यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!

क्या आप एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में काम कर रहे हैं या आप इसे करना शुरू करना चाहते हैं? आज हम उन प्लेटफार्मों के बीच मतभेदों को समझाते हैं जो आपको कुत्ते के मालिकों के संपर्क में डालते हैं। यदि आप घर पर अन्य कुत्तों के साथ रहने वाले पेशेवर कुत्ते के सिटर के रूप में काम करते हैं, तो यह लेख आपको रूचि देता है! हम आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए गहराई से दिखाते हैं कि आपको क्या करना चाहिए। Bconconseguir क्लाइंट!

HostalDog

क्या आपका घर कुत्ते के बैठकों की सूची के पेज 15 पर दिखाई देता है? आप इस तरह के ग्राहकों को कैसे प्राप्त करने जा रहे हैं?

यदि आप एक पेशेवर कुत्ते की रक्षक हैं, तो आपका लक्ष्य कुत्ते के मालिकों के लिए है जिन्हें आपको ढूंढने के लिए आपकी सेवाओं की आवश्यकता है! एक समस्या यह है कि वर्तमान प्लेटफॉर्म हल नहीं करते हैं कि आप अपने "कुत्ते निवास" (आपके घर) की दृश्यता का प्रबंधन कर सकते हैं। ऐसे अविश्वसनीय पृष्ठ हैं जहां लाखों देखभाल करने वाले हैं जो आपके जैसी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। इससे आपके लिए कुत्ते के मालिकों को ढूंढना मुश्किल हो जाता है। में 

HostalDog

HostalDog में आप अपनी दृश्यता का प्रबंधन करते हैं, ताकि वे आपको ढूंढ सकें!

HostalDog में हमने इस समस्या से बचने के लिए शुरुआत से काम किया है और यह वह है हमारा लक्ष्य उन पेशेवर देखभाल करने वालों के लिए है जो अपने जीवन में अपने जुनून को परिवर्तित करने के लिए एक जीवित बनाना चाहते हैं। ग्राहकों को ढूंढें! हम समझते हैं कि हमें यह कैसे मिला!

  • खोज इंजन में दृश्यता ВЎ जब भी आप अपने क्षेत्र में HostalDog घर की तलाश में हैं, तो आप पहले होंगे!

जब आप किसी को अपने क्षेत्र में घर ढूंढ रहे हों तो आप अपने पहले खोज परिणामों में स्थिति बना सकते हैं! मेरा मतलब है, podrГЎs अपने शहर की पहली posiciГіn परिणामों में रहने के लिए जब भी आप ऐसा ВЎsiempre HostalDog अपने क्षेत्र tГє serГЎs में एक घर encontrarГЎn करने के लिए पहले की तलाश में चाहते हैं ! और इससे आपकी संभावना बढ़ जाती है कि कुत्ते के मालिक को आपकी सेवाओं की आवश्यकता होती है।

  • मानचित्र पर दृश्यता ВЎ आपका घर कुत्ते के मालिकों के मानचित्र पर हाइलाइट किया जाएगा!

HostalDog




HostalDog

जब कोई आपके क्षेत्र में होस्टलडॉग हाउस की तलाश में है तो आपका घर दिखाई देगा  पोजीशन ¡Ўy हाइलाइट किया गया! मानचित्र पर निकटतम घरों में से एक के रूप में वे जा सकते हैं और आपसे मिल सकते हैं। उनके लिए यह तेज़ और सरल होगा और आप किसी भी ग्राहक को याद नहीं करेंगे! इसलिए, मानचित्र पर आप HostalDog में एक हाइलाइट किए गए घर के रूप में दिखाई देंगे और हम आपको अपने सभी फायदे दिखाएंगे!

MГЎs ज्यादा अन्य प्लेटफार्मों, जहां घरों नहीं nГєmeros मतभेद हैं और इतनी है कि जब अपने प्यारे ВЎno cuГЎl के लिए एक dueГ ± या estГЎ देख कुत्ता घर जानते हैं या से चुनते हैं, सरल हैं द्वारा की पेशकश नक्शे Гєtil!

  • मुख्य खोज इंजन में दृश्यता पहले पहले!

जबकि अन्य प्लेटफार्म दुनिया को दिखाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि वे क्या घटनाएं हैं, हम इस बात पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि आप क्या घटनाएं हैं। पहले पल से कि आपके क्षेत्र के किसी व्यक्ति को आपके कुत्ते को छोड़ने के लिए एक घर ढूंढने के लिए जोड़ता है ... आप होंगे! आपको क्या लगता है

निस्संदेह ... जिनके पास पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में ग्राहक नहीं हैं क्योंकि वह उन्हें देखना नहीं चाहता क्योंकि वह गलत मंच पर हैं! :)

अपना समय या अपने ग्राहकों को बर्बाद मत करो! आज अपने आप को जांचें और HostalDog में अपनी दृश्यता का प्रबंधन शुरू करें! 

में 

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करता है: एक नया पेशाकुत्ते की रक्षक के रूप में काम करता है: एक नया पेशा
मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?
एक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करेंएक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करें
कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करेंकुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करें
घर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करेंघर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें
सैंड्रा के साथ विचित्र! Hostaldog में पेशेवर कुत्ते देखभालसैंड्रा के साथ विचित्र! Hostaldog में पेशेवर कुत्ते देखभाल
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?
» » यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!
© 2022 TonMobis.com