कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहीं

जानना चाहते हैं कि क्या आपका साथी ऑस्टियोआर्थराइटिस से पीड़ित है ? जोड़ों को प्रभावित करने वाले डोनिया का आर्थ्रोसिस। यह उपास्थि के क्षरण और अपघटन और जोड़ों के मार्जिन पर एक नए तरीके से हड्डी के उत्पादन द्वारा विशेषता है। यह एक तरह की समस्या है कि, यदि यह आपके पालतू जानवर के सौदे को प्रभावित करता है, तो यह तब तक पीड़ित हो सकता है जब यह स्थानांतरित करने की कोशिश करता है और कुछ बुनियादी आंदोलनों को देखता है जो आमतौर पर असंभव होता है। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है कैसे पता चले कि आपके साथी के पास ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहीं.

यद्यपि यह सोचने के लिए प्रथागत है कि उम्र कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए एक ट्रिगर है, यह सच है कि यह डॉनना का कारण बनता है। ऑस्टियोआर्थराइटिस ए के परिणामस्वरूप होता है उपास्थि के असामान्य पहनने जम्मू के मौजूदा संशोधन के कारण समय बीतने के कारण, दूसरों के बीच संयुक्त और विशेष सर्जरी के अत्यधिक प्रयास, डिस्प्लेसिया, अत्यधिक प्रयास।

जब आपका बच्चा युवा होता है तो कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस हो सकता है कुछ प्रकार के आघात या कुछ अनुवांशिक विकृति के परिणामस्वरूप। एक कारक जो मोटापे को प्रभावित कर सकता है, क्योंकि अतिरिक्त वजन बोझ संयुक्त को नुकसान पहुंचाता है।

  • एस्टियोआर्थराइटिस ए पता लगाने के लिए जटिल है क्योंकि कॉन एक और सऊदी-सामरिक अभिव्यक्ति के लिए अपने वजन को स्थानांतरित करके या क्षतिग्रस्त क्षेत्र पर बहुत अधिक दबाव से बचकर परिवर्तनों को क्षतिपूर्ति करता है। इसलिए, शुरुआती चरणों में, नुकसान का पता लगाना मुश्किल है और यह हो सकता है कि रोगी द्वारा दर्द या असुविधा का सामना पूरी तरह से अनजान हो जाता है।

    कई बार डॉनससुएलन के खाने के दौरान समर्थन में काले या किसी अन्य प्रकार के म्यू निति का कार्य मौसमी और अस्पष्ट होता है। इस लेख में हम कॉन्ड में ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए भगवान के अवशेषों में से कुछ को प्रस्तुत करते हैं।




  • यह बहुत संभव है कि आप अपने साथी के साथ चलने के लिए जाएं, उसके साथ खेलें और बिल्कुल कुछ भी ध्यान न दें जो जोड़ों में दर्द या असुविधा को इंगित करता है। लेकिन, जैसे ऑस्टियोआर्थराइटिस विकसित होता है, यह आमतौर पर बदतर हो जाता है और जोड़ों के अपघटन की डिग्री और जे का दर्द स्पष्ट से अधिक हो जाता है। उस पल से आप अपने साथी को लगातार देखते हुए देखेंगे, बनना चाहूंगा कम चले जाओ और दर्द दिखाओ जोड़ों के सरल और मुलायम स्पर्श के लिए।

  • Além de mancar, tambiém há otros लक्षण उस दूरसंचार को ध्यान में रखना चाहिए कि आपके साथी जोड़ों में दर्द से पीड़ित हैं और परिणामस्वरूप आर्ट्रोसिस में निम्नलिखित हैं:

  • आप देखेंगे कि यह मुश्किल होगा पे में पोर , बैठ जाओ और यहां तक ​​कि बिस्तर पर जाएं और, यदि आप कर सकते हैं, तो मैं इसे बहुत कठिनाई और बहुत नुकीले मुद्राओं के साथ कर दूंगा।
    • आप देखेंगे कि आपका वह इतना बाहर जाना पसंद करता है न ही खेलें, जो धीरे-धीरे होता है और इसकी लय का पालन करना मुश्किल होता है।
    • आम तौर पर आमतौर पर सबसे आम लक्षणों में से एक अपनी भूख खोना दर्द और असुविधा के कारण वे पीड़ित हैं।
    • और अन्य तरीकों से आपको यह जानने में मदद मिल सकती है कि क्या आप ऑस्टियोआर्थराइटिस से पीड़ित हैं, केवल व्यवहार में बदलाव करते हैं। वह अधिक घबराहट, आक्रामक और चिड़चिड़ाहट होगा। वह चाहते हैं कि वह उसे परेशान करे या सामान्य रूप से उसे छूएं, खासकर उन जोड़ों के पास जहां उन्हें दर्द महसूस होता है।

    यदि आपके पालतू जानवर इस बीमारी से पीड़ित हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ एक कॉन का इलाज कैसे करें इस लेख को पढ़ लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    सही कलाई में संभावित क्षति के साथ कुत्तासही कलाई में संभावित क्षति के साथ कुत्ता
    कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिसकुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस
    क्या आपके कुत्ते में गतिशीलता की समस्या है?क्या आपके कुत्ते में गतिशीलता की समस्या है?
    कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को गठिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को गठिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को हिप डिस्प्लेसिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को हिप डिस्प्लेसिया है या नहीं
    ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथीऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथी
    कुत्तों में आर्थ्रोसिसकुत्तों में आर्थ्रोसिस
    कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचार
    कुत्तों के लिए प्राकृतिक chondroprotectorsकुत्तों के लिए प्राकृतिक chondroprotectors
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com