चिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैं




चिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैं




पालतू जानवर और सामाजिक नेटवर्क, निरंतर विकास में एक संयोजन जो एक साथ लाता है जो हमारे जानवरों के विविध और मनोरंजक पहलुओं को अमर बनाने का आनंद लेते हैं। उनके वफादार और निविदा अधिक का सामना कर रहा से एक बार हमसे कहा है तस्वीरें खींची जा करने के लिए देखने के लिए है, लेकिन पता नहीं वे क्या मतलब है उनके चित्र प्राप्त करने के लिए पसंद करती है की है।


शुद्ध जो वास्तव में हमें गर्व होना करने के लिए काम करता है पर इस अजीब netherworld पालतू में, amos- "रेक्स" में, "बॉबी", "ब्लैक" या "प्लूटो" जैसे नामों के साथ प्रोफाइल को खोजने के लिए तेजी से ठेठ बन गया है जो प्रिंसिपल फोटोग्राफी, अपने स्वयं के पृष्ठों, इंटरनेट यूनिटधारकों जानवरों के लोग एक कुत्ते, बिल्ली, तोता या खरगोश से मेल खाती है।


इन सभी मामलों के लिए, मई में इस साल तीन युवा चिली अप Klooff पूरी तरह समर्पित एक स्मार्टफोन आवेदन बनाने पालतू प्रेमियों दुनिया भर के पुनर्मिलन के लिए की शानदार विचार के साथ आया था, एप्लिकेशन पहले से ही में हज़ारों दुनिया भर के अनुयायियों, मुख्य रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका, हांगकांग, ताइवान स्विट्ज़रलैंड और यूरोप में, इसके रचनाकारों के अनुसार।


एक मुफ्त सेवा होने के अलावा, मुख्य अनुग्रह Klooff, एक जैसे दिख रहा है जहां आप रहते हैं और पालतू आप है, और इस तरह के डेटा के संबंध में प्रस्तुत एक पालतू जानवर प्रेमियों या तुम्हारा स्थिति के लिए इसी तरह की अनुमति दूसरों पर गिना मालिकों को अपने पशुओं को पार करने, समूहों में या उदाहरण के लिए टहलने के लिए जा, बस एक पशुचिकित्सा या कुत्ते संवारने की सिफारिश करने के लिए दूसरों के साथ बातचीत।


स्मार्टफोन के लिए अन्य रोचक एप्लिकेशन जो पालतू जानवर होने के मामले में उपयोगी हो सकते हैं:


-कुत्तों का विश्वकोष


इस एप्लिकेशन में कुत्तों की 500 से अधिक नस्लों की उपयोगी सूची शामिल है। प्रत्येक प्रजाति के स्वभाव की इतिहास और विशेषताओं के अलावा प्रत्येक प्रजाति, जैसे उनके मूल देश, उनके वर्गीकरण, के बारे में विस्तृत जानकारी है। इसमें प्रतियों की तस्वीरें, देखभाल करने वालों के लिए सिफारिशें और पसंदीदा विकल्पों की सूची बनाने का विकल्प भी है।


-एक कुत्ते को शिक्षित कैसे करें


इस विकास सलाह के साथ साथ, कुत्ता प्रशिक्षण के सबसे प्रभावी तरीकों को जानने के लिए टिप्स, और पिल्ला प्रशिक्षण की योजना से पता चलता है और अपने भोजन के साथ परवाह
इसके अलावा, इसमें लेखों का एक बड़ा संग्रह शामिल है जो आपको पालतू जानवरों के साथ संबंधों को बेहतर बनाने में मदद करेगा, प्रत्येक अवसर पर चरित्र और व्यवहार पर तकनीक दिखाएगा। इसमें उन मामलों के लिए जानकारी भी है जिनमें कुत्तों को अपनाया जाना चाहिए, साथ ही साथ प्रशिक्षण, कुत्ते मनोविज्ञान, बीमारियों, संभावित खतरों और उनके उपचार में सुधार के तरीकों के बारे में भी जानकारी है।


-छोटे बच्चों के लिए पशु


बच्चों के लिए यह आवेदन जानवरों के बारे में सीखने के एक और व्यावहारिक तरीके से सराहना करते हैं। माता पिता अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए के लिए कैसे देखने के लिए, इन की तेजी से पहचान बढ़ाने बहुत उपयोगी है।, उनके ध्वनियों के साथ पशु के प्रत्येक प्रकार, साथ ही साथ कैसे उनके नाम का उच्चारण को बांधता है।


क्या आप पालतू प्रेमियों के लिए अन्य उपयोगी अनुप्रयोगों को जानते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खोए कुत्तों को खोजने के लिए ऐप्स: रोवर ढूंढनाखोए कुत्तों को खोजने के लिए ऐप्स: रोवर ढूंढना
अब आपका कुत्ता इस पागल कोर्स के साथ एक सेल्फी ले सकता हैअब आपका कुत्ता इस पागल कोर्स के साथ एक सेल्फी ले सकता है
अब कुत्ते अपने मालिकों के साथ आराम कर सकते हैंअब कुत्ते अपने मालिकों के साथ आराम कर सकते हैं
इन्फो आईडी, चिली के द्वारा बनाए गए क्यूआर कोड के साथ पालतू पदकइन्फो आईडी, चिली के द्वारा बनाए गए क्यूआर कोड के साथ पालतू पदक
"यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है""यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है"
हम कौन हैंहम कौन हैं
पालतू डिजाइन प्रवृत्तियोंपालतू डिजाइन प्रवृत्तियों
मेरा पसंदीदा पालतू ऐप: ट्रैक्टिव फोटोमेरा पसंदीदा पालतू ऐप: ट्रैक्टिव फोटो
मैंने कहा, मेयो!मैंने कहा, मेयो!
पालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता हैपालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता है
» » चिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैं
© 2022 TonMobis.com