कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस का इलाज कैसे करें

कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस का इलाज कैसे करें

यद्यपि बुजुर्ग लोगों में यह अधिक आम है, इसकी एक श्रृंखला के लिए, जोड़ों को प्रभावित करने वाली समस्या किसी भी आयु, आकार और स्पर्स के जानवरों को पीड़ित कर सकती है। सीखनाकैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस का इलाज कैसे करें

उस जानकारी के साथ जो animal.site2.xyz विषय पर अलग हो गया है।

  • कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस के कारण और लक्षण

भी कहा जाता हैक्रोनिक ऑस्टियोआर्थराइटिस या आर्थ्रोपैथीएक degenerative और पुरानी डोएनिया के कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस, जो उपास्थि को प्रभावित करता है जो कुत्तों के जोड़ों और हड्डियों की रक्षा करता है, उन्हें नष्ट कर देता है। हालांकि वृद्ध लोगों को समस्या का विकास करने की अधिक संभावना है, लेकिन बीमारी किसी भी उम्र के जानवरों को प्रभावित कर सकती है। यह विभिन्न आकारों और आकारों में भी उत्पादित होता है। आर्टिकुलर उपास्थि के degenerañón के एलेम, एक द्वारा विशेषता ऑस्टियोआर्थराइटिस articulañóo की गर्म मुद्रांकन सतह में असामान्य हो सकता है।

कारणों के लिए, वे केवल अज्ञात हैं, लेकिन ऐसे जोखिम कारक हैं जो समस्या की संभावनाओं को बढ़ाते हैं। उनमें से आसन्न जीवनशैली, मोटापा, अस्थिरता और अनियमित वजन वितरण, जोड़ों के एलेम डी लेसन, malformañón और उन्नत उम्र है। तथ्य यह है कि इन सभी परिस्थितियों में आघात हो सकता है कि कृत्रिम उपास्थि का सामना कर सकते हैं। जै इतना है किउपचार प्रभाव अधिक प्रभावयह महत्वपूर्ण है कि यह शुरू होता है ताकि जानवरों में डोएनिया के पहले संकेत मनाए जा सकें, जो आपके सबसे अच्छे दोस्त के लिए चौकस होना संभव है।

सबसे आम लक्षणकेवल जब कुत्ता दागने के लिए खा जाता है, यहां तक ​​कि ठंडे दिनों में, पीछे के पैरों के साथ एक साथ चलता है या यहां तक ​​कि जब वह वास्तव में चलना चाहता है, कूदो, बैठो, सीढ़ियों पर चढ़ें और यहां तक ​​कि खेलें। साझेदार दर्द और जोड़ों को महसूस करने के अलावा, साथी सामान्य से अधिक सो सकते हैं और अन्य व्यवहारिक परिवर्तन भी कर सकते हैं।

कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस के कारण और लक्षण
  • कुत्ते ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए उपचार

    कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस का इलाज करने के लिए आ रहा है और मुझे कुत्ते को एक ले जाना है मैं पशु चिकित्सा जो समस्या का निदान करेगा और आपके मामले के लिए सबसे अच्छा उपचार इंगित करेगा। हालांकि Doenñalón एक इलाज है उचित उपचार रोगी के पीड़ा को कम करेगा और समस्या को विकसित होने से रोक देगा। इस अर्थ में, ईश्वर का उपयोग उनके बीच, एंटी-इन्फ्लैमेटोरियोस, एनाल्जेसिक, कॉर्टिकोस्टेरॉइड्स और अन्य के बीच उपयोग किया जाता है।




    पशुचिकित्सक जोड़ों में संयुक्त या घुसपैठ करने की प्रक्रिया में संयुक्त रूप से बढ़ी हुई हड्डियों के अतिरिक्त को खत्म करने के लिए शल्य चिकित्सा उपचार का संकेत दे सकता है। एक के साथ संयोजन में ऑस्टियोआर्थराइटिस का इलाज करने का एक और तरीका कुल कृत्रिम पदार्थ क्षेत्र को प्रतिस्थापित करने के लिए, यदि यह बहुत प्रभावित है। Porém केवल विशेषज्ञ कहते हैं कि Podera क्या आदर्श उपचार, किया जा रहा है अभी भी कुछ सावधानियों समस्या के लक्षणों को कम करने के हैं कि, अनापत्ति प्रमाण पत्र का वजन एक Anon saudáctico संतुलित फ़ीड के माध्यम से comocontrolar।

    पार्टनर उत्तेजित होने पर भी यह बेहद महत्वपूर्ण हैहर दिन व्यायाम करेंलेकिन वे नरम और प्रगतिशील पैरान अधिक उनके articulañón नुकसान है। संयुक्त संरक्षक के उपयोग के साथ ही है एक और टिप के साथ, पशु चिकित्सक ने संकेत दिया जा सकता है समस्या से बचने के Piore चोर नमी के बिना गर्म क्षेत्रों में चलता है और रोकने ठंड और इतने रीको तापमान के संपर्क में हैं छोड़ रहा।

    कुत्ते ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए उपचार
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    सही कलाई में संभावित क्षति के साथ कुत्तासही कलाई में संभावित क्षति के साथ कुत्ता
    कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिसकुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहीं
    क्या आपके कुत्ते में गतिशीलता की समस्या है?क्या आपके कुत्ते में गतिशीलता की समस्या है?
    कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को गठिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को गठिया है या नहीं
    ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथीऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथी
    कुत्तों में आर्थ्रोसिसकुत्तों में आर्थ्रोसिस
    कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचार
    कुत्तों के लिए प्राकृतिक chondroprotectorsकुत्तों के लिए प्राकृतिक chondroprotectors
    » » कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com