मेरे कुत्ते को कैसे ढूंढें

मेरे कुत्ते को कैसे ढूंढें

एक अनुमानित पशु हमारे परिवार का हिस्सा है और हम उसे उस तरह से प्यार करते हैं। इसलिए, जब किसी कारण से यह गायब हो जाता है, निराशा हमें हमला करती है और हम जानते हैं कहाँ खाना है चलो देखते हैं, और भी अधिक तो जब वह एक brincalhón और amidactic कुत्ता है। Animales.sitio2.xyz में हम आपको शांत होने के लिए आमंत्रित करते हैं और हम कुछ अच्छी सलाह देते हैं ताकि आप जान सकें अपने कुत्ते को कैसे ढूंढें जितनी जल्दी हो सके फोटो: Google छवियां

यदि आपका कुत्ता एक पिल्ला है और अभी भी घर छोड़ देता है यह संभव है कि वह खो गया है, लेकिन छुपा हुआ है, तो सबसे पहले आपको अपने घर के सभी कोनों में देखना चाहिए। बिस्तरों, एकाधिकारों और सभी छोटे españel में जो आपको लगता है कि वह फिट हो सकता है। ध्यान से सुनो, क्योंकि यदि आप फंस गए हैं, तो निश्चित रूप से आप रो रहे होंगे और आप उस पर बैठ सकेंगे।

  • अगर आपका कुत्ता घर छोड़ गया है तो आपको अपने घर की तलाश करनी होगी। बगीचे और उसके कोनों के अंदर प्रत्येक एस्पोरपोरेटर पर सावधानी से देखो। यह भी देखें पड़ोसियों का बगीचा : ऐसा हो सकता है कि आपका कुत्ता उस चीज़ से विचलित हो गया जिसने अपना ध्यान खींचा। पड़ोसियों से पूछें कि क्या उन्होंने आपके पालतू जानवर को देखा और कुछ कुत्तों को खोजने के मामले में अपने संपर्क व्यक्ति का खुलासा किया।

  • सड़क और पड़ोस के चारों ओर जाओ, और जहां यह लेता है के माध्यम से जाओ चलना सामान्य रूप से। कुत्ते रीति-रिवाजों वाले जानवर होते हैं और बिना किसी समस्या के ज्ञात स्थानों तक पहुंचने में सक्षम होते हैं। एक नज़र डालने के लिए घर वापस जाओ और देखें कि जानवर वापस आया है या नहीं।

  • उस स्थान पर जाएं जहां आपने अपना कुत्ता देखा था पिछली बार , यह बहुत सक्रिय है कि मैं वहां जारी रहता हूं। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने कुत्ते को पार्क में खो चुके हैं तो आप लोगों से बैठने में मदद कर सकते हैं, जितना अधिक आप देखेंगे उतना बेहतर होगा। अगर आपका कुत्ता निकट है तो आपका नाम चिल्लाओ, आपकी कॉल का जवाब देगा।

  • किसी कार में अपने कुत्ते को कभी न देखें इन जानवरों को पता है कि उनके सामान्य मार्ग और घबराहट आमतौर पर कारों से भरे सड़कों पर पहुंचते हैं। साइकिल या पे द्वारा यात्रा करना आसान है।




  • यदि कई बार देने के बाद आप वहां नहीं हैं, तो जल्द ही कॉल करें पशु प्रोटीन साथी पुलिस के साथ किसी भी संवाद को जानने के लिए अपने शहर और सीओएन का ताकि वे आपको कुछ मार्गदर्शन दे सकें। जानवरों की सुरक्षा और पड़ोस के साथ मिलकर वितरित करने के लिए अपने कुत्ते की तस्वीर और अपनी संपर्क जानकारी के साथ पोस्टर तैयार करें।

  • केवल यही खोजें पशु चिकित्सा क्लीनिक अपने घर के सबसे नज़दीक और उन्हें सूचित करते हुए कि आपका कुत्ता खो गया था। अगर कुछ प्राम उसे घायल पाते हैं, तो उसे पास के क्लिनिक में ले जाना संभव है। इन स्थानों में जानवरों की तस्वीर के साथ पोस्टर वितरित करें।

  • पर जाएं पशु आश्रयों जहां você रहता है propróximos, यह हो सकता है कि आपका कुत्ता पाया गया है और वहाँ है। इसके अलावा, कई शहरों ने पशु स्थलों को खो दिया है और पाया है, इसलिए कृपया अपने अनुमानित जानवर के डेटा को प्रकाशित करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।

  • शांत रहें और धीरज रखें, लेकिन अपने जानवर को खोजने के लिए ऊर्जा के साथ काम करें, जितनी अधिक संभावनाएं आप कवर कर सकते हैं, उतनी अधिक संभावना है कि आपको इससे ठीक होने की आवश्यकता होगी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को कैसे ढूंढें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकेंकुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकें
    मेरे कुत्ते के दिखने की व्याख्या कैसे करेंमेरे कुत्ते के दिखने की व्याख्या कैसे करें
    मेरा खोया कुत्ता खोजेंमेरा खोया कुत्ता खोजें
    छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
    मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते की त्वचा रोग का इलाज कैसे करेंमेरे कुत्ते की त्वचा रोग का इलाज कैसे करें
    आप कैसे जानते हैं कि आपका कुत्ता खुश है या नहींआप कैसे जानते हैं कि आपका कुत्ता खुश है या नहीं
    मेरी बिल्ली कैसे ढूंढेंमेरी बिल्ली कैसे ढूंढें
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाएपालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए
    » » मेरे कुत्ते को कैसे ढूंढें
    © 2022 TonMobis.com