कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं

जब हमारे सम्मान पशु है उदासीन और उदासीन सामान्य है कि हम सोचते हैं कि वह बीमार है, समस्या वास्तव में निर्धारित करना है वह है जो है यह जानने के लिए कि हम आपकी मदद कैसे कर सकते हैं। मालिकों द्वारा किए जाने वाले सबसे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों में से एक, कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं ? Animales.sitio2.xyz में हम इस स्थिति के मुख्य संकेतों का वर्णन करते हैं।

आप कर सकते हैं पता है कि आपकी बिल्ली को बुखार है या नहीं जानवरों को पेश कर सकते हैं कि कुछ मुख्य संकेतों को ध्यान में रखते हुए। उदाहरण के लिए, यदि आप देखते हैं कि आप हैं बेचैन और परेशान . इन लक्षणों का भी बिल्लियों में कुछ अन्य नुकसान हो सकता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने अनुमानित पशु को यह निर्धारित करने के लिए जांचें कि क्या बुखार है या नहीं।

  • पहला पहलू यह निर्धारित करने के लिए जांच सकता है कि आपकी बिल्ली को बुखार है नाक में है या नहीं। बिल्लियों की तरह, जैसे कुत्ते की, हमेशा इस्तेमाल किया जाना चाहिए, लेकिन जब जानवर को बुखार होता है, नाक सूखी है.

  • यह जानने का एक और तरीका है कि आपकी बिल्ली बुखार से पीड़ित है या नहीं, इसे ध्यान में रखना है respirañón . यदि आप देखते हैं कि यह तेज़ है और आप इसे महसूस करते हैं आपके दिल की धड़कन यह सामान्य से भी तेज है, और आपकी बिल्ली को बुखार होने में मददगार है।

  • रवैया और जीवन शक्ति बुखार से पीड़ित होने पर आपकी बिल्ली भी प्रभावित होती है: आप देखेंगे कि सम्मान का आपका पशु स्पष्ट रूप से प्रभावित और बेकार है, जो भारी आंखों और गुस्सा के साथ झूठ बोलने में अधिकतर समय रहता है।

  • यह जानने का सबसे सटीक तरीका है कि आपकी बिल्ली में बुखार है या नहीं तुम्हारा मापना तापमान . ऐसा करने के लिए आपको अपने गुदा में थर्मामीटर दर्ज करना होगा, वयस्क बिल्लियों के मामले में सामान्य तापमान 38ordm से 39ordm- और यदि यह छोटा है और 39,5ordm-। यदि आपकी बिल्ली इन तापमान से अधिक है तो उसे बुखार है।

    यह संभव है कि यह आपकी बिल्ली को खुश न कर सके, इसलिए तापमान मापने के दौरान आपको स्नैप करने में मदद के लिए अपने परिवार के कुछ प्रीमियम पूछने के लिए सलाह दी जा सकती है।

  • अगर आपकी बिल्ली में बुखार है, तो उसे कोई दवा न दें पशुचिकित्सा से परामर्श किए बिना ताकि यह निर्धारित करता है कि यह तापमान में वृद्धि की उत्पत्ति है। यह महत्वपूर्ण है कि एक विशेषज्ञ बुखार के कारण का निदान करे और इस तरह, रक्त की एक या दूसरी खुराक को प्रशासित करें।




  • यह भी महत्वपूर्ण था कि वह खेलें बिल्लियों के सबसे आम doenñlas ये सक्रिय हैं जो कम से कम एक बार जीवन में पीड़ित हैं। उम में हम कैसे समझाएंगे कि:

  • एलर्जी : इंसानों की तरह, एक बिल्ली भी कुछ प्रकार की एलर्जी से पीड़ित हो सकती है।
  • असभ्य : वह है, ब्रोंकोइओस की सूजन।
  • फ्लू : यह भी आम है कि, मौसम के आधार पर, आपकी बिल्ली फ्लू से पीड़ित है।
  • कंजाक्तिविटिस : संक्रमित ग्लोब बिल्लियों की आंखों में भी दिखाई दे सकता है।
  • मोतियाबिंद : बिल्लियों को इस नुकसान से पीड़ित हो सकता है, और यदि समय पर इलाज किया जाता है, तो अंधापन का कारण बन सकता है।
  • गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याएं : खराब स्थिति में कुछ खाने या इस तरह के वायरस को पकड़ते समय, एक बिल्ली उल्टी और दस्त से पीड़ित हो सकती है।
  • ओटिटिस : बिल्लियों में कान में संक्रमण भी आम हैं।
  • इस लेख में, आपको सबसे आम बिल्लियों के बारे में अधिक विस्तृत जानकारी मिल जाएगी।

  • अगर आपकी बिल्ली में बुखार है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप मदद के लिए कुछ विशेष देखभाल ध्यान दें बुखार कम करें . यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रखें, ताकि आप घर में गर्म जगह में गर्म हो जाएं (गर्म कंबल के साथ हीटिंग के बगल में ...), आप बुखार को कम करने में मदद करने के लिए शरीर पर संपीड़न भी डाल सकते हैं।

    यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली में सुधार होता है, तो इसे लेना महत्वपूर्ण है मैं पशु चिकित्सा ताकि सम्मान के अपने पशु सौदे की स्थिति का पर्याप्त निदान हो।

    UmCome में हमारे पास आपकी बिल्ली के बुखार को कम करने के बारे में कुछ सुझाव हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है
    मेरी बिल्ली बुखार और क्षीण हैमेरी बिल्ली बुखार और क्षीण है
    बिल्ली में बहुत बुखार हैबिल्ली में बहुत बुखार है
    बिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता हैबिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता है
    मेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता, दुखी है और बुखार हैमेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता, दुखी है और बुखार है
    मेरी बिल्ली उठती नहीं है और नहीं खाती है और बहुत बुखार हैमेरी बिल्ली उठती नहीं है और नहीं खाती है और बहुत बुखार है
    हर 15 दिनों में बुखार के साथ मेरी बिल्लीहर 15 दिनों में बुखार के साथ मेरी बिल्ली
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    बिल्लियों में बुखार के कारणबिल्लियों में बुखार के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com