदि आपका साथी एक तक पहुंचता है उच्च तापमान पर्यावरण या शारीरिक प्रयास की गर्मी के परिणामस्वरूप, इस प्रकार की समस्या का नाम है insolañón या hyperthermia। इस मामले को एक वास्तविक febrile राज्य से अलग करना महत्वपूर्ण है।

    एनोन या डोनोस स्थितियों की एक विस्तृत विविधता है जो आपके जानवर में बुखार पैदा कर सकती है। केवल सबसे आम में से एक infecñón , वे शरीर के किसी भी क्षेत्र में स्थित हो सकते हैं: यह एक निमोनिया (फुफ्फुसीय संक्रमण) हो सकता है, गुर्दे (पायलोनेफ्राइटिस) में या यहां तक ​​कि मस्तिष्क (एन्सेफलाइटिस) में भी संक्रमण हो सकता है। संक्रमण के कारण फंगल, वायरल या छुट्टी बैक्टिया हो सकते हैं। समझने के लक्षण इन्फेकनॉन की जगह और इसके कारण के कारण भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, कवक के कारण एक नाखून जो शरीर के विभिन्न हिस्सों को प्रभावित कर सकती है।

  • एक अन्य कारण जिसके लिए आपके साथी को बुखार हो सकता है केवल यही है प्रशासित टीका . टीकाकरण के बाद, निम्नलिखित 24 या 48 घंटों में, आप तापमान में एक निश्चित वृद्धि देख सकते हैं और यह कुछ सामान्य है। यह engraft और जानवरों की रक्षा के बीच एक अंतःक्रिया का परिणाम है। साथी के कारण थोड़ा सा बुखार भी हो सकता है जहरीले पुन: पदार्थों की खपत . उदाहरण के लिए, यदि आप गलती से पागल खाते हैं, नतीजतन, शरीर के तापमान में वृद्धि होने के लिए यह सामान्य है।




  • कई बार आपके साथी में बुखार का कारण निर्धारित करना आसान होता है, और यही वह है जिसे एफओडी या अज्ञात उत्पत्ति का बुखार कहा जाता है। किसी भी मामले में, एक कुत्ते के बुखार से पीड़ित होने के लिए सबसे लगातार कारण प्रतिरक्षा प्रणाली विकार, कैंसर, संक्रामक inflammatories, संक्रमण, जीवाणु, वायरल, परजीवी और अस्थि मज्जा की समस्याएं हैं।

  • यदि जानवर बुखार के संकेत दिखाता है, तो इसे चाहिए पशुचिकित्सा के पास जाओ मनाया और जांच की। जब आप पशु चिकित्सा दवा में परामर्श की प्रतीक्षा करते हैं या संकेतित पशु चिकित्सा उपचार के पूरक के रूप में प्रतीक्षा करते हैं, तो आप प्राकृतिक उपचार का भी सहारा ले सकते हैं जो हम आपको मेरे कुत्ते के बुखार को कम करने के लिए घर के बने भगवान के संदेश में दिखाते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में बुखार के कारण हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    जब वह चलता है तो मेरा कुत्ता गिरता हैजब वह चलता है तो मेरा कुत्ता गिरता है
    मेरे कुत्ते के बुखार को कम करने के लिए घरेलू उपचारमेरे कुत्ते के बुखार को कम करने के लिए घरेलू उपचार
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को बुखार है या नहीं
    बिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता हैबिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता है
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए बुखार 5 ठंडा समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए बुखार 5 ठंडा समाधान
    हर 15 दिनों में बुखार के साथ मेरी बिल्लीहर 15 दिनों में बुखार के साथ मेरी बिल्ली
    बिल्लियों में बुखार के कारणबिल्लियों में बुखार के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं
    मेरी बिल्ली के बुखार को कैसे कम करेंमेरी बिल्ली के बुखार को कैसे कम करें
    शार पीई बुखारशार पीई बुखार
    » » कुत्तों में बुखार के कारण
    © 2022 TonMobis.com