बिल्लियों में बुखार के कारण

बिल्लियों में बुखार के कारण

आपकी बिल्ली का शरीर का तापमान 38 और 39 डिग्री के बीच होना चाहिए - यदि यह इस सीमा से अधिक है तो इसका मतलब है कि आपकी बिल्ली बुखार के साथ है और उसे इस तापमान उत्परिवर्तन के कारण को खोजने के लिए ध्यान देना चाहिए जो गंभीर रूप से अपने saú को खतरे में डाल सकता है। बुखार एक लक्षण है कि कुछ गलत है, इसलिए आपको जितनी जल्दी हो सके इलाज शुरू करने के लिए जल्द से जल्द इस मौके का कारण खोजना चाहिए। Animales.sitio2.xyz में हमें você करना है जो बिल्लियों में बुखार के कारण हैं.

को पता है कि आपकी बिल्ली बुखार से है या नहीं आपको देखना होगा कि आपका स्नैउट सूखा और गर्म है और फिर यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको अपने शरीर के तापमान को मापना चाहिए। डालने का सबसे आसान तरीका थर्मामीटर अपने पैर के नीचे - यदि यह असंभव है क्योंकि आपकी बिल्ली बंद हो जाती है, तो पशुचिकित्सा पर जाएं। उम में हम कैसे बिल्ली के तापमान को मापने के तरीके सीखने के लिए कुछ सुझाव देते हैं।

जैसा भी हो सकता है, बुखार अलार्म की स्थिति है और कभी-कभी यह डोनेना से लड़ने के लिए एक हथियार हो सकता है। लेकिन यदि तापमान 41 डिग्री से अधिक हो गया है, तो आपके पालतू जानवर सॉउड की स्थिति गंभीर खतरे में पड़ सकती है, क्योंकि उनके शरीर को असफल होने के लिए खाया जाएगा। तुरंत इलाज शुरू करने के लिए अपनी बिल्ली में बुखार के कारणों को जानना आवश्यक है।

  • बुखार तब होता है जब बिल्ली की प्रतिरक्षा प्रणाली शरीर में किसी प्रकार की असामान्यता की नदी से सक्रिय होती है। Fe fever saú की कुछ समस्या का एक लक्षण है, आमतौर पर डिनोस या ठोस समस्याओं का कारण होता है जिन्हें आपको अपनी बिल्ली की देखभाल करने के लिए ध्यान में रखना चाहिए।

    बिल्ली में बुखार के सबसे आम कारण केवल हैं वायरल या बैक्टीरियल डिनोस ल्यूकेमिया या दिन की तरह। पुरानी बिल्लियों में कुछ हद तक आजीवन होने के बावजूद, आपकी बिल्ली के शरीर के तापमान को प्रभावित करने का एक अन्य कारण ट्यूमर है।

  • संक्रामक जीवाणु, वायरल या कम महत्व के कवक के कारण आपकी बिल्ली बुखार हो सकती है। यह ठंड या यहां तक ​​कि फ्लू के कारण भी हो सकता है। लुईस और अग्नाशयशोथ जैसे डिनोस हैं जो जानवर के तापमान में फ्लशिंग कर सकते हैं, लेकिन यह आपकी बिल्ली लेने वाली कुछ दवाओं का साइड इफेक्ट भी हो सकता है।

    इस मामले में, हम इसकी अनुशंसा करते हैं अपने जानवर को अपने खाते पर कभी न लिखें आपके पशुचिकित्सा द्वारा किसी भी उपचार की निगरानी की जानी चाहिए।




  • बिल्लियों में बुखार के ये सबसे आम कारण हैं, लेकिन यह एक संकेत है कि कई बार उनके पास केवल यह लक्षण होता है। यह मौलिक है कि अपने अनुमानित पशु पर विचार करें आपका व्यवहार और आपकी आदतें, क्योंकि इस सारी जानकारी के साथ आपको कारण मिलेगा और आप जितनी जल्दी हो सके इलाज शुरू कर पाएंगे।

    याद रखें कि ल्यूकेमिया, कैंसर या दिन जैसे डिनोस के मामले में, जल्दी से आगे बढ़ना चाहिए क्योंकि आपकी बिल्ली का जीवन तार से हो सकता है। उच्च मृत्यु दर के साथ सॉन डोनेनोस, इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपना समय बर्बाद कर दें!

  • संकेतों में से एक यह इंगित कर सकता है कि आपकी बिल्ली बुखार से है या नहीं सूखा स्नाउट जब एक बिल्ली एक बुखार तस्वीर प्रस्तुत करता है तो एक बहुत ही लगातार लक्षण। आप अपनी भूख भी खो सकते हैं, कम पानी का उपभोग कर सकते हैं, उदासीन व्यवहार या कम ऊर्जा, बेचैनी, स्वच्छता की कमी, ठंड, तेजी से सांस लेने और यहां तक ​​कि कंपकंपी भी हो सकती है।

    यह माना जाना चाहिए कि बुखार के कारण अधिक या कम गंभीरता के कारण हो सकते हैं और चरम मामलों में, आपकी बिल्ली मर सकती है। हम बुखार की किसी भी स्थिति से पहले सलाह देते हैं पशुचिकित्सा के पास जाओ.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में बुखार के कारण हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को बुखार है या नहीं
    बिल्लियों के लिए पर्यावरण के खतरेबिल्लियों के लिए पर्यावरण के खतरे
    बिल्ली में बहुत बुखार हैबिल्ली में बहुत बुखार है
    बिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता हैबिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता है
    डांगस बिल्ली अजीब और स्लॉबर बूट श्वास पैदा हुआडांगस बिल्ली अजीब और स्लॉबर बूट श्वास पैदा हुआ
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए बुखार 5 ठंडा समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए बुखार 5 ठंडा समाधान
    हर 15 दिनों में बुखार के साथ मेरी बिल्लीहर 15 दिनों में बुखार के साथ मेरी बिल्ली
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं
    बिल्लियों में बुखार - कारण और लक्षणबिल्लियों में बुखार - कारण और लक्षण
    मेरी बिल्ली के बुखार को कैसे कम करेंमेरी बिल्ली के बुखार को कैसे कम करें
    » » बिल्लियों में बुखार के कारण
    © 2022 TonMobis.com