ऊर्जा दवा के साथ बुखार का इलाज करें




बुखार एक अच्छी बात है। यह एक संकेत है कि आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली अच्छी तरह से काम कर रही है। आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली को दिखाते हुए एक मजबूत और हिंसक अच्छा आकार में है और आपके शरीर पर आक्रमण करने की कोशिश कर रहे रोगजनक को बाहर निकालने के लिए सफलतापूर्वक काम कर रहा है।

कुछ लोग ऐसी हिंसक प्रतिक्रिया शुरू नहीं कर सकते हैं। इसके बजाए, हर कोई हल्का प्रतिक्रिया करने में सक्षम है, जो रोगजनक को खत्म करने के लिए कुछ भी नहीं करता है। यह एक समझौता प्रतिरक्षा प्रणाली का संकेत है।

बच्चों में प्रतिरक्षा प्रणाली नहीं है। वे अपनी मां के दूध से अपनी प्रतिरक्षा प्राप्त करते हैं। एक बार दूध पिलाने (या तुरंत अगर आप कभी स्तनपान कर रहे हैं), बच्चे को एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली का निर्माण शुरू करना चाहिए,

वे केवल अभ्यास के साथ ही कर सकते हैं। एक साइकिल की सवारी की तरह। गिरने लार्क ड्राइविंग प्राप्त करने से पहले आप दो बार गिरते हैं। और इसलिए यह एक नई प्रतिरक्षा प्रणाली के साथ है।

इसलिए, बचपन की बीमारियां अच्छी बात है। प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। एक बच्चा जिसके पास कई बीमारियां हैं जिन्हें प्राकृतिक रूप से हल करने की अनुमति है या ऊर्जा दवा में मदद की जाती है, एक स्वस्थ और मजबूत वयस्क बनने की संभावना है।

हालांकि, कुछ स्थितियां बिगड़ सकती हैं और एक उच्च बुखार दौरे का कारण बन सकता है। तो आपको चीजों पर नजर रखना होगा और योजना तैयार करना होगा।

ऊर्जा चिकित्सा का उपयोग एक महान योजना बी है। और मेरे ज्ञान के लिए सबसे अच्छी होम्योपैथिक दवा ऊर्जा दवा है। मैं लक्षणों को दबाने नहीं देता, लेकिन यह आपके शरीर को जो करने की कोशिश कर रहा है, उसकी मदद करके काम करता है।

प्रतिरक्षा प्रणाली के सीखने को बाधित किए बिना बुखार का सफलतापूर्वक इलाज करने के लिए कुछ हद तक होम्योपैथिक दवाएं हैं।

चलो इसे हासिल करने के लिए महान देखते हैं। Belladonna। इस महान चिकित्सा के संकेतों में आमतौर पर शामिल हैं:

एक उच्च या बढ़ता तापमान
पूरे शरीर के प्रभावित हिस्से से तीव्र गर्मी (रेडिएटर की तरह लगता है)
आँखें खुली खुली
हिट करने के लिए बदतर, या आगे बढ़ना
यह आमतौर पर मध्य दोपहर से भी बदतर हो जाता है
प्यास के बिना नींबू या सामान्य नींबू पानी, लेकिन चाहते हैं
गर्म होने के बाद विकार ठंडा (जैसे गर्म दिन में ठंडे पानी में तैरना)
लक्षण जल्दी दिखाई देते हैं - घंटों में

यदि आप या आपके बच्चे, जो बुखार के इन लक्षणों को प्राप्त करते हैं, तो आप सुरक्षित रूप से बेलडोना का उपयोग कर सकते हैं, यह जानकर कि आप लक्षणों को दबाए बिना गंभीर स्थिति में मदद कर रहे हैं। बस याद रखें कि बेलाडोना में तीव्र गर्मी है। इसके बिना, यह दवा काम करने की संभावना नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
कुत्तों में बुखार के कारणकुत्तों में बुखार के कारण
मेरे कुत्ते में प्रतिरक्षा कैसे बढ़ाएंमेरे कुत्ते में प्रतिरक्षा कैसे बढ़ाएं
कुत्तों के साथ रहना मानव बच्चों की प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता हैकुत्तों के साथ रहना मानव बच्चों की प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है
बिल्लियों में ल्यूकेमियाबिल्लियों में ल्यूकेमिया
उपचार में कैंसर के साथ बिल्लीउपचार में कैंसर के साथ बिल्ली
बिल्लियों में प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिए युक्तियाँबिल्लियों में प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिए युक्तियाँ
क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?
कड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करनाकड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करना
स्वास्थ्य के लिए कुत्ते होने के लाभस्वास्थ्य के लिए कुत्ते होने के लाभ
» » ऊर्जा दवा के साथ बुखार का इलाज करें
© 2022 TonMobis.com