कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को गठिया है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को गठिया है या नहीं

गठिया यह विशेष रूप से उन्नत उम्र के लोगों और अधिक वजन से पीड़ित लोगों में से एक में सबसे आम अपघटन स्थितियों में से एक है। जब ऐसा होता है, तो कृत्रिम उपास्थि का एक अवक्रमण होता है और समय-समय पर पारित होने वाले डायपरों की रचना की पहचान की जाती है और उपचार शुरू किया जाता है। मनुष्यों के साथ, कुत्तों में गठिया की एक श्रृंखला प्रस्तुत करता है लक्षण जो दिखाता है कि हमारे साथी को साउ के साथ समस्या है। UmComo से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें कैसे पता चले कि आपके कुत्ते को गठिया है या नहीं.

यद्यपि यह अपमानजनक क्षति किसी भी कुत्ते को प्रभावित कर सकती है, यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि circumstan की एक श्रृंखला है- जोखिम कारक जो इसकी उपस्थिति और विकास का पक्ष लेता है। ऑस्टियोआर्थराइटिस से पीड़ित होने की सबसे अधिक संभावना है:

  • आठ साल से अधिक . आधे से अधिक कैनोइन ऑस्टियोआर्थराइटिस के मामले नौ और तेरह वर्ष की आयु के बीच होते हैं। समय के साथ जोड़ों और osseous संरचनाओं degenerate और अधिक सक्रिय है कि इस तरह के डिनोस की व्यवस्था करता है।
  • बड़े या विशाल राय के लोग . जितना अधिक होगा, उतना अधिक वजन जितना कि उनके सिरों की अभिव्यक्तियों का समर्थन करना चाहिए, उनके पहनने का पक्ष लेना चाहिए।
  • जो मोटापा या अधिक वजन से पीड़ित हैं . जोड़ों को उस भार का समर्थन करना चाहिए जो आदर्श से ऊपर है, जिससे उनका अधिभार उत्पन्न होता है।

इनके अलावा, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि दूसरों के मुकाबले अधिक अनुवांशिक पूर्वाग्रहों के साथ कुछ राशन हैं: मैं पुनर्प्राप्ति लैब्राडोर अलेमो के मामले में हूं। इस प्रकार, यदि कुत्ता कुछ प्रकार की संयुक्त सर्जरी से गुजर चुका है, तो गठिया से पीड़ित होने की संभावना बढ़ जाती है।

  • गठिया में कुत्तों में सबसे आम लक्षण है लापरवाही . यदि आपका कार्ड हमेशा की तरह है, और आप देखते हैं कि यह एक या अधिक पैरों पर थोड़ा सा लम्बा है, तो यह संभव है कि आप इस अपमानजनक क्षति से पीड़ित हों और आपको पशुचिकित्सा में जाना चाहिए।

  • गठिया के साथ मौजूद लोगों के लिए यह भी आम है जागृति पर कठोरता और उठने के समय में कठिनाई। डोनेना की स्थिति के फनल में यह कठोरता कम या ज्यादा प्रकाश हो सकती है।

  • पुरानी दर्द और लगातार और गठिया के लक्षणों में से एक। जब चलने या आगे बढ़ते समय जोड़ों में एक समझदार दर्द महसूस होता है, तो साथी के दागने के लिए सामान्य होना सामान्य होता है अपनी गतिविधियों को कम करें . इसलिए, हमारे समाज के व्यवहार में बदलावों पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है। यदि यह एक ऊर्जावान कुत्ता था और थोड़ा सा, यह अभ्यास की तीव्रता में कमी, दौड़ना या यहां तक ​​कि चलना बंद करना, संभवतः जोड़ों में समस्या हो रही थी।




  • एलिया डी एम व्यायामशाला के कमी डेनॉन और आंदोलनों के आयाम के लिए, आप देख सकते हैं कि आपका कण पीड़ित है या नहीं संयुक्त दर्द palpañóo द्वारा ओन। यदि आपके पंजे को अपने कोलीओरा को छूना या इशारा करना जो इंगित करता है कि यह दर्द होता है, तो यह हो सकता है कि कारण गठिया है। इसके अलावा, अगर चाट या गड़बड़ हो रही है तो ध्यान दें कि किसी तरह का असहज महसूस होता है।

  • असुविधा की स्थिति जिसके परिणामस्वरूप ए दिमाग का विघटन , साथ ही साथ भूख की कमी और, इसलिए, वजन का। कई मामलों में, साझेदार हल्के moans या हल्के, लेकिन लगातार, रोने के माध्यम से दर्द के लक्षण व्यक्त करते हैं। हालांकि, कई अन्य बाहरी होते हैं, एक तथ्य यह है कि उनके मालिकों को डोनेना की पहचान करना मुश्किल हो जाता है। इसलिए, उनके द्वारा खाए जाने वाले भोजन और तरल पदार्थों के साथ-साथ उनके मूड की मात्रा का निरीक्षण करना महत्वपूर्ण है।

  • यदि आप उपर्युक्त लक्षणों में से किसी एक को देखते हैं, तो संकोच न करें अपने साथी को पशुचिकित्सा में ले जाएं गठिया का निदान करने और उचित उपचार शुरू करने के लिए। आम तौर पर, विशेषज्ञ दर्द और कठोरता की जांच के लिए कोचा के जोड़ों की पड़ताल करता है और जांच करता है, और निदान की पुष्टि कर सकता है। चूंकि कई रोगी दर्द को बाहरी करते हैं और पहले लक्षण दिखाने में काफी समय लग सकते हैं, अक्सर उन्हें अक्सर जांचने की सिफारिश की जाती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को गठिया है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गठिया रोकें - चेरीगठिया रोकें - चेरी
    गठिया के एक गंभीर हमले का इलाज - गठिया के इलाज के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँगठिया के एक गंभीर हमले का इलाज - गठिया के इलाज के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
    दवा के बिना आप गठिया से कैसे छुटकारा पा सकते हैं?दवा के बिना आप गठिया से कैसे छुटकारा पा सकते हैं?
    स्वाभाविक रूप से दवाओं के बिना गठिया को कैसे खत्म करेंस्वाभाविक रूप से दवाओं के बिना गठिया को कैसे खत्म करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहीं
    कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?
    गठिया के साथ कुत्ते के लिए फ़ीडगठिया के साथ कुत्ते के लिए फ़ीड
    बिल्लियों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचारबिल्लियों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचार
    बिल्लियों में संधिशोथ - लक्षण और उपचारबिल्लियों में संधिशोथ - लक्षण और उपचार
    अपने गठिया कुत्ते की देखभाल करने के लिए युक्तियाँअपने गठिया कुत्ते की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को गठिया है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com