एक उपयोगी उपकरण के साथ अपने खोए कुत्ते को ढूंढें: back2gether

HostalDog से आज हम उन सभी के लिए एक बहुत उपयोगी लेख लाते हैं जिनके पास कुत्ते हैं। नई तकनीकें हमारे कुत्ते को खोने की पीड़ा को हल करने में हमारी मदद कर सकती हैं . यह देखना दिलचस्प है कि कैसे मोबाइल एप्स निराशा और दर्द के एक पल में हमारी मदद करें। क्या हमारा सबसे अच्छा दोस्त अच्छा रहेगा? क्या उसके साथ कुछ हुआ होगा? यह कहाँ होगा? कुत्ते को खोने के नतीजों को देखने के बाद हमने उन स्थितियों के समाधान की तलाश शुरू कर दी है।




बैक 2 एक साथ क्या है? (यह किस समस्या को हल करता है और कैसे?)

बैक 2gether स्मार्टफोन के लिए विकसित एक एप्लीकेशन है और खोए कुत्तों को खोजने के लिए खुद को एक उपकरण के रूप में प्रस्तुत करता है। " हम कुत्तों को अपने मालिकों को खोजने और अपने घरों में लौटने में योगदान देते हैं "। उपयोग Back2Gether सिर्फ सटीक स्थान एक इंटरेक्टिव मानचित्र पर रिपोर्ट करने के जहां कुत्ते या जहां यह पाया गया (नस्ल, tamaГ ± या उम्र ...) इस प्रकार, आवश्यक informaciГіn परिचय perdiГі कुत्ते की पहचान है बहुत आसान है, खोया या पाया कुत्ता नक्शे पर प्रदर्शित होता है ताकि आवेदन करने वाले अन्य उपयोगकर्ता उन्हें देख सकें। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता ईमेल, एसएमएस या कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं। इसलिए, आवेदन है उन दोनों को निर्देशित किया जिन्होंने कुत्ते को खो दिया और जो लोग खो गए पशु को ढूंढ चुके थे और मालिक को ढूंढना चाहते थे , यह दृष्टिकोण ऐप को अद्वितीय बनाता है, जो लोगों को संपर्क में डालता है।
यह वंडरमैन द्वारा विकसित एक परियोजना है। यह एक विचार है जो एजेंसी की रचनात्मक टीम से उभरा है और वह बाजार में मुफ्त में जारी किया गया है स्पेनिश और अंग्रेजी में। यह विचार यह देखने से उत्पन्न हुआ कि कितने लोगों ने सोशल नेटवर्क्स पर संवाद किया कि उन्होंने अपने कुत्ते को खो दिया था और मदद मांगी थी। इससे उन्हें लगता है कि जब लोग अपने कुत्ते को खो देते हैं और अपने अनुयायियों, परिवार और दोस्तों के लिए अपने नेटवर्क में संदेश को वायरल करने के लिए निकटतम टूल पर जाते हैं तो लोग असहाय महसूस करते हैं। "उस कारण से डी हमने फैसला किया कि हमें इसके बारे में कुछ करना है और अंतर्निहित समस्या से निपटने के लिए कुछ बनाना है। "
HostalDog
आवेदन ने 2,000 से अधिक डाउनलोड हासिल किए हैं , उनमें से एक बड़ा प्रतिशत सक्रिय उपयोगकर्ताओं और mГЎs 100 पालतू जानवर दुनिया भर के कई paГses में सूचित किया गया है रहे हैं "जानते हैं कि वे मामूली nГєmeros लेकिन हमारे लिए एक महान simbГіlico अर्थ के साथ हैं, क्योंकि बहुत से उपयोगकर्ताओं को एक Гєtil उपकरण के रूप में हमें चुना है।" В अभी वे लगातार अपडेट के साथ टूल को बेहतर बनाने के लिए काम कर रहे हैं जो उपयोगकर्ता के लिए बेहतर अनुभव की अनुमति देता है। वॉलपेपर या 2014 ± presentarГЎn Android के लिए किसी काम के विकास के बारे में समाचार और हमारे मंच में मौजूदा विश्लेषण करने के लिए आदेश उपयोगकर्ताओं इस नेक काम में शामिल होने के लिए अधिक से अधिक nГєmero उपयोगकर्ताओं mГЎs उपकरण प्राप्त करने और massify करने के लिए एक वेब versiГіn प्रदर्शन करते हैं।
क्या तुमने अपना कुत्ता खो दिया है? बैक 2 एक साथ जांचें और अपना अनुभव खाएं!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जैतून, वालेंसिया में खोया कुत्तोंजैतून, वालेंसिया में खोया कुत्तों
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
हॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिडहॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिड
खोया कुत्ता 6 साल बाद अपने परिवार के साथ मिलता है।खोया कुत्ता 6 साल बाद अपने परिवार के साथ मिलता है।
मेरे कुत्ते को कैसे ढूंढेंमेरे कुत्ते को कैसे ढूंढें
बार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहेंबार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहें
मेरा खोया कुत्ता खोजेंमेरा खोया कुत्ता खोजें
मैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.comमैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.com
कुत्तों के लिए कॉलर लोकेटर, भयभीत कुत्तों में एक बहुत उपयोगी उपकरणकुत्तों के लिए कॉलर लोकेटर, भयभीत कुत्तों में एक बहुत उपयोगी उपकरण
यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!
» » एक उपयोगी उपकरण के साथ अपने खोए कुत्ते को ढूंढें: back2gether
© 2022 TonMobis.com