मेरे कुत्ते के बुखार को कम करने के लिए घरेलू उपचार

मेरे कुत्ते के बुखार को कम करने के लिए घरेलू उपचार

ए में कुत्ता वयस्क, सामान्य शरीर का तापमान 38 और 39.2ordm-C. के बीच होता है। जब यह इस दिन से ऊपर है, मनुष्यों के साथ, हम कहते हैं कि हमारे कुत्ते के पास है बुखार . कभी-कभी यह गंभीर वायरल क्षति के परिणामस्वरूप प्रकट होता है, क्योंकि दूसरों में यह एक साधारण ठंड या हाइपरथेरिया के लक्षणों के कारण हो सकता है। किसी भी मामले में, तापमान को सामान्य स्थिति तक पहुंचने के लिए कम किया जाना चाहिए। अगर आप जानना चाहते हैं कि केवल भगवान देवताओं को अपने कुत्ते के बुखार को कम करने के लिए UmComo से इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

यदि आपने बुखार के लक्षणों की पहचान की है, तो पता लगाने के कारण अपने कुत्ते को पशुचिकित्सा में ले जाने की सलाह दें। याद रखें कि यह एक और गंभीर समस्या के कारण हो सकता है। इसलिए, इसके व्यवहार पर विचार करें और जांच करें कि क्या यह तापमान में वृद्धि के एम के अन्य एलिया लक्षणों को प्रदर्शित करता है या नहीं।

  • यदि आपके कुत्ते का बुखार बहुत अधिक है, तो बाईक्सए के लिए एक अच्छा घरेलू उपाय है एक तौलिया को गीला करो पानी के साथ और अपने कुत्ते को इसके साथ कवर करें। जब आप अंतिम को हटाते हैं तो आपको प्रभाव बनाने के लिए तौलिया में लिपटे कुछ मिनटों को छोड़ना चाहिए और एक और सूखे तौलिया का उपयोग करना चाहिए। घबराहट और बुखार बढ़ने से बचने के लिए कुत्ते को शांत और आराम से वातावरण में होना चाहिए।

  • एक अन्य रूप या बियर या इसे ताज़ा करें और तापमान को कम करें और ठंडे पानी में स्पंज या कपड़े को गीला करें और त्वचा की त्वचा से गुजरें पेट, बगल और ग्रोइन के क्षेत्र अपने चचेरे भाई के। गीले हिस्सों को सूखा याद रखें - इसके लिए आप हेयर ड्रायर की ठंडी हवा का उपयोग कर सकते हैं।

  • आपको चाहिए अपने con मॉइस्चराइज करें लगातार ठंडे पानी के साथ, इसका तापमान प्राकृतिक पानी प्रदान करने के लिए पर्याप्त है। इस तरह, वर्तमान स्थिति में इन स्थितियों में, आपको ठंडे और शांत एस्पोनेल में सोने के लिए बिस्तर या बिस्तर डालना होगा।




  • उच्च बुखार के मामले में, सबसे अच्छा घर देवता गॉडमादर में से एक है ठंडे पानी के साथ कुत्ते को स्नान करें दस मिनट के लिए। उस समय को दूर करना महत्वपूर्ण है कि कुत्ते का जीव ठंडे पानी द्वारा उत्पादित उत्तेजना के खिलाफ लड़ सकता है, जो तापमान को और बढ़ाता है, जिससे कॉन के अधिक ऊर्जा व्यय का उत्पादन होता है और स्थिति को उसके लिए बहुत असहज महसूस होता है।

  • अगर भगवान के अवशेष काम करते थे, तो दूसरा विरोध करने का विरोध करता था बर्फ बैग कुछ मिनट के लिए, अपने con और सिर में हिंद पैर के बीच। Aconseláctico पर यह है कि एक लंबे समय के लिए úmido या गीला जा सकता है एक ठंड की उपस्थिति का पक्ष, एनोन को खराब कर सकता है।

  • 24 घंटे बिताएं और आपके कुत्ते को अभी भी बुखार है, लेव अल पशु चिकित्सक एक फार्माकोलॉजिकल उपचार शुरू करने के लिए, जो आम तौर पर स्टेरॉयड एंटी-इन्फ्लैमेटोरियोसन के प्रशासन पर आधारित होता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के बुखार को कम करने के लिए घरेलू उपचार हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में ठंड के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में ठंड के लिए घरेलू उपचार
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को बुखार है या नहीं
    कुत्तों में बुखार - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में बुखार - कारण, लक्षण और उपचार
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए बुखार 5 ठंडा समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए बुखार 5 ठंडा समाधान
    बिल्लियों में बुखार के कारणबिल्लियों में बुखार के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं
    बिल्लियों में बुखार - कारण और लक्षणबिल्लियों में बुखार - कारण और लक्षण
    मेरी बिल्ली के बुखार को कैसे कम करेंमेरी बिल्ली के बुखार को कैसे कम करें
    अपने कुत्ते के तापमान को मापने के लिए कैसे करेंअपने कुत्ते के तापमान को मापने के लिए कैसे करें
    मेरे कुत्ते को तापमान ले लोमेरे कुत्ते को तापमान ले लो
    » » मेरे कुत्ते के बुखार को कम करने के लिए घरेलू उपचार
    © 2022 TonMobis.com