मैड्रिड के कैनाइन हैंडलर सबसे मूल्यवान मूल्यवान

मैड्रिड के कैनाइन हैंडलर का सबसे अच्छा मूल्य है

Iquest- आप एक पेशेवर की तलाश में हैं मैड्रिड में कुत्ते प्रशिक्षण ? ऐसे कई कारण हैं जो हमें विशेषज्ञ के पास जाने के लिए प्रेरित कर सकते हैं: मूल आज्ञाकारिता, पिल्ला की शिक्षा, व्यवहार की समस्याएं ... महत्वपूर्ण बात यह है कि चुने गए व्यक्ति के पास है अनुभव और करने में सक्षम हो सही ढंग से उन्मुख मालिक के लिए

ExpertoAnimal में हमने चुना है मैड्रिड के कुत्ते हैंडलर सबसे मूल्यवान मूल्यवान , विभिन्न पोर्टलों की राय के आधार पर, बल्कि उनके प्रशिक्षण के स्तर और उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं का आकलन भी किया जाता है।

आप में भी रुचि हो सकती है: घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकों

अपने कुत्ते को महसूस करो

मिरियम सैन्ज़ , कुत्ते शिक्षक, उन्होंने स्थापित किया अपने कुत्ते को महसूस करो कुत्ते के प्रशिक्षण और शिक्षा का उपयोग करने के इरादे से सकारात्मक प्रशिक्षण , पूरी तरह से सजा, हिंसा और पशु जमा करने को छोड़कर।

सेवाएं आपके कुत्ते में क्या प्रस्ताव हैं: समूह वर्ग, गृह सत्र, कुत्ते सामाजिककरण आउटिंग, वार्ता, कार्यशालाएं और कार्यशालाएं और पिल्ला कक्षाएं। इसके अलावा, वह जानवरों के साथ सहायक हस्तक्षेप भी करता है।

एसीईओ - स्थिरता और आज्ञाकारिता में कैनाइन परामर्श

661204974

दाऊद कास्त्रो, कुत्ता ट्रेनर प्रशिक्षकों कुत्ते पेशेवरों के राष्ट्रीय संघ द्वारा मान्यता प्राप्त,, ACEO के संस्थापक और, सारा कसाडो, व्यावसायिक और कुत्ते तकनीशियन पदार्थ का पता लगाने और लोगों को खोज ट्रेनर के साथ है, सत्रों का संचालन के लिए जिम्मेदार है प्रशिक्षण का Canino परामर्श आज्ञाकारिता स्थिरता और काम हमारे कुत्तों के कल्याण सुनिश्चित करने के लिए है और इसलिए मालिकों को पढ़ाने के लिए समर्पित कर रहे हैं अपने कुत्तों की विशेष जरूरतों को समझते हैं और उपयोग करने के लिए सीखने के लिए संज्ञानात्मक भावनात्मक प्रशिक्षण , साथ ही साथ उपचारों व्यवहार संशोधन का प्रत्येक जानवर के व्यक्तित्व की समझ पर, ठीक है, आधारित है। इस तरह, समस्या को आसानी से पहुंचना संभव है और कुत्ते के तनाव को बढ़ाने या इसकी स्थिति को नुकसान पहुंचाने के बिना इसे हल करना संभव है। उनके लिए, प्रशिक्षित करने के लिए प्रशिक्षित नहीं करना है, लेकिन जानवरों को घर और उसके बाहर, लोगों और अन्य जानवरों के साथ संतुलित व्यवहार करने के लिए मार्गदर्शन करना है ताकि वे आराम से और पर्यावरण के अनुरूप रह सकें।

सेवाएं ACEO में भेंट कर रहे हैं: ने अपनी वेबसाइट पर सकारात्मक तकनीक, घर पर प्रसव और संग्रह के साथ कुत्ते नाई का उपयोग कर घर पर कुत्ता प्रशिक्षण, प्रकृति मैड्रिड, कॉलर, हार्नेस और शिल्प बेल्ट में चलता है, और प्राकृतिक भोजन करने के लिए एक व्यापक गाइड, उपलब्ध।

ब्रेवेल - कैनिन क्लब

ब्रेवेल - कैनिन क्लब उन्होंने 1 99 7 में ह्यूमनस डी मैड्रिड में अपना करियर शुरू किया और इसकी स्थापना संस्थापक साथी ने की मिगुएल वेलास्को क्रियाडो . यह एक कुत्ते निवास और एक शिक्षा केंद्र है। उनका दर्शन गाइड और कुत्ते के बीच के लिंक पर आधारित है सकारात्मक में शिक्षा.

बनाना संभव है साथी क्लब, सेवाओं, प्रचार और उत्पादों पर छूट प्राप्त करने के लिए। इसके अलावा, उनके पास एक विशेष दुकान है जो प्रशिक्षण और भोजन के लिए उपकरण प्रदान करती है। अधिष्ठापन उनके पास एक प्रशिक्षण ट्रैक और आधिकारिक आईपीओ प्रतियोगिता, व्यक्तिगत कमरे, आंगन, बहुउद्देशीय कमरा है और एक प्राकृतिक वातावरण है।

सेवाएं वे पेशकश करते हैं: समूह वर्ग, व्यक्तिगत कक्षाएं, साइट पर प्रशिक्षण, सप्ताहांत पाठ्यक्रम, पिल्ले और व्यवहार संशोधन के लिए पाठ्यक्रम।

दो प्रशिक्षण - मैड्रिड

दो प्रशिक्षण - मैड्रिड यह पेशेवर प्रशिक्षकों की एक टीम है जो घर पर काम करती हैं और, हालांकि उनके पास मैड्रिड में मुख्यालय है, उनके पास कास्टेलॉन, सियुडैड रियल, ब्यूनस आयर्स और मोंटेवीडियो में प्रतिनिधिमंडल हैं। वे मुख्य रूप से सम्मान को बढ़ावा देकर काम करते हैं।

सेवाएं दो प्रशिक्षण प्रस्ताव हैं: पिल्ले शिक्षा, कुत्ते घर प्रशिक्षण, व्यवहार सुधार, कुत्ते प्रशिक्षण पाठ्यक्रम, संगोष्ठियों और वार्ता, समूह वर्ग और कुत्ते चलना।

DogEduca




675048051

DogEduca पेशेवरों की एक टीम है जो है अनुभव के 10 से अधिक वर्षों इस क्षेत्र में और यह मुख्य रूप से उपयोग की जाने वाली पद्धति के लिए खड़ा है, जो कुत्ते के कल्याण को सुनिश्चित करता है सकारात्मक में शिक्षा . DogEduca के सदस्य एक प्रदान करते हैं पहली मुफ्त यात्रा कुत्ते और इसकी जरूरतों के व्यवहार का मूल्यांकन करने के लिए, इसके बाद, एक व्यक्तिगत कार्यक्रम बनाया जाता है और कार्य योजना शुरू होती है।

DogEduca टीम के साथ शुरू, विभिन्न सेवाओं की पेशकश करता है कुत्ते प्रशिक्षण , जैसे बुनियादी आज्ञाकारिता, पहचान कुत्तों का प्रशिक्षण या चिकित्सा कुत्तों के प्रशिक्षण। वे भी प्रदर्शन करते हैं व्यवहारिक उपचार , व्यवहार समस्याओं को संशोधित करने के लिए, जैसे डर, आक्रामकता, विकार से संबंधित विकार या दूसरों के बीच बाध्यकारी व्यवहार। अंत में वे भी प्रदर्शन करते हैं समूह वर्ग , वयस्क कुत्तों के लिए पिल्लों के लिए कक्षाओं से कक्षाओं, जैसे सामाजिककरण, गंध खेल, कुत्ते कौशल आदि।

लीलकैन कैनाइन प्रशिक्षण

लीलकैन ट्रेनिंग 20 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ कुत्ते प्रशिक्षण के लिए समर्पित कंपनी है। उनकी टीम में कई प्रशिक्षकों और शामिल हैं घर कुत्ते शिक्षक जो मैड्रिड के पूरे समुदाय में काम करते हैं, सबसे प्रभावी सकारात्मक तकनीक और व्यवहार संशोधन उपचार के बीच संघ से विकसित अपनी स्वयं की प्रशिक्षण विधि का उपयोग करते हुए, और पेशेवरों और वैज्ञानिक अनुसंधान के अनुभव के आधार पर जो सफलताओं का समर्थन करते हैं प्राप्त की।

वे गोद लेने की प्रक्रिया के दौरान मालिकों को मार्गदर्शन करने और कुत्ते की शिक्षा प्रक्रिया के दौरान, प्रत्येक मामले में कार्य योजना का अनुकूलन और ग्राहक की जरूरतों के आधार पर घर पर सत्र स्थापित करने के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं। इतना ही, कि पहले मुठभेड़ में उपयोगकर्ता को समस्या का इलाज करने या जानवर को प्रशिक्षित करने के लिए अनुशंसित विभिन्न तकनीकों को दिखाया जाता है, ताकि वह स्वयं ही वह व्यक्ति हो जो उसके लिए उपयुक्त हो।

दूसरी ओर, भी सहायता कुत्तों को तैयार करें , वे कैनिन शिक्षा पर पाठ्यक्रम और सेमिनार देते हैं और एक एजिलिटी क्लब और एक अन्य कैनिक्रॉस क्लब की स्थापना करते हैं, जिसके लिए वे भाग लेने और विभिन्न गतिविधियों को व्यवस्थित करने के लिए पंजीकरण करना संभव है।

एडकैन मैड्रिड

EDUCAN मैड्रिड समेत स्पेन के कई शहरों में मुख्यालयों के साथ कुत्ते प्रशिक्षण के लिए समर्पित कंपनी है। सभी EDUCAN मैड्रिड कुत्ते प्रशिक्षकों और शिक्षकों वे घर और उनकी सुविधाओं में दोनों काम करते हैं , संज्ञानात्मक भावनात्मक प्रशिक्षण की विधि का उपयोग करना। यह विधि कुत्तों के प्रभावशाली रिश्तों, उनकी भावनाओं को सीखने की प्रक्रिया और उनकी संज्ञानात्मक क्षमताओं पर काम करती है।

इस अर्थ में, सर्वोत्तम परिणामों को प्राप्त करने के लिए, वे रक्षा करते हैं कि स्नेह से शिक्षित करना जानवर की कल्याण सुनिश्चित करने की कुंजी है और इसकी खुशी को परेशान नहीं करना है। इस प्रकार, वे उत्तेजक कुत्ते के माध्यम से ध्यान केंद्रित करते हैं सकारात्मक तकनीकें उन्हें अपनी भावनाओं को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में मदद करने के लिए।

ग्राहक के घर पर, वे मौजूद वयस्क कुत्तों के साथ काम करते हैं व्यवहार की समस्याएं और साथ पिल्लों जो शिक्षा में शुरू होता है, कार्य योजनाओं और व्यक्तिगत पाठ्यक्रमों की स्थापना करता है। हालांकि, केवल मालिकों की मदद नहीं शिक्षित और घर पर अपने कुत्ते को प्रशिक्षित, लेकिन यह भी कि वे अपने अपने कुत्तों को शिक्षित, उनके पेशेवर प्रशिक्षकों में से एक की देखरेख में के लिए आवश्यक तकनीक उपलब्ध कराने की संभावना की पेशकश करने के लिए।

उनके में अधिष्ठापन , वे गतिविधियों और कार्यशालाओं में पिल्लों के शिक्षा और सामाजिककरण के समूहों से लेकर सेवाओं की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करते हैं। दूसरी तरफ, वे खोज और स्थान, चिकित्सा और सहायता के लिए कुत्तों को भी तैयार करते हैं।

FeelCan - सकारात्मक प्रशिक्षण

FeelCan एक है सकारात्मक में कुत्ते प्रशिक्षण केंद्र कार्लोस लोपेज़ Currás द्वारा स्थापित, व्यवहार संशोधन में विशेष प्रशिक्षक, जानवरों, भय, तनाव और आक्रामकता के साथ चिकित्सा उपचार। केंद्र में ग्राहकों की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में विशेष रूप से कुत्ते प्रशिक्षकों की एक विस्तृत श्रृंखला है। इस तरह, वे वयस्क कुत्तों और पिल्लों, एजिलिटी मॉनीटर और समूह के लिए समूह कक्षाएं प्रदान करते हैं घर प्रशिक्षकों आदेश और बुनियादी शिक्षा जैसे व्यवहारिक समस्याओं पर काम करने के लिए।

FeelCan में शिक्षकों और प्रशिक्षकों के रूप में अपनी सेवाओं की पेशकश के अलावा, वे भी किया जाता है प्रशिक्षण पाठ्यक्रम, सेमिनार और कार्यशालाएं पशु दुनिया में सभी प्रकार के पेशेवरों के उद्देश्य से और जो लोग अपने ज्ञान का विस्तार करना चाहते हैं ताकि वे अपने प्यारे साथी को जीवन की सर्वोत्तम गुणवत्ता प्रदान कर सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?
बिल्बाओ में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकोंबिल्बाओ में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकों
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकोंघर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों
बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
वैलेंसिया में चपलता क्लबवैलेंसिया में चपलता क्लब
पीडीएफ में कैनाइन प्रशिक्षण मैनुअलपीडीएफ में कैनाइन प्रशिक्षण मैनुअल
» » मैड्रिड के कैनाइन हैंडलर सबसे मूल्यवान मूल्यवान
© 2022 TonMobis.com